WWE को Roman Reigns द्वारा मचाए गए बवाल के बाद हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की रेटिंग्स में आया तगड़ा उछाल

roman reigns smackdown
रोमन रेंस के कारण कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा, जिसमें क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बिल्ड-अप से संबंधित कई दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलीं। अब ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड की रेटिंग्स सामने आ गई हैं। Spoiler TV की एक रिपोर्ट के अनुसार स्मैकडाउन (SmackDown) की रेटिंग्स में तगड़ा सुधार हुआ है। 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग 0.5 रही, जो पिछले हफ्ते के मुकाबले 6.4% ज्यादा रही।

इवेंट की व्यूअरशिप 2.392 मिलियन रही, जिसमें पिछले हफ्ते 2.084 मिलियन व्यूअरशिप की तुलना में 14.8% तक का इजाफा देखा गया। फाइनल रेटिंग्स बाद में जारी होंगी, जो इन नंबरों से थोड़ी कम हो सकती है। ये डेमोग्राफिक्स 29 जुलाई के बाद SmackDown की सबसे अच्छी रही और व्यूअरशिप क्रिसमस 2020 के बाद सबसे अच्छी रही।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते क्या-क्या हुआ?

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत हैप्पी कॉर्बिन और रिकोशे के मैच से हुई, जिसमें कॉर्बिन को हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद पैट मैकेफी ने रिंग कॉर्नर पर खड़े होकर कॉर्बिन को ट्रोल किया।

Hit Row और मैक्सिमम मेल मॉडल्स (MMM) की स्टोरीलाइन को जारी रखा गया, जहां MMM ने Hit Row की बस पर पेंट कर दिया था, लेकिन बाद में पता चला कि वो बस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की थी।

वहीं नटालिया और सोन्या डेविल की टीम ने लास्ट-चांस फैटल-4-वे मैच को जीतकर विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट में जगह बनाई। मगर सेमीफाइनल में उन्हें राकेल रॉड्रिगेज और आलिया की टीम के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। अब इस हफ्ते Raw में होने वाले विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट के फाइनल में रॉड्रिगेज और आलिया की टीम का सामना इयो स्काई और डकोटा काई की टीम से होगा।

द न्यू डे बाहर आए, लेकिन ज़ेवियर वुड्स व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे, लेकिन ये सब उन्होंने द वाइकिंग रेडर्स को झांसा देने के लिए किया और उसके बाद कोफी-वुड्स ने वाइकिंग रेडर्स को बुरी तरह पीटा। इस हफ्ते दोनों टीमों के मैच का भी ऐलान किया गया।

गुंथर और शेमस के जबरदस्त स्टेयरडाउन की मदद से उनके Clash at the Castle में होने वाले आईसी चैंपियनशिप मैच को हाइप किया गया। मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर ने सैमी जेन को हराया, लेकिन मैच के बाद द ब्लडलाइन और जेन ने मिलकर स्कॉटिश वॉरियर को बुरी तरह पीटा और इस सैगमेंट के साथ शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।