Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: 5 मार्च 2019

Ankit
Enter caption

पिछले हफ्ते की जैसा देखा गया था कि केविन ओवेंस ने वापसी करते हुए सीधा WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हासिल किया। विंस मैकमैहन ने दस्तक दी और कोफी किंग्सटन को फास्टलेन के मुकाबले से हटा दिया। ये एपिसोड फास्टलेन से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड है उससे पहले कुछ उलटफेर होने की उम्मीद है।

इस हफ्ते कुछ चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे जबकि फास्टलेन पीपीवी के लिए बिल्ड अप होंगे। रॉ का एपिसोड शानदार रहा तो ब्लू ब्रांड भी चाहेगा कि उसका एपिसोड भी दमदार रहे ,चलिए नजर डालते हैं कि इस स्मैकडाउन में क्या क्या होने वाला है।

आर ट्रूथ करेंगे US चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज

Enter caption

पिछले हफ्ते जैसा की सभी ने देखा था कि आर ट्रूथ खुद को जॉन सीना के हालातों में रख रहे थे। लास्ट हफ्ते रे मिस्टीरियो और एंड्राडे को ट्रूथ ने हरा दिया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि यूएस चैंपियन अपने टाइटल के लिए जॉन सीना की तरह ओपन चैलेंज एलान कर देंगे। हालांकि ये साफ नहीं है कि कौन ट्रूथ से लड़ेगा। अब देखना होगा कि कौन ट्रूथ को जवाब देता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

द मिज और जे उसो का मुकाबला

Enter caption

लगभग फास्टलेन से एक हफ्ता पहले स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन जे उसो एक मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। द मिज का सामना जे उसो से होगा, जिससे दोनों सुपरस्टार्स लय पकड़ ले। आपको बता दें कि शेन और मिज से टाइटल जीतने के बाद द उसोज ने शेन को मिज को हटाकर नए पार्टनर की तलाश करने को बोला था। जिसके बाद शेन ने रीमैच का एलान किया। अब देखना होगा कि मिज अपनी बेइज्जती का बदला किस तरह स्मैकडाउन में लेते हैं।

हार्डी बॉयज अब क्या करेंगे?

Enter caption

मैट हार्डी की स्मैकडाउन की वापसी हुई और लंबे इंतजार के बाद दोनों को ब्लू ब्रांड में देखा गया। हार्डी बॉयज ने आते ही शेमस और सिजेरो को हराया। अब दोनों अपनी लय पकड़ना पसंद करेंगे और नए विरोधी या फिर पुराने दुश्मन के खिलाफ जंग लड़ सकते हैं। हार्डी बॉयज के एक साथ आने के बाद स्मैकडाउन का टैग टीम डिवीजन काफी मजबूत हो गया है। उम्मीद है कि ब्लू ब्रांड में एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिले।

फास्टलेन से पहले डेनियल ब्रायन पर निशाना साधेंगे केविन ओवेंस

Enter caption

विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते केविन ओवेंस का एलान करते हुए सभी को चौंका दिया जबकि उन्हें फास्टलेन के लिए टाइटल मैच भी दे दिया। ओवेंस ने कोफी किंग्सटन के साथ मिलकर ब्रायन और रोवन के खिलाफ मैच लड़ा और ओवेंस ने स्टनर मारकर ब्रायन को पिन किया।

अब फास्टलेन से पहले आखिरी स्मैकडाउन के एपिसोड में केविन ओवेंस बोल सकते हैं कि वो अगले चैंपियन बनने वाले हैं क्योंकि वो ब्रायन को एक बार पिन कर चुके हैं और फास्टलेन में फिर से करेंगे। अब देखना होगा कि WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन अपनी हार का किस तरह से केविन ओवेंस को स्मैकडाउन में जवाब देते हैं।

आप स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री के लिए हमारे साथ सुबह 6:30 बजे से जुड़ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment