WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns को धमकी देने वाले Superstar की होगी वापसी, फैटल 4 वे मैच में मचेगा बवाल 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को धमकी देने वाले फेमस सुपरस्टार की बड़ी वापसी का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में फैटल 4 वे टैग टीम मैच भी देखने को मिलने वाला है।

बता दें, रोंडा राउजी पिछले हफ्ते लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। यह देखना रोचक होगा कि रोंडा का शो में अगला कदम क्या होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने SmackDown के लिए कुछ बेहतरीन चीज़ें भी प्लान कर रखी है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में अल्फा अकादमी vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs न्यू डे vs लोस लोथारियस

youtube-cover

WWE SmackDown में इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के लिए न्यू डे vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs अल्फा अकादमी vs लोस लोथारियस का टैग टीम मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस मैच का आयोजन पिछले हफ्ते Raw में कराया गया था। हालांकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन के दखल की वजह से इस मैच का नतीजा नहीं आ पाया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए एक बार फिर इस मैच को बुक किया गया है। इस मैच के काफी शानदार होने की उम्मीद है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कौन सी टीम यह मैच जीतकर द उसोज के अगले चैलेंजर के रूप में सामने आने वाली है।

3- WWE SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का क्या होगा अगला कदम?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद उन्होंने अल्फा अकादमी पर जबरदस्त हमला करते हुए काफी बवाल मचाया था। अब यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का ब्लू ब्रांड में अगला कदम क्या होने वाला है।

क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन का इस हफ्ते SmackDown में एक बार फिर खतरनाक रूप देखने को मिलने वाला है या फिर वो इस हफ्ते शो में दर्शकों को संबोधित करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी के बाद से ही अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलेगा?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच के अंत में कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर उनकी हालत खराब कर दी थी। यह देखना रोचक होगा कि ड्रू मैकइंटायर उनपर हुए इस हमले का कैरियन क्रॉस को किस प्रकार जवाब देते हैं।

इस बात की संभावना है कि ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस से बदला लेने के लिए उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि कैरियन क्रॉस उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि शो में ड्रू मैकइंटायर को कैरियन क्रॉस पर हमला करने का मौका मिल पाता है या नहीं।

1- WWE SmackDown में लोगन पॉल की होगी वापसी

WWE SmackDown में इस हफ्ते लोगन पॉल नजर आने वाले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि लोगन पॉल ने हाल ही में रोमन रेंस को धमकी देकर उन्हें हराने की बात कही थी। यही नहीं, रोमन रेंस ने भी इस चीज़ को लेकर लोगन पॉल को ट्विटर के जरिए जवाब दिया था।

यही कारण है कि इस बात को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ चुकी है कि क्या लोगन पॉल इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ फिउड की शुरूआत करने वाले हैं। देखा जाए तो लोगन पॉल ने इस साल SummerSlam में द मिज के साथ मिलकर काफी बेहतरीन मैच दिया था। यही कारण है कि लोगन पॉल का रोमन रेंस के खिलाफ मैच बुक करना काफी शानदार साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।