Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns और The Usos का क्या होगा अगला कदम, कौन होगा The New Day का मिस्ट्री पार्टनर? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में अब एक दिन से भी कम समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) के आने का पहले ही ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक सिक्स-मैन टैग टीम मैच भी देखने को मिलने वाला है।

बता दें, Hell in a Cell के लिए अभी तक SmackDown की तरफ से एक भी मैच का ऐलान नहीं किया गया है और यह देखना रोचक होगा कि शो में ब्लू ब्रांड की तरफ से इस इवेंट के लिए कुछ मैचों का ऐलान होता है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन से बदला लेने के लिए मैडकैप मॉस की होगी वापसी?

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले हैप्पी कॉर्बिन द्वारा मैडकैप मॉस पर खतरनाक हमला किया गया था और इस हमले की वजह से मैडकैप मॉस की हालत काफी खराब हो गई थी। इसके बाद से ही मैडकैप मॉस टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और WWE की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें सर्वाइकल कंट्यूशन हुआ है।

बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ने अपने सैगमेंट के दौरान मैडकैप मॉस पर निशाना साधते हुए उनकी आंद्रे द जायंट ट्रॉफी भी तबाह कर दी थी। यह देखना रोचक होगा कि मैडकैप मॉस इस चीज़ का कॉर्बिन से बदला लेने के लिए इस हफ्ते SmackDown में वापसी करने वाले हैं या फिर उनकी वापसी के लिए अभी इंतजार करना होगा।

3- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को गंथर के रूप में मिलेगा नया चैलेंजर?

WWE SmackDown में गंथर vs ड्रू गुलक के फिउड में आईसी चैंपियन रिकोशे की एंट्री हो चुकी है। बता दें, इस दौरान रिकोशे ने ही ड्रू गुलक को गंथर के खिलाफ रीमैच लड़ने के लिए कहा था और इसके अलावा रिकोशे पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ड्रू गुलक को गंथर के हमले से बचाने भी आए थे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि WWE ब्लू ब्रांड में गंथर को आईसी चैंपियन रिकोशे के अगले चैलेंजर के रूप में इस्तेमाल करने की सोच रही है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि गंथर इस हफ्ते SmackDown में रिकोशे को आईसी चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करते हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में सिक्स-मैन टैग टीम मैच के दौरान फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

WOAH! Who does @AustinCreedWins have in mind to match the numbers game alongside @TrueKofi against @WWESheamus, @RidgeWWE & Butch?!#SmackDown https://t.co/nMAMQFJuDR

WWE SmackDown के लिए इस हफ्ते न्यू डे (जेवियर वुड्स & कोफी किंग्सटन) vs शेमस, रिज हॉलैंड और बच के सिक्स-मैन टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया है। पिछले हफ्ते SmackDown में जेवियर वुड्स ने खुलासा किया था कि इस मैच के लिए कोफी किंग्सटन एक मिस्ट्री सुपरस्टार को साथ लेकर आने वाले हैं।

इस खुलासे के बाद से ही इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे सिक्स-मैन टैग टीम मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। सभी यह जानना चाहते हैं कि यह मिस्ट्री सुपरस्टार कौन होने वाला है और देखा जाए तो इस रहस्य से मैच के दौरान ही पर्दा उठ पाएगा।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज का क्या होगा अगला कदम?

youtube-cover

द उसोज पिछले हफ्ते SmackDown में RK-Bro को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बने थे। पहले ही इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज के आने का ऐलान कर दिया गया है। इसका मतलब यह है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और द उसोज किसी खास सैगमेंट में दिखाई दे सकते हैं।

यह देखना रोचक होगा कि अनडिस्प्यूटेड चैंपियंस बनने के बाद द ब्लडलाइन का इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अगला कदम क्या होने वाला है। इसके साथ ही इस बात पर निगाहें होंगी कि रिडल इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाने के लिए नजर आते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...