Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: कोफी किंग्सटन को कौन करेगा चैंपियनशिप के लिए चैलेंज?

समरस्लैम के लिए होंगे बिल्ड इप
समरस्लैम के लिए होंगे बिल्ड इप
Ankit

स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड अमेरिकन एयर लाइन्स एरिना, मियामी से लाइव होगा। समरस्लैम के लिए ब्लू ब्रांड में काफी सारे बिल्ड अप होने वाले हैं क्योंकि अभी तक स्मैकडाउन मे अपने मुकाबलों को पीपीवी के लिए बुक नहीं किया है। रॉ का शो काफी जबरदस्त हुआ क्योंकि उसमें 40 सुपरस्टार्स ने रीयूनियन किया, जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि स्मैकडाउन का शो भी काफी जबरदस्त होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रीयूनियन रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 जुलाई, 2019

कई सारी कहानियां इधर-उधर चल रही है, अचानक से रैंडी ऑर्टन का वापस आना और फिन बैलर द्वारा टाइटल गंवाना फैंस को काफी अजीब लगा। अब उम्मीद है आने वाले पीपीवी समरस्लैम में सभी बड़े सुपरस्टार्स को अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा।

पिछले काफी समय से ओवेंस की काहनी भी फैंस को अच्छी लग रही है, जबकि एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की दोस्ती को भी आगे बढ़ते हुए दिखाया जा सकता है। वहीं कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन कुछ बड़ा एलान कर सकते हैं।

चलिए नडर डालते हैं स्मैकडाउन लाइव में क्या क्या हो सकता है।

डेनियल ब्रायन कर सकते हैं बड़ा एलान

क्या करेंगे एलान?
क्या करेंगे एलान?

एक्सट्रीम रूल्स में ब्रायन ने टैग टीम चैंपियनशिप को गंवा दिया था। जिसके बाद वो काफी गुस्से में थे जबकि उन्होंने कहा था वो बड़ा एलान करने वाले हैं। पिछले हफ्ते सभी को इंतजार था कि ब्रायन कुछ बड़ा बोलने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब माना जा रहा है कि वो इस एपिसोड में एलान करने से नहीं चुकेंगे।

क्या ब्रायन फिर से रीमैच की मांग करेंगे या फिर WWE यूनिवर्सल को अलविदा बोल देंगे। ये देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में जब ब्रायन आते हैं तो क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

शॉन माइकल्स होंगे स्पेशल गेस्ट कमेंटेटर

फिर दिखेगा HBK का जलवा
फिर दिखेगा HBK का जलवा

शॉन माइकल्स को रॉ रीयूनियन में देखा गया जहां उन्होंने ट्रिपल एच के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस की मदद की। अब हॉल ऑफ फेमर HBK ब्लू ब्रांड में बी अपना योगदान देने वाले हैं। शॉन माइकल्स इस एपिसोड में कमेंट्री टेबल पर शामिल होने वाले हैं। देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शॉन माइकल्स सिर्फ शब्दों से वार करते हैं या फिर कोई एक्शन भी देखने को मिलता है।

एंबर मून और शार्लेट की होगी भिड़ंत

आएगा कोई नया ट्विस्ट?
आएगा कोई नया ट्विस्ट?

कुछ हफ्ते पहले एंबर मून को उनका सबसे बड़ा मौका मिला, एंबर मून समरस्लैम में बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाली हैं। हालांकि बेली से पहले एंबल मून को द क्विन शार्लेट का सामना करना पड़ेगा।

एंबर मून पहले साफ कर चुकी हैं कि वो शार्लेट से काफी बेहतर और अच्छी रेसलर हैं। इस हफ्ते दोनों लड़ सकती हैं। इस दौरान से साफ हो जाएगा कि कौन बेस्ट और कौन नहीं। देखना दिलचस्प होगा कि मून अपने बड़े मैच से पहले क्या करती हैं?

शेन मैकमैहन अब केविन ओवेंस का सामना करने वाले हैं

फिर मारेंगे स्टनर?
फिर मारेंगे स्टनर?

पिछले हफ्ते सभी ने देखा कि कैसे केविन ओवेंस ने शेन मैकमैहन को स्टनर मारा और दुश्मनी को आगे बढ़ाया। केविन ओवेंस और शेन के सैगमेंट को फैंस द्वारा अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। शेन अब साफ कर चुके हैं कि इस शो में वो ओवेंस का सामना करने वाले हैं। हालांकि ये मैच नहीं होगा लेकिन दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है।

माना जा रहा है कि शेन मैकमैहन समरस्लैम के लिए केविन ओवेंस को चैलेंज कर देंगे। इस चैलेंज शर्त भी जोड़ी जा सकती है।अगर ओवेंस समरस्लैम में बेस्ट इन द वर्ल्ड शेन से हार गए तो उन्होंने WWE को अलविदा बोलना पड़ सकता है। अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में ओवेंस क्या करते हैं या फिर एक ओर स्टनर शेन मैकमैहन को पड़ता है।

कौन होगा कोफी किंग्सटन का चैलेंजर?

अब कौैन लड़ेगा?
अब कौैन लड़ेगा?

ये सवाल सबसे बड़ा है कि कोफी किंग्सटन को समरस्लैम में चैलेंज कौन करने वाला है। रैंडी ऑर्टन, इलायस और समोआ जो अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं लेकिन अभी तक चैलेंजर सामने नहीं आया है। अब कोफी किंग्सटन शायद खुद साफ कर दे कि वो किसको अपना विरोधी चुनते हैं।

क्या अब कोफी एक सुपरस्टार को अपना चैलेंजर मानते हैं या फिर WWE चैंपियनशिप के लिए हैंडीकैप मैच होगा, ये सब जानने के लिए आप हमारे साथ सुबह 5:30 बजे से स्मैकडाउन का लाइव कमेंट्री के साथ जुड़ सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...