Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 13 मार्च, 2020

  • एपिसोड अच्छा था लेकिन दर्शकों की कमी साफ नजर आयी। जॉन सीना ने की वापसी।
ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Mar 2020, 09:16 IST

जॉन सीना और रोमन रेंस
जॉन सीना और रोमन रेंस

खतरनाक वायरस के चलते स्मैकडाउन के एपिसोड को परफॉर्मेंस सेंटर भेज दिया गया था। फैंस एपिसोड के लिये उत्साहित थे क्योंकि 3 बड़े स्टार्स वापसी करने वाले थे। जॉन सीना, पेज और जैफ हार्डी का रिटर्न होने वाला था। एपिसोड अच्छा था लेकिन दर्शकों की कमी साफ नजर आयी।

कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। इसलिए आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन में हुए सभी मैचों के नतीजों पर।

# साशा बैंक्स और बेली vs निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस

बेली और बैंक्स ने रिंग में आकर एक प्रोमो कट किया और इसके बाद निकी और ब्लिस ने एंट्री की। यह टैग टीम मैच बन गया। यह मैच ठीक रहा जहां अंत में असुका की इंटरफेरेंस देखने को मिली और उन्होंने ब्लिस पर हमला किया। इस वजह से क्रॉस का ध्यान भटका और उन्होंने बैंक्स के मूव पर टैप आउट कर दिया।

नतीजा: साशा बैंक्स और बेली ने निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस को हराया

# रोमन रेंस का इंटरव्यू

माइकल कोल ने रिंग में रोमन रेंस का इंटरव्यू लिया। यहां द बिग डॉग ने अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और गोल्डबर्ग के बारे में बात की। अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगी। 

# जैफ की बैकस्टेज वापसी

सैमी जेन, सिजेरो और नाकामुरा ने इंटरव्यूअर कायला ब्रेक्सटन से बात करने की कोशिश की लेकिन वो जैफ हार्डी का इंटरव्यू लेने आयी थी। इसके बाद किंग कॉर्बिन वहां आए और जैफ हार्डी, कॉर्बिन के बीच मैच तय हो गया। इस दौरान इलायस भी नजर आए। 

Advertisement

# ब्रायन का बैकस्टेज सैगमेंट

ब्रायन और गुलक अपने एलिमिनेशन चैंबर मैच के बाद बात कर रहे थे और यहां नाकामुरा और उनके साथियों की इंटरफेरेंस देखने को मिली थोड़ी, बहस के बाद एक मैच तय हो गया।

# मिज़ और मॉरिसन

एलिमिनेशन चैंबर के मैच का रिप्ले देखने को मिला और इसके बाद मिज़ और मॉरिसन ने एक प्रोमो कट किया। यहां उन्होंने खाली स्टेडियम का भी मजाक बनाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 से पहले वापसी कर सकते है

# डेनियल ब्रायन vs सिजेरो

बैकस्टेज लड़ाई के बाद दोनों के बीच मैच देखने को मिला। यह मैच रोमांचक साबित नहीं हुआ क्योंकि कुछ मिनट में मुकाबला खत्म हो गया जहां अंत में रोल-अप की मदद से डेनियल को जीत मिली।

नतीजा: डेनियल ने सिजेरो को पिनफॉल से हराया।

# जैफ हार्डी vs किंग कॉर्बिन

जैफ हार्डी ने इस मुकाबले के द्वारा लंबे अरसे के बाद रिंग में वापसी की। उन्होंने मैच में बड़ी आसानी से WWE के सबसे बड़े हील को पराजित कर दिया। इस दौरान उनका शानदार हाईफ्लाइंग एक्शन भी देखने को मिला।

नतीजा: जैफ हार्डी ने किंग कॉर्बिन को पिनफॉल से हराया

# जॉन सीना की वापसी

जॉन सीना ने रिंग में एंट्री की। इस दौरान माइकल कोल ने उनसे प्रश्न पूछे और इनके जवाब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने दिए। इस दौरान ब्रे वायट ने रिंग में एंट्री की और उनके बीच बहस देखने को मिली। द फीन्ड के साउंड के साथ शो का अंत हुआ। इस प्रकार से स्मैकडाउनका एपिसोड खत्म हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 14 Mar 2020, 09:16 IST
Advertisement
Fetching more content...