Create

WWE SmackDown के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, मौजूदा चैंपियन की करारी हार ने दिया झटका 

लगातार दूसरे हफ्ते गिरी है Smackdown की रेटिंग
लगातार दूसरे हफ्ते गिरी है Smackdown की रेटिंग

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का 15 अप्रैल का एपिसोड व्यूअरशिप के मामले में काफी निराशाजनक रहा और इस साल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड भी ब्लू ब्रांड के नाम दर्ज हो गया। 2022 में की 18-49 डेमोग्रॉफिक में ब्लू ब्रांड ने काफी कम व्यूवरशिप हासिल की है। एपिसोड को पिछले हफ्ते से चार प्रतिशत की कमी देखने को मिली। ब्लू ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में औसतन 2.141 मिलियन व्यूअर थे तो वहीं 623,000 लोग 18-49 डेमोग्रॉफिक में थे।

WrestleMania 38 के बाद हुए एपिसोड से आंकड़े काफी कम हैं। WrestleMania के बाद वाले एपिसोड को 2.230 मिलियन व्यूवर मिले थे तो वहीं की डेमो में 788,000 लोग थे। व्यूअरशिप में आने वाली गिरावट को इस बात से भी समझा जा सकता है कि WrestleMania के बाद लोग काफी उत्सुक होते हैं और उन्हें नई चीजें देखने की आतुरता रहती है। लोगों को मेन रोस्टर पर बुलाए जाने को लेकर भी लोग उत्सुक रहते हैं। ऐसा हुआ भी था क्योंकि गंथर को NXT से बुलाया गया था और लेसी एवांस ने लगभग एक साल से अधिक के समय बाद वापसी की थी।

WWE Smackdown, Friday on Fox, 8-10p:2,142,000 viewersP18-49: 0.48 (623k)Lowest P18-49 on Fox since July.AEW Rampage, early start on TNT at 7p:482,000P18-49: 0.22 (288k)Down 12% in P18-49 from last week w/ normal start.📊 More demos & analysis: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/WKuIaAkXSx

SmackDown में पिछले हफ्ते में देखा गया था कि RAW टैग टीम चैंपियंस आरके-ब्रो ने टाइटल यूनिफिकेशन के लिए द उसोज की चुनौती को स्वीकार किया था। सैमी जेन ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच को बीच में ही छोड़ दिया था।

WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन के रोल में आए बदलाव पर सोशल मीडिया में बात कर रहे हैं लोग

पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक ने खुद को बैकस्टेज इंटरव्यूवर बना लिया है। उन्होंने SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में अपने नए रोल का खुलासा किया था। गुलक को मैडकैप मॉस का इंटरव्यू लेते हुए देखा गया था। उन्होंने ब्लू ब्रांड की विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का भी इंटरव्यू लेने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें फिगर-8 लेग लॉक में फंसा लिया गया था। सोशल मीडिया पर फैंस गुलक का नया रोल देखकर अलग-अलग मतों में बंट गए हैं।

कुछ लोगों का मानना है कि यह बदलाव किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा होगा तो वहीं कुछ लोग का कहना है कि कंपनी एक टैलेंट को खराब कर रही है। इसके अलावा रोमन रेंस SmackDown में दिखाई नहीं दिए थे और साथ ही मौजूदा चैंपियन जिमी उसो को रिडल के खिलाफ हार मिली थी ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment