Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस को मिल सकता है नया चैलेंजर, फेमस सुपरस्टार जीतेगा चैंपियनशिप?

WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें हो सकती हैं
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें हो सकती हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है। इस एपिसोड के लिए WWE ने अभी किसी मैच या सैगमेंट का ऐलान नहीं किया है। SmackDown के इस एपिसोड को अच्छा बनाने के लिए WWE कुछ बढ़िया मैचों की घोषणा कर सकता है। इससे एपिसोड जरूर कुछ हद तक देखने लायक बनेगा।

SmackDown का अंतिम एपिसोड रोचक रहा था। ब्लू ब्रांड का लगभग हर एक एपिसोड बढ़िया रहता है और इसी वजह से अंदाजा लगा जा सकता है कि अगला एपिसोड भी रोचक साबित होगा। SmackDown में चैंपियनशिप मैच का आयोजन हो सकता है जबकि कुछ बड़े सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।

"I'm the greatest Universal Champion of all time!" - #RomanReigns Do you agree? #WWE #SmackDown https://t.co/3S0ZJmOYmG

एपिसोड के लिए कई सारी संभावनाएं हैं और इसी वजह से प्रशंसक काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इस एपिसोड में रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स समेत कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आ सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- SmackDown में Survivor Series के बिल्डअप की शुरुआत

This year Survivor Series ppv Possible Match Card https://t.co/SyZrigMUSx

Survivor Series को WWE के सबसे अहम इवेंट्स में गिना जाता है। यह WWE के 4 सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है। इस पीपीवी में ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैचों के अलावा चैंपियंस vs चैंपियंस मैच देखने को मिलते हैं। दोनों ही ब्रांड्स के चैंपियंस आमने-सामने आते हैं। Raw और SmackDown में सुपरस्टार्स एलिमिनेशन मैच में जीत दर्ज करते हुए अपने ब्रांड को ताकतवर दिखाने की कोशिश करते हैं।

Crown Jewel के तुरंत बाद WWE ने SmackDown और Raw में अगले इवेंट के लिए तैयारियां शुरू नहीं की थी। हालांकि, अब SmackDown से Survivor Series के लिए चैंपियन बनाम चैंपियन मैचों का ऐलान हो सकता है। साथ ही SmackDown की ओर से लड़ने वाले मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स की घोषणा हो सकती है। इसी वजह से ब्लू ब्रांड के एपिसोड पर सभी प्रशंसकों की निगाहें रहने वाली हैं। SmackDown की Survivor Series के लिए टीम का ऐलान भी देखने को मिल सकता है।

- SmackDown में शिंस्के नाकामुरा vs बैरन कॉर्बिन (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)?

Happy Corbin defeated Intercontinental Champion Shinsuke Nakamura.#SmackDown https://t.co/ndIiuzepQ7

SmackDown के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा के बीच आईसी टाइटल के लिए मैच हो सकता है। पिछले हफ्ते कॉर्बिन ने चैंपियनशिप कंटेंडर मैच जीता था और अब उनके पास टाइटल मैच हासिल करने का मौका रहेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पहले कई अच्छे मैच देखने को मिल चुके हैं।

दोनों का यह टाइटल मैच भी बढ़िया रह सकता है। इस मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत हो सकती है। दोनों को अगर मैच के लिए पर्याप्त समय दिया गया तो वो अपनी रेसलिंग स्किल्स से प्रभावित कर सकते हैं। WWE के पास इस चैंपियनशिप मैच को खत्म करने के कई अलग-अलग तरीके हैं।

- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन

शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच SmackDown विमेंस टाइटल के लिए स्टोरीलाइन शुरू हो गई है। दोनों ही सुपरस्टार्स पहले कई बार आमने-सामने आ चुकी हैं और उनके बीच एक बार फिर मैच देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर के बीच एक जबरदस्त ब्रॉल हुआ था।

SmackDown में उनका प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है जहां वो बहस कर सकती हैं। फ्लेयर और बैंक्स एक-दूसरे को निशाना बना सकती हैं। इसी के साथ उनके बीच विमेंस टाइटल मैच तय किया जा सकता है। SmackDown में शार्लेट और साशा के बीच ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।

- रोमन रेंस को नया चैलेंजर मिलें?

Wouldn't mind if Roman Reigns remains the universal champion forever. https://t.co/VGDEh15MSL

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दुश्मनी चल रही थी। लैसनर अभी सस्पेंड हो चुके हैं और इसी वजह से रेंस की नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। SmackDown में रोमन रेंस प्रोमो कट कर सकते हैं और उनके सैगमेंट में कुछ बड़े सुपरस्टार्स इंटरफेयर कर सकते हैं। उन्हें यहां से नया चैलेंजर मिल सकता है।

रोमन रेंस को अब एक नई दुश्मनी की जरूरत है और SmackDown से इसकी शुरुआत हो सकती है। WWE बिग ई का इस्तेमाल SmackDown में कर सकता है। Survivor Series 2021 करीब है और इसी वजह से रेंस के खिलाफ उनका चैंपियन vs चैंपियन मैच बुक किया जा सकता है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...