Create

WWE Smackdown प्रीव्यू: फेमस सुपरस्टार्स का होगा बड़ा मैच, रोमन रेंस पर होगा अटैक?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का शो अगले कुछ घंटों में शुरू होने वाला है और इस शो के दौरान आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 का बिल्ड-अप देखने को मिलेगा। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के शो से पहले ही WWE ने सोशल मीडिया के जरिए SmackDown के विमेंस टीम में टोनी स्टॉर्म (Tony Storm) को शामिल करने का ऐलान कर दिया है।

वहीं, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का इस हफ्ते के शो के दौरान सैगमेंट देखने को मिल सकता है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में किंग वुड्स (King Woods) के खिलाफ मैच के बाद द उसोज (The Usos) ने रोमन को क्राउन पहनाया था। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series को बिल्ड करने के लिए कुछ Raw सुपरस्टार्स नजर आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Survivor Series के लिए टीम SmackDown के 5वें मेंबर का ऐलान

WWE Survivor Series के लिए SmackDown की मेंस टीम में अभी तक केवल 4 सुपरस्टार्स को शामिल किया गया है और आखिरी सुपरस्टार को शामिल किया जाना बाकी है। बता दें, कुछ समय पहले तक इस टीम में 5 सुपरस्टार्स शामिल थे लेकिन जैफ हार्डी के खिलाफ हारकर सैमी जेन इस टीम से बाहर हो गए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान टीम SmackDown के लिए आखिरी सुपरस्टार का ऐलान किया जा सकता है।

देखा जाए तो इस टीम में जगह बनाने के लिए ब्लू ब्रांड में कई बेहतरीन सुपरस्टार्स मौजूद हैं लेकिन इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस हफ्ते के शो के दौरान शेमस को इस टीम में शामिल किये जाने का ऐलान किया जा सकता है। बता दें, शेमस की कुछ ही समय पहले एक लाइव इवेंट के दौरान रिंग में वापसी देखने को मिली थी और वो इस टीम में शामिल होना डिजर्व करते हैं।

3- WWE SmackDown में साशा बैंक्स vs शॉट्जी ब्लैकहार्ट का मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स का मैच शॉट्जी ब्लैकहार्ट से होने जा रहा है। कुछ हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान शॉट्जी द्वारा साशा पर बुरी तरह हमला किये जाने के बाद से ही इस मैच के होने की संभावना लग रही थी और ऐसा लग रहा है कि यह काफी बेहतरीन मैच होने जा रहा है।

हालांकि, इस मैच के दौरान Raw सुपरस्टार्स के दखल देने का खतरा मंडरा रहा है और अगर ऐसा होता है तो यह मैच DQ के जरिए खत्म हो सकता है। यह देखना रोचक होगा कि Raw सुपरस्टार्स द्वारा हमला किये जाने की स्थिति में साशा और शॉट्जी साथ मिलकर काम करती हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का आमना-सामना हो सकता है

WWE Survivor Series के लिए SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर vs Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का मैच बुक किया गया है। इस मैच के बुक किये जाने के बाद शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान बैकी लिंच को काफी भला-बुरा कहा था।

इसके बाद बैकी ने भी Raw के एक एपिसोड के दौरान जवाबी हमले में शार्लेट पर तंज कसा था। संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में बैकी लिंच नजर आ सकती हैं और इसके बाद उनका शार्लेट के साथ आमना-सामना देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होना तय है।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस का किंग वुड्स के खिलाफ मैच DQ में समाप्त हुआ था और इसके बाद वुड्स का क्राउन रोमन रेंस को पहनाया गया था। इसके बाद इस हफ्ते Raw में रोमन ने उनके Survivor Series प्रतिद्वंदी बिग ई को संदेश देने के लिए द उसोज को भेजा था लेकिन बिग ई, उसोज पर भारी पड़े थे।

संभव है कि इस हफ्ते के शो के दौरान रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है जहां वो बिग ई को चेतावनी दे सकते हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में बिग ई ने भी रोमन को कड़ा संदेश दिया था इसलिए संभव यह भी है कि बिग ई इस सैगमेंट के दौरान दखल देकर रोमन पर हमला कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment