Create
Notifications

WWE SmackDown में Roman Reigns द्वारा किये गए खतरनाक हमले में दिग्गज Superstars हुए चोटिल, कंपनी ने दिया बड़ा अपडेट 

WWE SmackDown में इस हफ्ते RK-Bro पर खतरनाक हमला किया गया
WWE SmackDown में इस हफ्ते RK-Bro पर खतरनाक हमला किया गया
reaction-emoji reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE SmackDown में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) पर रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) द्वारा खतरनाक हमला किया गया था और इस हमले के बाद ऑर्टन & रिडल को लेकर अपडेट सामने आ रहा है। WWE ने हाल ही में अपडेट देते हुए ऐलान किया कि रिडल को हिप और लोअर बैक में चोट आई है और उनके साथ-साथ ऑर्टन की भी चिकित्सीय रूप से जांच की जा रही है।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में द उसोज ने रोमन रेंस की मदद से RK-Bro को हराया था और इस जीत के साथ ही द उसोज अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं। यह मैच खत्म होने के बाद रोमन रेंस और द उसोज ने स्टील स्टेप्स की मदद से RK-Bro का बुरा हाल कर दिया था। यही नहीं, जे उसो ने एनाउंसर टेबल पर लेटे हुए रिडल को टॉप रोप से स्पलैश देते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। वहीं, रोमन रेंस इस दौरान रैंडी ऑर्टन और रिडल दोनों को गिलोटिन चोक देते हुए भी दिखाई दिए थे।

WWE SmackDown में मौजूद फैंस को RK-Bro की पिटाई पसंद नहीं आई

THEY DID IT! THEY DID IT! THEY DID IT!With @WWERomanReigns & @HeymanHustle on the scene, @WWEUsos have won!#SmackDown https://t.co/5aAAPQS7qg

RK-Bro WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के अंत में एरीना में मौजूद फैंस को RK-Bro की पिटाई होते हुए देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। अधिकतर फैंस रैंडी ऑर्टन और रिडल पर हुए हमले की वजह से निराश दिखाई दे रहे थे और वो द ब्लडलाइन को काफी बू कर रहे थे।

यही नहीं, एरीना में मौजूद कुछ बच्चे RK-Bro की बुरी हालत होते हुए देखकर रोने भी लगे थे। इस बात की संभावना है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल को हुई इंजरी स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो रिडल को Money in the Bank में रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। वहीं, खबर है कि SummerSlam 2022 में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन का मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...