WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मनों की बुरी हालत, दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी

WWE SmackDown रिजल्ट्स
WWE SmackDown रिजल्ट्स

स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार था। WWE के द्वारा कुछ धमाकेदार सैगमेंट्स और बेहतरीन मैच शो के दौरान बुक किए गए। SmackDown अपने काम से फैंस को अपना मुरीद बनाता रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते के शो में क्या हुआ जो बेहद धमाल था और शो में किस तरह का एक्शन हुआ।

SmackDown के ओपनिंग सैगमेंट में जिमी उसो

जिमी उसो ने एंट्री करके सबको चौंका दिया क्योंकि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी उनकी एंट्री की उम्मीद नहीं कर रहे थे। रोमन रेंस के द्वारा पिछले हफ्ते किए गए अटैक पर जिमी काफी नाराज दिखाई दिए और उन्होंने ये धमकी दे दी कि वो आज कुछ ऐसा करने वाले हैं जिसका पछतावा उन्हें नहीं होगा।

रोमन रेंस को इस तरह के विस्फोटक शब्दों की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने तुरंत ही जे उसो को इस बात को संभालने के लिए कहा। जिमी ने रोमन रेंस पर ये आरोप लगाया कि वो भाइयों के बीच में दरार और उनके भाई को उनसे दूर कर रहे हैं जो वो किसी भी हाल में होने नहीं देंगे। ये देखना होगा कि आज के शो में जिमी ऐसा क्या करते हैं।

केविन ओवेंस और बिग ई बनाम अपोलो क्रूज और सैमी जेन

मैच के दौरान केविन ने अपोलो को आगे बढ़ने का कोई मौका नहीं दिया लेकिन अपोलो ने एक भटकाव काफायदा उठाते हुए केविन पर अटैक कर दिया। मैच में बिग ई की एंट्री से मैच का रोमांच बढ़ गया है और अपोलो ने अपने टैग टीम पार्टनर सैमी को रिंग में आने का मौका दे दिया है।

सैमी और अपोलो अटैक कर रहे हैं जबकि बिग ई कोई खास अटैक नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच बिग ई ने केविन ओवेंस को टैग कर दिया है और उन्होंने सैमी जेन को पिन करके जीत दर्ज कर ली है। अपोलो ने अगले हफ्ते केविन ओवेंस और बिग ई को अपने और उनके टैग टीम पार्टनर अजीज के साथ एक मैच के लिए चुनौती दे दी है।

नतीजा - केविन ओवेंस और बिग ई को जीत मिली

लिव मॉर्गन बनाम कार्मेला

लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच ये मैच पिछले हफ्ते हुए मैच का रीमैच है। लिव इस मैच में कार्मेला पर हावी नजर आ रही हैं। लिव पर अब कार्मेला ने अटैक कर दिया है और माइकल कोल इसे एक अच्छा प्रदर्शन बता रहे हैं जबकि उनके साथी को ऐसा नहीं लगता है। इस बातचीत के बीच रिंग में से लिव मॉर्गन बाहर हो गई हैं।

लिव ने रिंग में दोबारा वापसी कर ली है और उन्होंने बिना कोई वक्त गवाएं पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन पर अटैक कर दिया है। मैच में कार्मेला अच्छी स्थिति में नहीं दिख रही हैं। बेहद कम समय के लिए हुए इस मैच में कार्मेला को हार मिली है और ये लिव मॉर्गन के लिए एक अच्छी खबर है।

नतीजा - लिव मॉर्गन को जीत मिली

बैकस्टेज रोमन रेंस इस बात को लेकर नाराज हैं कि जिमी उसो भला अपने भाई को ऐसी बुरी स्थिति में क्यों ड़ाल रहे हैं। ये एक हैरान करने वाला बयान है क्योंकि इसका इशारा ये है कि जे उसो की अब मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक तरफ भाई और दूसरी तरफ ट्राइबल चीफ के बीच चल रही इस लड़ाई में जे उसो एकदम अकेले नजर आ रहे हैं।

बेली और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस और बेली बियांका और सिजेरो का मजाक बनाते हैं। इस बीच उन्हें ये खबर नहीं होती है कि इस बातचीत को बीच में ही रोका जाने वाला है। सैथ कहते हैं कि बियांका को बेली के काम की सराहना करनी चाहिए और बेली को भी लगता है कि सैथ रॉलिंस को बेहतर रेसलर मिलना चाहिए था।

सिजेरो ने रिंग में आकर सैथ पर अटैक कर दिया है। इससे पहले कि बेली इस बिन बुलाए गेस्ट के अटैक को समझ पातीं बियांका का म्यूजिक हिट हो गया है और वो रिंग में आकर बेली के सामने खड़ी हो गईं।

बैकस्टेज रे मिस्टीरियो इस बात को लेकर नाराज हैं कि रोमन रेंस ने उनके बेटे डॉमिनिक पर पिछले हफ्ते जो अटैक किया है उसकी वजह से उसे काफी परेशानी पेश आ रही है। क्या ये एक संकेत है कि हमें रे बनाम रोमन जल्द ही देखने को मिलने वाला है या इसके कुछ अन्य मायने हैं?

चैड गेबल बनाम मोंटेज फोर्ड

मैच के दौरान दोनों एक दूसरे को बराबर की टक्कर दे रहे हैं। ये बात देखने वाली है कि चैड को उनके पावर के मुताबिक एक मैच मिला है और इसमें वो अपने हुनर को दिखा पा रहे हैं। चैड ने अपने काम से सबको प्रभावित किया है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे अब कुछ अलग होने वाला है।

जी हाँ, ओटिस रिंग में आ गए हैं जबकि बैकस्टेज बातचीत में इन दोनों रेसलर्स के बीच उनके टैग टीम पार्टनर्स के दखल पर रोक लग गई थी।

नतीजा - मोंटेज फोर्ड ने चैड गेबल को डिसक्वालिफ़िकेशन से हरा दिया है।

शिंस्के नाकामुरा बनाम किंग कॉर्बिन

शिंस्के नाकामुरा बनाम किंग कॉर्बिन लगातार कई हफ्तों से हो रहा है। इनके बीच एक अच्छा मैच हो सकता है लेकिन कंपनी एक ही मैच को बार बार करवा रही है जो इन दोनों के हुनर के लिए सही नहीं है। वैसे इस मैच में दोनों अपने हुनर को अच्छे से प्रदर्शित कर रहे हैं जो एक अच्छी बात है।

इस बीच नाकामुरा कॉर्बिन पर भारी नजर आ रहे हैं। रिंग में अच्छे एक्शन के बीच नाकामुरा ने जीत दर्ज कर ली है। बैकस्टेज एडम पियर्स और सोन्या डेविल इस बात पर एक मत हो गए हैं कि ये दोनों अगले हफ्ते भी एक मैच लड़ेंगे और वो लड़ाई इस क्राउन के लिए होगी जो नाकामुरा ने इस समय अपने नाम कर रखा है।

नतीजा - शिंस्के नाकामुरा को जीत मिली

बैकस्टेज जिमी और रोमन का आमना सामना होता है और रोमन रेंस ये जानने की कोशिश करते हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया है जिसकी वजह से वो अपने परिवार और अपने भाई के खिलाफ काम कर रहे हैं। ये रोमन के काम का कमाल ही है कि बातचीत से ही सबकुछ हल हो गया है।

रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो का सैगमेंट

रोमन रेंस ने अभी रिंग में एंट्री नहीं की है जबकि रे ने रिंग में आकर रेंस को आवाज लगाई है। ऐसा लग रहा है जैसे हमें एक बेहद विस्फोटक मेन सैगमेंट देखने को मिलेगा। यूनिवर्सल चैंपियन अपने स्पेशल काउंसिल के साथ रिंग में आ गए हैं जिसका अर्थ है कि ये एक सिंगल्स बातचीत ही होगी।

रोमन रेंस पर रे और उनके बेटे ने अटैक कर दिया है। रोमन रेंस ने खुद को बचाते हुए डॉमिनिक पर अटैक कर दिया है। इस तरह के सैगमेंट की उम्मीद रे को नहीं थी। इस सैगमेंट में जिस तरह से रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच हिट किया है और उनपर केंडो स्टिक से अटैक हुआ है उससे Hell In A Cell में धमाकेदार एक्शन की उम्मीद है।

इस तरह से SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!