WWE SmackDown प्रीव्यू: टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा धमाकेदार मुकाबला, Roman Reigns की होगी वापसी? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े ऐलान किए जा चुके हैं। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों और एक खास सैगमेंट की एडवांस में घोषणा की जा चुकी है। संभव है कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) शो में कुछ बड़ा करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा भी ब्लू ब्रांड में काफी कुछ होने की उम्मीद है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आ सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड पर एक नज़र डालते हैं।

4- WWE SmackDown में कर्ट एंगल का बर्थडे सेलिब्रेशन सैगमेंट

WWE SmackDown में इस हफ्ते दिग्गज कर्ट एंगल की वापसी होने जा रही है। वापसी के बाद कर्ट एंगल का बर्थडे सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान एंगल अपना 54वां जन्मदिन मनाते हुए दिखाई देंगे। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इस खास सैगमेंट के लिए क्या प्लान बना रखा है।

संभव है कि कई सुपरस्टार्स कर्ट एंगल के इस बर्थडे सेलिब्रेशन सैगमेंट में शामिल हो सकते हैं। बता दें, इससे पहले कर्ट एंगल WWE टेलीविजन पर आखिरी बार 27 जून को हुए Raw के एपिसोड में दिखाई दिए थे। Raw के इस एपिसोड के दौरान कर्ट एंगल ने जॉन सीना को वीडियो मैसेज भेजा था।

3- WWE SmackDown में शेना बैज़लर vs शॉट्ज़ी

जब शॉट्जी पिछले हफ्ते WWE SmackDown में एमा को बचाने आई थीं तो शेना बैज़लर ने उनपर भी हमला कर दिया था। यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए शेना बैज़लर vs शॉट्ज़ी के सिंगल्स मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस मैच के जरिए शॉट्ज़ी के पास शेना से अपना बदला लेने का मौका होगा।

हालांकि, शेना बैज़लर काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं, इसलिए इस मैच में शॉट्ज़ी का शेना का सामना करना बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि शॉट्ज़ी इस मैच में शेना बैज़लर को हराकर उनसे अपना बदला ले पाती हैं या शेना एक बार फिर शॉट्ज़ी का बुरा हाल कर देंगी।

2- द उसोज vs शेमस & बुच (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE SmackDown में पहले द उसोज को शेमस & ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना था। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर के मेडिकली अनफिट होने की वजह से इस मैच में उनकी जगह बुच ने ले ली है। देखा जाए तो अभी तक कई टैग टीमें द उसोज से टाइटल्स जीतने में नाकाम रही हैं।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि शेमस & बुच की जोड़ी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में द उसोज को हराकर बड़ा कारनामा कर पाती है या नहीं। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है और इस मैच के दौरान जमकर बवाल होने की उम्मीद की जा रही है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस की होगी वापसी?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस Survivor Series WarGames के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में दिखाई नहीं दिए थे। देखा जाए तो रोमन रेंस को लगातार दूसरे हफ्ते शो से दूर रखना सही नहीं रहेगा। यही कारण है कि उम्मीद है कि रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी करते हुए अपने अगले सिंगल्स फिउड की शुरूआत करेंगे।

वैसे भी, रोमन रेंस SmackDown के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनका लगातार दूसरे हफ्ते शो में दिखाई नहीं देना फैंस को शायद ही पसंद आएगा। बता दें, अगले इवेंट Royal Rumble 2023 के आयोजन में अभी लगभग दो महीने हैं और यह देखना रोचक होगा कि ट्राइबल चीफ इस इवेंट से पहले SmackDown के किसी एपिसोड में अपना टाइटल डिफेंड करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now