Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: चैंपियनशिप मैच में मचेगा बवाल, रोमन रेंस करेंगे दुश्मन की बुरी हालत?

WWE SmackDown में बड़ी चीज़ें देखने को मिल सकती है
WWE SmackDown में बड़ी चीज़ें देखने को मिल सकती है
Ujjaval Palanpure
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है। इस एपिसोड के लिए WWE कुछ मैचों का ऐलान किया है। इसके साथ ही एक जबरदस्त सैगमेंट भी देखने को मिलेगा। WWE ने अपने इस एपिसोड को बेहतर तरीके से हाइप करने की कोशिश की है। उम्मीद रहेगी कि उनका यह एपिसोड शानदार साबित होगा।

Extreme Rules से पहले यह SmackDown का अंतिम एपिसोड है। WWE अपने इस एपिसोड द्वारा पीपीवी में होने वाले मैचों को हाइप करने की कोशिश करेगा। इसी के साथ कुछ अन्य मैचों का ऐलान भी इवेंट के लिए देखने को मिल सकता है। इसी वजह से सभी का ध्यान SmackDown के एपिसोड पर रहने वाला है।

Almost time for Monday Night RAW to acknowledge the Universal Champ. @WWERomanReigns #WWE https://t.co/KOKp21TeIU

SmackDown के पिछले कुछ एपिसोड्स काफी अच्छे साबित हुए थे। इसी वजह से अब WWE को इसे भी रोचक बनाना पड़ेगा। इस एपिसोड में रोमन रेंस और द उसोज़ पर मुख्य रूप से सभी की निगाहें रहने वाली हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालेंगे।

- किंग नाकामुरा vs अपोलो क्रूज (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज ने आकर किंग नाकामुरा और रिक बूग्स पर हमला किया था। साथ ही आईसी टाइटल मैच की मांग की थी और इसी कारण अब SmackDown में बड़े मैच का ऐलान हो गया है। नाकामुरा और क्रूज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स लगातार अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद होगी कि यह मैच एपिसोड में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनेगा।

रिक बूग्स और कमांडर अजीज दोनों मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं और अपने-अपने साथियों की मदद कर सकते हैं। इस मैच में टाइटल चेंज के काफी कम चांस रहेंगे क्योंकि नाकामुरा ने बतौर चैंपियन अभी कुछ खास काम नहीं किया है। WWE उनके टाइटल रन को बड़ा करना चाहेगा। उनका मुकाबला मैच के मध्य में बुक किया जा सकता है।

- लिव मॉर्गन vs जेलिना वेगा

.@YaOnlyLivvOnce and Zelina Vega are set to throw down TOMORROW NIGHT on #SmackDown! @TheaTrinidad ms.spr.ly/6012XwmAK https://t.co/oXwaj7eVgE

SmackDown के अंतिम एपिसोड में लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच Extreme Rules 2021 के लिए मैच तय हो गया था। इसी दौरान SmackDown के एपिसोड के लिए लिव मॉर्गन और जेलिना वेगा का मैच भी बुक किया गया। WWE Extreme Rules में होने वाले मुकाबले को यहां से हाइप करने की कोशिश करेगा।

मैच में लिव मॉर्गन की जीत के चांस रहेंगे। हालांकि, कार्मेला की इंटरफेरेंस से वेगा को फायदा मिल सकता है। लिव मॉर्गन को इस समय WWE द्वारा पुश दिया जा रहा है। दूसरी ओर जेलिना वेगा ने वापसी के बाद से एक भी मैच नहीं जीता है। इसी कारण उनके लिए यह मैच भी अहम रहेगा।

- हैप्पी कॉर्बिन का "हैप्पी टॉक" शो

Don’t miss the world premiere of “Happy Talk” with Happy Corbin TOMORROW NIGHT on #SmackDown! @BaronCorbinWWE ms.spr.ly/6011XwIPl https://t.co/4q2cCXtz3T

SmackDown के एपिसोड में हैप्पी कॉर्बिन का नया टॉक शो आने वाला है। इसका नाम "हैप्पी टॉक" होगा। पहली बार कॉर्बिन का कोई टॉक शो देखने को मिलेगा और इसी वजह से सभी प्रशंसकों की निगाहें इसपर रहेंगी। कॉर्बिन अपने इस सैगमेंट में किसी स्पेशल गेस्ट को बुला सकते हैं।

इस समय कॉर्बिन की दुश्मनी केविन ओवेंस के साथ चल रही है। वो उन्हें अपने शो में बुलाकर उनकी बेइज्जती कर सकते हैं। इससे उनकी स्टोरीलाइन सही तरह से आगे बढ़ पाएगी। हालांकि, कॉर्बिन यहां अपने अच्छे दोस्त लोगन पॉल को भी न्योता दे सकते हैं। अब देखना होगा कि उनके सैगमेंट में कौन आता है।

- रोमन रेंस का सैगमेंट?

SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। वो SmackDown की शुरुआत करते हुए प्रोमो कट कर सकते हैं और यहां Raw में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बारे में बात कर सकते हैं। इसके बाद वो Extreme Rules में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच को लेकर बात कर सकते हैं।

साथ ही फिन बैलर को हराने का दावा कर सकते हैं। बैलर यहां इंटरफेयर कर सकते हैं और दोनों के बीच बहस हो सकती है। WWE के पास यूनिवर्सल टाइटल मैच को हाइप करने का यह एक अच्छा मौका रहेगा। रोमन रेंस यहां अपनी भाइयों के साथ मिलकर फिन बैलर की बुरी हालत कर सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now