"Roman Reigns से आपको कोई नहीं बचा सकता"- The Bloodline द्वारा WWE दिग्गज पर हुए हमले के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Ujjaval
WWE SmackDown में ब्लडलाइन ने पॉल हेमन पर हमला किया (Photo: WWE.com)
WWE SmackDown में ब्लडलाइन ने पॉल हेमन पर हमला किया (Photo: WWE.com)

WWE SmackDown Fans Reaction: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड को फैंस ने खूब पसंद किया। शो में तीन मैच हुए और कुछ सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। शो की शुरुआत और अंत ने प्रभावित किया। बीच में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) से जुड़े कुछ अच्छे मैच देखने को मिले।

शो में ब्लडलाइन द्वारा पॉल हेमन पर हुआ जानलेवा हमला काफी चर्चा का विषय रहा। इसी बीच फैंस ने WWE की बुकिंग की तारीफ की और रोमन रेंस की वापसी की मांग की। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown को लेकर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(SmackDown के एक अच्छे शो का अंत हुआ। तीनों मैच तगड़े रहे लेकिन मैं चाहता था कि कम से कम एक और मैच हो। प्रोमो सैगमेंट्स बढ़िया रहे। Money in the Bank के लिए बिल्डअप बेहतरीन था लेकिन शो को कई बार म्यूट किया गया और स्क्रीन को ब्लैक कर दिया गया। इस तरह की सेंसरिंग से चिढ़न होती है।)

(SmackDown का अंत धमाकेदार रहा। मैं अगले हफ्ते का इंतजार नहीं कर सकता। पॉल हेमन का टेबल पर बम्प लेना मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था। अच्छी चीज़ देखने को मिली।)

(SmackDown का अंत काफी बढ़िया रहा। यह स्टोरीलाइन जिस दिशा में जा रही है, उसपर मेरा काफी अच्छी तरह ध्यान है। मैं रोमन रेंस के वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।)

(SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। अंत शॉकिंग रहा, जहां पॉल हेमन, ब्लडलाइन के खिलाफ हो गए और उन्हें इसी बीच ग्रुप से निकाला गया। मैंने उम्मीद की थी कि जिमी उसो वापस आएंगे या कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन & केविन ओवेंस वापस आकर उन्हें बचाएंगे या सैगमेंट में दखल देंगे। इसके बावजूद भी कुल मिलाकर यह शो मनोरंजक रहा।)

(शो का अंत काफी बढ़िया रहा। मुझे उस समय काफी गुस्सा आया, जब द ब्लडलाइन ने वाइजमैन पॉल हेमन पर हमला किया। इसका अर्थ है कि सोलो और उनके साथी हील स्टार्स के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं। हर किसी की तरह हम रोमन रेंस को देखना चाहते हैं।)

(सोलो सिकोआ, रोमन रेंस आपकी हालत खराब करने वाले हैं। अब आपको कोई नहीं बचा सकता।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now