Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns को मिलेगा नया चैलेंजर, दिग्गज की चैंपियनशिप मैच में होगी एंट्री?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में अब एक दिन से भी कम समय रह गया है। अभी तक इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के लिए केवल दो ही मैचों का ऐलान किया गया है। यह देखना रोचक होगा कि इन दो मैचों के अलावा इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान किन-किन मैचों का आयोजन किया जाता है।

बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में कुछ बड़े मैचों का आयोजन किया जाना था लेकिन शो में ये मैच देखने को नहीं मिल पाए थे। यही कारण है कि इस बात पर निगाहें होंगी कि इन मैचों का इस हफ्ते SmackDown में आयोजन किया जाता है या नहीं। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर विस्तार से नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में होगा लिव मॉर्गन vs नटालिया (कंटेडर्स मैच)

WWE सुपरस्टार नटालिया को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच में वर्तमान चैंपियन लिव मॉर्गन का सामना करना है। नटालिया यह मैच जीतकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहेंगी। हालांकि, नटालिया के लिए इस मैच में लिव मॉर्गन को हराना इतना आसान नहीं होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि लिव मॉर्गन को पिछले कुछ समय से WWE टेलीविजन पर बड़ा पुश दिया जा रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि नटालिया यह मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में नटालिया और लिव मॉर्गन में से किस सुपरस्टार की जीत हो पाती है।

3- WWE SmackDown में थ्योरी vs मैडकैप मॉस

Mr. #MITB @_Theory1 is in action NEXT WEEK on #SmackDown against @MadcapMoss! https://t.co/7BuoAVUPJC

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बैकस्टेज मैडकैप मॉस और थ्योरी का आमना-सामना देखने को मिला था। इसके बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच बुक कर दिया गया है। यह पहला मौका है जब थ्योरी और मैडकैप मॉस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है।

देखा जाए तो थ्योरी और मैडकैप मॉस दोनों ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच की उम्मीद की जा सकती है। बता दें, डॉल्फ जिगलर इस हफ्ते Raw में थ्योरी के मैच में दखल देकर उनकी हार की वजह बने थे। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि क्या डॉल्फ जिगलर इस हफ्ते SmackDown में भी थ्योरी के मैच में दखल देने वाले हैं।

2- WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा और गुंथर की दुश्मनी आगे बढ़ सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा और गुंथर के बीच दुश्मनी की शुरुआत होते हुए देखने को मिली थी। बता दें, ब्लू ब्रांड में पिछले हफ्ते नाकामुरा ने गुंथर के आईसी चैंपियनशिप ओपन चैलेंज का जवाब दिया था लेकिन गुंथर ने नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ने से इनकार कर दिया था। इसके बाद नाकामुरा का गुंथर के साथी लुडविग काइजर के खिलाफ मैच देखने को मिला।

शिंस्के नाकामुरा इस मैच में लुडविग काइजर को हराने में कामयाब रहे थे और गुंथर अपने साथी की हार से काफी नाराज दिखाई दिए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में आईसी चैंपियन गुंथर और नाकामुरा की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे सकती है और नाकामुरा आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच होगा कंटेडर्स मैच?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच कंटेडर्स मैच होना था और इस मैच के विजेता को Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका मिलना था। हालांकि, शेमस ने बीमारी का बहाना बनाकर मैच लड़ने से इनकार कर दिया था और इस वजह से ड्रू मैकइंटायर को बुच का सामना करना पड़ा था।

यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच कंटेडर्स मैच कराया जाता है या नहीं। अगर इस हफ्ते यह कंटेडर्स मैच होता है तो इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि ड्रू मैकइंटायर इस मैच में शेमस को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले चैलेंजर बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...