Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स- 14 फरवरी, 2020

  • स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री और अपडेट्स
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 15 Feb 2020, 09:24 IST

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन vs द मिज और जॉन मॉरिसन

द मिज और जॉन मॉरिसन सबसे पहले रिंग में आ गए हैं और वो अपना प्रोमो दे रहे हैं। रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग में आ गए हैं। रेंस के मिस्ट्री पार्टनर और कोई नहीं बल्कि डेनियल ब्रायन हैं, जिन्होंने पिछले हफ्ते हील टर्न की झलक दिखाई थी और हीथ स्लेटर का बुरा हाल किया था। किंग कॉर्बिन नजर आ गए हैं वो क्राउड के बीच में हैं, उनके पास टिकट हैं। आखिरकार इस मैच की शुरूआत हो गई है, डेनियल ब्रायन इस समय मिज और मॉरिसन के ऊपर भारी पड़ रहे हैं। ब्रायन रिंग में मॉरिसन को यैस किक लगा रहे हैं। कॉर्बिन भी बड़े ध्यान से इस मैच को देख रहे हैं। मिज और मॉरिसन ने आखिकार वापसी की और रिंग के बाहर दोनों के ऊपर जबरदस्त मूव भी लगाए। मॉरिसन इस समय टॉप रोप पर हैं, लेकिन ब्रायन हट गए और जॉन अपना मूव मिस कर गए। मिज और रेंस टैग लेकर रिंग में आ गए हैं। रेंस अब मिज को मार रहे हैं, उन्होंने मॉरिसन को भी रिंग के बाहर फेंका। अब मिज के ऊपर उनका पूरा ध्यान है और उन्होंने जबरदस्त बिग बूट दिया। रेंस सुपरमैन पंच देने गए, लेकिन मिज ने खुद को बचाया और जॉन मॉरिसन को टैग दे दिया। मॉरिसन ने लगभग रेंस को पिन कर दिया था, लेकिन रेंस ने किकआउट किया। रेंस ने वापसी करते हुए मॉरिसन को सुपरमैन पंच दे दिया है। मॉरिसन ने मिज को टैग दिया और उन्होंने रेंस को स्कल क्रशिंग फिनाले दे दिया। ब्रायन ने रेंस को बचाया, लेकिन मिज ने ब्रायन को किक दे दी है। रेंस ने मिज को सुपरमैन पंच दिया और फिर स्पीयर देकर उन्हें पिन किया औऱ मैच अपने नाम किया। मैच के बाद कॉर्बिन ने रेंस के ऊपर पीछे से सिर पर अटैक कर दिया और वहां से चले गए।

विजेता: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन


ओटिस और मैंडी रोज की वैलेंटाइन डेट

मैंडी रोज जहां ओटिस का इंतजार कर रही थीं और ओटिस उत्साहित होकर रेस्तरां पहुंचे और वो मैंडी के लिए गुलाब का फूल भी लेकर आए थे। हालांकि उनसे पहले डॉल्फ जिगलर वहां पहुंच गए और ओटिस ने देखा कि मैंडी और जिगलर एक साथ बैठे हुए थे। यह देखकर वो काफी दुखी हो गए और फूल को वहीं गिराकर मायूस होकर वहां से चले गए। निश्चित ही जिगलर के कारण ओटिस का सबसे खास दिन खराब हो गया।

सैमी जेन और सिजेरो का सैगमेंट

यह दोनों रिंग में गिटार लेकर आए हैं और प्रोटेस्ट कॉन्सर्ट करना चाह रहे हैं। इलायस भी रिंग में आ गए हैं और टॉप रोप पर बैठे हैं। सैमी जेन को क्राउड बिल्कुल भी प्ले नहीं करने दे रहे हैं और सैमी जेन-सिजेरो इससे काफी परेशान नजर आ रहे हैं। इलायस ने सिजेरो पर अटैक किया और जब उनकी नजर सैमी जेन पर गई, तो सिजेरो ने उको अटैक किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और आकर उन्होंने गार्ड्स को मारा और फिर सिजेरो भी उनका शिकार बने। रिंग में स्ट्रोमैन और इलायस ने मिलकर गार्ड को रिंग के बाहर बाकी गार्ड्स के ऊपर फेंस दिया।

Advertisement

हल्क होगन का इंटरव्यू

माइकल कोल ने WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन का स्वागत किया औऱ कहा कि जल्द ही आप दूसरी बार हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले हैं। हल्क होगन से गोल्डबर्ग और द फीन्ड के बीच होने वाले चैंपियनशिप मैच के बारे में पूछा गया, जिसको लेकर हल्क होगन ने कहा चैंपियन के ज्यादा चांस नहीं लग रहे हैं। इसी के साथ ब्रे वायट अपने सैगमेंट के आ गए हैं और होगन को बीच में ही रोका, हल्क होगन ने ब्रे वायट को गोल्डबर्ग से सावधान रहने के लिए कहा। हालांकि ब्रे वायट ने कहा कि उनके फीन्ड हैं। ब्रे वायट के हाथ में हल्क होगन की भी फोटो थी, क्यो वो भी फीन्ड के अगले शिकार होने वाले हैं?


शेमस vs अपोलो क्रूज और शॉर्टी जी (2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

मुकाबला शुरू होने से पहले ही दोनों ने मिलकर शेमस के ऊपर अटैक कर दिया। रेफरी ने आखिरकार अलग करते हुए इस मैच को शुरू किया। अपोलो और शॉर्टी बेहतर कॉम्बिनेशन दिखाते हुए शेमस पर भारी पड़ रहे हैं। शेमस ने आखिरकार वापसी की और शॉर्टी जी को रिंग पोस्ट पर अपना ट्रेडमार्क मूव दिया। अपोलो क्रूज अब रिंग में आ गए हैं। एक बार फिर उन्होंने नंबर्स गेम का फायदा उठाते हुए शेमस पर दबाव बनाना चाहा, लेकिन पहले उन्होंने शॉर्टी जी को ब्रोग किक दी और फिर अपोलो क्रूज को ब्रोग किक देकर इस मैच को आसानी से जीत लिया।

विजेता- शेमस

बेली vs कार्मेला (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

दोनें सुपरस्टार्स मैच के लिए रिंग में आ गई हैं। कार्मेला ने मैच की शुरुआत में पकड़ बनाई और बेली के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बेली ने मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया है। कार्मेला ने बेली को थप्पड़ मारा और फिर ड्रॉप किक दी। बेली ने एक बार फिर वापसी की और रिंग कॉर्नर पर ले जाकर कार्मेला के ऊपर मूव्स लगा रही हैं। बेली टॉप रोप पर हैं, लेकिन वो मूव को मिस कर गईं, जिसका फायदा कार्मेला ने उठाया और सुपर किक लगाई। बेली मुश्किल में नजर आ रही हैं और कार्मेला ने सूसाइ डाइव लगाई। अब कार्मेला टॉप रोप पर हैं और क्रॉस बॉडी मूव लगाया, लेकिन बेली ने किकआउट किया। बेली ने जबरदस्त वापसी करते हुए बैली टू बैली सुपलेक्स दिया, लेकिन वो पिन नहीं कर पाईं। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन बेहतरीन देखने को मिल रहा है और दोनों ही कई बार जीतने के काफी करीब आईं। कार्मेल ने जबरदस्त किक लगाई, लेकिन बेली खुद को रिंग के बाहर ले गईं और पिन से बचीं। कार्मेला ने बेली को सबमिशन मूव में जकड़ लिया था, लेकिन बेली ने फिर खुद को बचाया। बेली ने अंत में मौके का फायदा उठाया और कार्मेला को पिन करके इस मैच को जीत लिया। बेली ने इस मैच को बेइमानी से जीता, क्योंकि पिन करते समय उनके पैर रोप को टच कर रहे थे। मैच के बाद बेली ने कार्मेला के ऊपर अटैक किया और फिर चैंपियनशिप के साथ पोज किया। नेओमी भी आ गई हैं। कार्मेला ने पीछे से बेली पर अटैक किया और फिर इन दोनों ने मिलकर बेली के ऊपर अपने मूव्स लगाकर उन्हें रिंग के बाहर किया।

विजेता: बेली


मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट

स्मैकडाउन की शुरुआत एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस कर रही हैं और 2020 के पहले मोमेंट ऑफ ब्लिस में उन्होंने सभी का स्वागत किया और वैलेंटाइंस डे की बधाई भी दी। ब्लिस ने ब्रैड पिट को अपना सेलेब्रिटी क्रश बताया और फिर कार्मेला को अपने शो के गेस्ट के रूप में बुलाया। ब्लिस ने कहा कि तुम्हारी जीत से सभी को काफी हैरानी हुईं, जिसका जवाब देते हुए कार्मेला ने कहा कि वो इस हफ्ते भी सभी हैरान कर देंगीं, जब वो बेली को हराएंगीं। कार्मेला ने कहा कि वो और बेली एक समय बेस्ट फ्रेंड थे और कहा कि साशा बैंक्स उनके बीच में आईं, तो उनकी दोस्ती खराब हो गईं और काफी बुरा भी लगता है। बेली का म्यूजिक बजा और वो भी बाहर आ गईं, उन्होंने आते ही कार्मेला को चुप होने के लिए कहा। बेली ने कहा कि यह साशा बैंक्स के बारे में नहीं है, बल्कि वो NXT से ही उनसे नफरत करती हैं और बेली ने उन्हें लूजर कहा।

नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। स्मैकडाउन का ये एपिसोड इसलिए भी ख़ास है क्योंकि रोमन रेंस इस हफ्ते एक ऐसे मैच का हिस्सा होंगे जहां उनके खिलाफ होंगे मिज़ और मॉरिसन, जबकि रोमन के टैग टीम पार्टनर के बारे में जानकारी नहीं है। इसके साथ-साथ कंपनी ने काफी ऐसे सैगमेंट इस एपिसोड के लिए तैयार किए हैं जिनकी उम्मीद नहीं थी। इनमें चैंपियन और उनके नंबर वन कंटेंडर के बीच एक मैच होना शामिल है।

स्मैकडाउन के पिछले कुछ एपिसोड्स से मैंडी रोज और ओटिस की दिलचस्प रोमांटिक स्टोरीलाइन देखने को मिली है और इस हफ्ते आखिरकार वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर दोनों सुपरस्टार्स की डेट होगी और निश्चित ही काफी दिलचस्प रहने वाली है। इसके अलावा शो में रोमन रेंस बड़े टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे, लेकिन यह बात भी है कि उनका पार्टनर कौन होगा इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि पूरी उम्मीद है कि रोमन रेंस के मुकाबले में किंग कॉर्बिन दखल जरूर देंगे और वो रेंस के ऊपर अटैक जरूर करेंगे।

बेली और कार्मेला के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। हालांकि इस मैच को लेकर ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, लेकिन काफी समय से साशा बैंक्स नजर नहीं आई हैं। शायना की तरह साशा भी आकर बेली पर अटैक करती हैं और हमें ये लड़ाई आने वाले वक्त में देखने को मिले। ये दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं, और बेली तथा साशा के बीच अगर मैच हो तो हमें किस तरह का एंटरटेनमेंट मिल सकता है।

पिछले हफ्ते सुपर शोडाउन के लिए फीन्ड और गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान हुआ। इस हफ्ते फीन्ड अपने अंदाज में गोल्डबर्ग को धमकी दे सकते हैं और यह भी देखना होगा कि क्या वो किसी और सुपरस्टार्स को अपना शिकार बनाते हैं।



Published 15 Feb 2020, 00:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit