Create
Notifications

WWE SmackDown रिज़ल्ट्स: 13 सितंबर, 2016

नितीश उनियाल

बैकलैश के रूप में एक बेहतरीन पे पर व्यू देने के बाद सब उम्मीद कर रहे हैं की अब शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन को कैसे आगे ले जाने वाले हैं, क्या यहाँ स्टोरी में बदलाव होगा या कोई और नई बात?

youtube-cover

इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की स्मैकडाउन और सबसे पहले रिंग में आए एजे स्टाइल्स और उन्होने कहा की अब वो कंपनी के फेस हैं, फिर वहाँ जॉन सीना आ गए, और उन्होने कहा की वो कभी हार नहीं मानते हैं, और उन्हे 16वी बार चैम्पियन बनना है। फिर वहाँ डीन एम्ब्रोज़ आए और उन्होने कहा की जैसे स्टाइल्स जीते वो गलत था, और वो अपना बदला लेंगे। फिर इन सब में बहस हुई। फिर वहाँ शेन आ गए और उन्होने एक बेहतरीन मैच बनाया। उसके बाद की स्मैकडाउन इस प्रकार है:

*हाइप ब्रॉस vs द उसोस

youtube-cover

उसोस एक नए ही रूप में दिख रहे हैं, मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ , जे उसो ने चोटिल जैक रायडर की पिटाई जार रखी। अंत में जीत उसोस की हुई। उसोस एक नई दिशा में जाते ही दिख रहे हैं।

*मिज़ सेग्मेंट

youtube-cover

मिज़ ने बताया की वो बैकलैश से भाग गए और उन्हे इसमें कोई शर्म नहीं है। फिर उन्होने कहा की उनके पास इस टाइटल के होने की वजह से इसकी शान बढ़ गई है, फिर वहाँ डॉल्फ ज़िगलर आ गए, और उन्होने मिज़ का मज़ाक बनाया। फिर वहाँ डेनियल ब्रायन आ गए और उन्होने कहा की डॉल्फ को उनका रीमैच मिलेगा। पर मिज़ ने इस बात से इंकार कर दिया।

*बैरिन कोर्बिन vs अपोलो क्रूज़

youtube-cover

दो बेहतरीन लोगों के बीच बेहतरीन मैच, शुरू से ही मैच काफी समान दिखा। लेकिन बीच में यहाँ जैक स्वैगर आ गए, और उन्होने कहा की वो अब स्मैकडाउन में सबके लिए दिक्कत बनने वाले हैं। और उन्होने एक काफी अलग प्रोमो काटा।

*एलेक्सा ब्लिस vs निकी बैला vs नओमी vs नटालिया vs कार्मेला

youtube-cover

विमेन्स टाइटल के लिए लड़ने के लिए ये नंबर वन कंटेंडर मैच था। एक के बाद एक यहाँ एक्शन देखने को मिला, कोई भी यहाँ शांत नहीं बैठा। कई टैग हुए, और लग रहा था की यहाँ कोई भी जीत जाएगा। लेकिन सबको चौंकाते हुए यहाँ एलेक्सा ब्लिस की जीत हुई।

*हीथ स्लेटर ने स्मैकडाउन कांट्रैक्ट साइन किया

youtube-cover

इस पल का हीथ को काफी दिनों से इंतज़ार होगा, उनके सामने शर्त थी की अगर वो बैकलैश में टैग टीम टाइटल जीत जाते हैं उन्हे स्मैकडाउन कांट्रैक्ट मिलेगा, और हुआ भी ऐसा ही उन्होने आज कांट्रैक्ट साइन किया, अब वो ब्लू ब्रैंड के हुए। यहाँ शेन मौजूद थे।

*हीथ स्लेटर, रायनो vs असेनशन

youtube-cover

नए चैम्पियन यहाँ काफी अच्छे दिख रहे हैं, लोगों का का भी उन्हे अच्छा समर्थन मिला। रायनो ने रिंग में आते ही अशेनसन की पिटाई कर दी। ये एक टैग टीम चैम्पियनशिप मैच था, और अंत में टीम रायनो की जीत हुई।

*रैंडी ऑर्टन सेग्मेंट

youtube-cover

रैंडी रिंग में आए उन्होने ब्रे वायट के बारे में बात करते हुए कहा की ब्रे डरपोक हैं, फिर उन्होने ब्रे को रिंग में बुलाया। ब्रे फिर बड़ी स्क्रीन पर दिखे उन्होने कहा की रैंडी को इस सब से बाहर जाने का मौका मिला था, पर उन्होने कुछ और रास्ता चुना। एरिक रोवन पता नहीं कहाँ से आए और उन्होने रैंडी को पीटने की कोशिश की पर रैंडी ने उन्हे ही RKO दे दी।

*मेन इवैंट: एजे स्टाइल्स, मिज़ vs डीन एम्र्बोज, जॉन सीना

youtube-cover

पहले डेनियल ब्रायन ने एजे के लिए एक बेकार सा पार्टनर ढूंढा था, पर मिज़ ने इस पार्टनर की रिंग में आते ही पिटाई कर दी और कहा की वो मेन इवैंट में होना डिज़र्व करते हैं। फिर वो एजे के पार्टनर बने। लड़ाई तो किसी बड़े पे पर व्यू के मेन इवैंट जैसी ही थी। एक के बाद एक हमले हो रहे थे। अंत में सीना ने मिज़ को एए से हराया। पर अंत में डीन ने सीना को डर्टी डीड्स से चित किया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...