WWE SmackDown प्रीव्यू: फैटल 4 वे टैग टीम मैच में मचेगा बवाल, Roman Reigns ले पाएंगे अपना बदला? 

आईसी चैंपियन गुंथर और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
आईसी चैंपियन गुंथर और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में अब कुछ ही समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा इस वक्त ब्लू ब्रांड में कुछ ऐसी स्टोरीलाइंस जारी हैं जो कि इस हफ्ते भी शो का रोमांच बनाए रख सकती है।

साथ ही, SmackDown में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle को लेकर भी काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस उनपर हुए हमले को लेकर इस हफ्ते क्या कदम उठाने वाले हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में रिकोशे vs हैप्पी कॉर्बिन

WWE SmackDown में इस हफ्ते सिंगल्स मैच में हैप्पी कॉर्बिन और रिकोशे का आमना-सामना होने जा रहा है। बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स पिछले हफ्ते हुए फैटल 5 वे मैच का हिस्सा थे और कॉर्बिन इस मैच में रिकोशे को पिन करने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, इस मैच के अंत में हैप्पी कॉर्बिन को शेमस के हाथों पिन होना पड़ा था।

बता दें, रिकोशे और हैप्पी कॉर्बिन के बीच पिछले कुछ समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। यही नहीं, 5 अगस्त को SmackDown के एपिसोड में रिकोशे सिंगल्स मैच में हैप्पी कॉर्बिन को हराने में कामयाब रहे थे। यह देखना रोचक होगा कि हैप्पी कॉर्बिन इस हफ्ते होने जा रहे मैच में रिकोशे को हराकर उनसे अपना बदला ले पाते हैं या नहीं।

3- WWE SmackDown में फैटल 4 वे टैग टीम मैच

टॉक्सिक अट्रैक्शन इंजरी की वजह से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं। अब इस हफ्ते SmackDown में सेकेंड चांस 4 वे टैग टीम मैच का आयोजन होने वाला है। इस मैच में डैना ब्रूक & टमीना, जाया ली & शॉटजी, निकी A.S.H & डूड्रॉप और नटालिया & सोन्या डेविल की टीम हिस्सा लेने जा रही है।

बता दें, ये सभी टीम्स विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में ही बाहर हो गई थी। अगर फैटल 4 वे टैग टीम मैच की बात की जाए तो इस मैच की विजेता टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में टॉक्सिक अट्रैक्शन की जगह ले लेगी। यह देखना रोचक होगा कि कौन सी टीम को इस हफ्ते होने जा रहे फैटल 4 वे टैग टीम मैच जीतने में कामयाबी मिल पाती है।

2- WWE SmackDown में शेमस और गुंथर की दुश्मनी आगे बढ़ सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते फैटल 5 वे मैच देखने को मिला था और शेमस यह मैच जीतकर Clash at the Castle में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो यह प्रीमियम लाइव इवेंट काफी नजदीक आ चुका है इसलिए शेमस vs गुंथर के आईसी चैंपियनशिप मैच को सही तरह बिल्ड करने के लिए ज्यादा समय नहीं रह गया है।

यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शेमस और आईसी चैंपियन गुंथर की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे सकती है और ये दोनों सुपरस्टार्स रिंग में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि रिंग में आमना-सामना होने पर WWE सुपरस्टार्स शेमस और गुंथर एक-दूसरे पर केवल तंज कसते हैं या फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइट भी देखने को मिलेगी।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस ले पाएंगे अपना बदला?

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर SmackDown में पिछले हफ्ते हुए ब्रॉल में रोमन रेंस पर भारी पड़े थे। देखा जाए तो रोमन रेंस उनपर हमला करने वाले सुपरस्टार्स से जरूर बदला लेते हैं। यही कारण है कि ट्राइबल चीफ इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल करने की कोशिश कर सकते हैं।

हालांकि, ड्रू मैकइंटायर काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और वो रिंग में एक साथ कई रेसलर्स को हैंडल करने की क्षमता रखते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस शो में ड्रू मैकइंटायर से अपना बदला लेने में कामयाब रहेंगे या एक बार फिर मैकइंटायर उनपर भारी पड़ेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।