Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: 3 अक्टूबर 2017

Ankit
3f613-1507021524-800

हैल इन ए सेल पीपीवी से पहले ये ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड होगा। उम्मीद है कि WWE अपने फैंस के लिए इस एपिसोड को शानदार बनाएगा। इस हफ्ते अधिकतर पीपीवी के बिल्ड अप देखने को मिल जाएंगे। इस शो में भी सबसे ज्यादा निगाहें शेन मैकमैहन और केविन ओवंस पर होंगी। जबकि जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के साथ साथ रैंडी ऑर्टन और रुसेव का भी अच्छा बिल्ड अप देखा जाएगा। चलिए नजर डालते है कि क्या क्या हो सकता है स्मैकडाउन के इस एपिसोड में खास-


क्या जिंदर देंगे नाकामुरा को जवाब?

जिंदर महल पिछले कुछ हफ्तों से शिंस्के नाकामुरा का मजाक बना रहे थे लेकिन पिछले हफ्ते इस जापानी रैसलन ने चैंपियन जिंदर महल को करारा जवाब दे दिया और किनशासा मार दिया। अब इस बार उम्मीद होगी इन दोनों का स्ट्रॉन्ग बिल्ड अप देखने को मिले और चैंपियन जिंदर महल हैल इन ए सेल मैच से पहले नाकामुरा पर अटैक कर के खुद को मजबूत साबित करे।

क्या ट्रिपल थ्रेट मैच होगा ?

ec9e9-1507021563-800

यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स इस वक्त ब्लू ब्रांड के फेस हैं। पहले टाय डिलिंजर के खिलाफ मैच उसके बाद बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबला। इस बार हैल इन सेल के लिए यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए घोषणा हो सकती है।

रैंडी ऑर्टन vs रुसेव

rusev-1485286635-800

रुसेव के लिए लग रहा है कि WWE का सफर ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है। कुछ समय पहले रोमन रेंस ने रुसेव की शादी बर्बाद की थी और अब रैंडी ऑर्टन पे पिछले हफ्ते रुसेव के सम्मान का अपमान किया। पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन ने रुसेव को RKO को स्वाद चखाया था। इस बार भी कुछ वैसा ही रोमांचक पल देखने को मिल सकता है। रैंडी और रुसेव का मैच हैल इन ए सेल में होगा, उससे पहले बिल्ड अप फैंस को देखने को मिल जाएगा।

क्या ग्लोरियस शो देखने को मिलेगा?

2edb1-1507021752-800

स्मैकडाउन के लास्ट एपिसोड में डॉल्फ जिगलर ने द अंडरटेकर की नकल की थी। जिसके बाद से बॉबी रुड ने उन्हें पीपीवी के लिए चैलेंज किया था और उन्हें चेतावनी भी दी थी। इस बार के एपिसोड में पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रुड अपने खतरनाक अंदाज से रुबरू करवा सकते हैं।

केविन ओवंस और शेन मैकमैहन का फिउड

e3ca6-1507021436-800

सैमी जेन पिछले हफ्ते केविन ओवंस के साथ कुछ बात-चीत करने वाले थे लेकिन ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में उनका मैच तय किया गया। हालांकि केविन ओवंस ने सैमी जेन पर जबरदस्त अटैक किया और एपरेन पर पवारबॉम्ब मार दिया। जब शेन मैकमैहन उन्हें बचाने के लिए आए तो ओवंस ने सैमी को उनके ऊपर फैंक दिया। विंस मैकमैहन पर केविन ओवंस द्वारा अटैक कर शेन के खिलाफ दुश्मनी को और ज्यादा आगे बढ़ा दिया। अब इन दोनों का सामना हैल इन ए सेल में होगा देखना होगा कि इस मैच में किसकी जीत होती है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment