Roman Reigns की वजह से WWE को साल 2020 के बाद हुआ सबसे बड़ा फायदा, SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

Pankaj
WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आया उछाल
WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आया उछाल

SmackDown Viewership: WWE SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। इस एपिसोड की शुरूआत रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट से हुई थी। WWE को इस शो से बहुत फायदा हुआ। शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिले। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो हिट रहा था। कंपनी ने शो में अच्छा काम किया। इसका असर व्यूअरशिप पर भी पड़ा है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.535 मिलियन रही थी। दिसंबर 2020 के बाद पहली बार सबसे अच्छी व्यूअरशिप पिछले हफ्ते देखने को मिली है।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई जबरदस्त बढ़ोत्तरी

ट्रिपल एच ने जब से जिम्मेदारी ली है तब से व्यूअरशिप हमेशा दो मिलियन से ज्यादा ही रही है। पिछले तीन हफ्ते तो बहुत फायदेमंद रहे। इस बार तो ब्लू ब्रांड के एपिसोड ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। ये खबर सुनकर जरूर ट्रिपल एच को खुशी हुई होगी।

23 सितंबर को हुए इस एपिसोड को पहले से हाइप किया गया था। दरअसल Raw के एपिसोड में WWE ने ब्रे वायट की वापसी के कुछ संकेत दिए थे। सभी को इसके बाद लगा था कि शायद ब्रे वायट SmackDown के एपिसोड में वापसी कर सकते हैं। इस वजह से भी व्यूअरशिप में उछाल देखने को मिला।

एक तरह से ये भी कहा जा सकता है कि रोमन रेंस के आने की वजह से फायदा हुआ। The Bloodline का पहला सैगमेंट बहुत शानदार रहा था। सोलो सिकोआ और सैमी जेन को रोमन रेंस ने ऑफिशियल तौर पर अपने फैक्शन का सदस्य बनाया।

विमेंस डिवीजन ने भी इस बार अच्छा काम किया। लिव मॉर्गन का मुकाबला लेसी एवंस से हुआ था। मॉर्गन ने मैच के बाद एवंस के ऊपर खतरनाक हमला किया था। इसके अलावा भी शो में फैंस को बहुत शानदार मुकाबले देखने को मिले थे। मेन इवेंट बहुत ही शानदार रहा था। द उसोज ने अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को बुच और रिज हॉलैंड के खिलाफ डिफेंड किया था। द उसोज की इस मुकाबले में शानदार जीत हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now