Create
Notifications

SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस और उनके भाइयों की हुई बुरी हालत, WWE को मिले नए चैंपियंस

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। एपिसोड की शुरुआत अच्छी थी वहीं अंत भी जबरदस्त रहा। इसके अलावा कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

- SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट

जे उसो ने SmackDown के एपिसोड की शुरुआत की और अपने भाई के द्वारा पिछले हफ्ते की गई हरकत को लेकर बात की। रोमन रेंस ने एंट्री की और बताया कि उन्हें इस समय सिजेरो पर ध्यान देना है। रोमन रेंस ने सिजेरो की तारीफ की लेकिन उन्होंने खुद को सिजेरो से बेहतर बताया। जिमी उसो ने प्रोमो के दौरान इंटरफेयर किया। जिमी उसो टीशर्ट पहनकर आए थे जिसपर लिखा था कि वो किसी के पालतू नहीं है। उन्होंने इस दौरान बताया कि जब उनके भाई जे उसो ये समझ जाएंगे तो वो उन्हें भी ये टीशर्ट दे देंगे। जिमी ने कहा कि रोमन को शायद ही सिजेरो पर जीत मिले। जिमी ने बताया कि रोमन परिवार की बात करते हैं लेकिन असल में ऐसा नहीं है। रोमन ने कहा कि जिमी कभी भी सिजेरो को नहीं हरा पाएंगे। जिमी ने कहा कि द उसोज़ सालों से टैग टीम डिवीजन में जबरदस्त रहे हैं और वो जे उसो के साथ मिलकर सभी चीज़ें कर सकते हैं जो रोमन कर सकते हैं। रेंस ने उन्हें साबित करने का मौका दिया और सिजेरो से मैच लड़ने के लिए कहा। जिमी उसो ने सिजेरो को चैलेंज किया। सिजेरो ने आकर जिमी को हराने का दावा किया।

- SmackDown में नाया जैक्स और शायना बैजलर vs टमीना और नटालिया (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप)

मैच के शुरुआती पल में ही रेजिनाल्ड ने इंटरफेयर करने की कोशिश की और रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया। मैच जारी रहा और सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। नाया और टमीना ने प्रभावित किया। अंत में नटालिया ने शायना को रिंगसाइड पर धराशाई किया और टमीना ने नाया जैक्स पर स्प्लैश लगाया। साथ ही पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: नटालिया और टमीना नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गईं

मैच के बाद नटालिया और टमीना की जीत को लेकर प्रतिक्रिया आई और दोनों काफी भावुक दिखाई दी थीं।

SmackDown में अपोलो क्रूज और अजीज बैकस्टेज दिखाई दिए।

- SmackDown में अपोलो क्रूज का सैगमेंट

अपोलो क्रूज ने अजीज की तारीफ की और उन्हें नाइजीरियन मेडल दिया। इस दौरान बड़ी स्क्रीन पर बिग ई दिखाई दिए और कुछ समय बाद सैमी जेन भी आए। उन्होंने प्रोमो कट किया। खैर, केविन ओवेंस ने एंट्री की और इस दौरान रिंग में अजीज और अपोलो ने उनपर हमला किया। बिग ई और सैमी जेन भी फाइट में आ गए। केविन ने अपोलो क्रूज और बिग ई पर सुपरकिक लगाई और फिर सैमी जेन पर स्टनर लगा दिया। बिग ई ने आकर केविन पर बिग एंडिंग लगा दी और अपोलो क्रूज ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

- SmackDown में रे मिस्टीरियो vs डॉल्फ ज़िगलर

मैच जबरदस्त साबित हुआ। किसी ने उम्मीद नहीं की होगी कि दोनों सुपरस्टार्स का मैच लंबा चलेगा। इस दौरान उन्होंने जबरदस्त मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग किया। अंत में डॉल्फ ज़िगलर का पलड़ा भारी था लेकिन रे मिस्टीरियो ने चालाकी से ज़िगलर को पिन किया और जीत हासिल की।

नतीजा: रे मिस्टीरियो ने मैच जीता

रॉबर्ट रूड ने हमला करने की कोशिश की लेकिन डॉमिनिक ने उन्हें रोका और अपने पिता को बचाया।

SmackDown में सिजेरो का इंटरव्यू लिया गया और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो जिमी को हराएंगे। साथ ही वो नए यूनिवर्सल चैंपियन भी बनेंगे।

SmackDown में बैकस्टेज रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने जीत को लेकर बात की। इस दौरान डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड ने आकर बताया कि वो पीपीवी में टाइटल रिटेन करेंगे।

- SmackDown में बियांका ब्लेयर का सैगमेंट

माइकल कोल ने बियांका ब्लेयर से सवाल किये। उन्होंने WrestleMania Backlash में टाइटल रिटेन करने को लेकर दावा किया। इस दौरान उन्होंने बेली के अबतक दिखाई न देने को लेकर सवाल किये। बेली स्क्रीन पर दिखाई दी और उन्होंने ब्लेयर का मजाक बनाया है। खैर, बियांका ने कहा कि वो WrestleMania 37 के मेन इवेंट थीं जबकि बेली की बैला ट्वींस ने बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद बेली में कहा कि बियांका के अंदर उन्हें अपना पुराना कैरेक्टर दिखता है और वो बियांका से टाइटल लेकर रहेंगी।

- SmackDown में किंग कॉर्बिन vs शिंस्के नाकामुरा

दोनों सुपरस्टार्स का मैच जबरदस्त रहा। उन्हें ज्यादा समय नहीं मिला लेकिन उन्होंने काफी अच्छा काम किया। किंग कॉर्बिन का पलड़ा मैच में ज्यादातर मौकों पर भारी रहा और अंत में उन्होंने नाकामुरा को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: किंग कॉर्बिन को जीत मिली

किंग ने जीत के बाद नाकामुरा को रिंग के बाहर किया और सेलिब्रेट करने लगे। नाकामुरा ने आकर किंग कॉर्बिन पर हमला किया और उनका ताज खुद पहन लिया।

SmackDown में बैकस्टेज अपोलो क्रूज ने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से अन्य सुपरस्टार्स के बर्ताव को लेकर बात की। इस दौरान अगले हफ्ते के लिए क्रूज का केविन ओवेंस, सैमी जेन और बिग ई के खिलाफ IC टाइटल मैच तय हो गया।

नाकामुरा बैकस्टेज ताज पहनकर खुद को शीशे में देख रहे थे।

एलिस्टर ब्लैक का विंटेज सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान उनकी जल्द ही रिंग में वापसी टीज़ हुई।

जिमी उसो ने अपने मैच से पहले SmackDown में बैकस्टेज बताया कि वो अपने भाई के साथ टैग टीम टाइटल्स जीतना चाहते हैं और वो सिजेरो को हराने का दम भी रखते हैं।

- SmackDown में सिजेरो vs जिमी उसो

जिमी उसो ने एक साल बाद रिंग में अंदर अपनी वापसी की। इस दौरान उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बीच में सिजेरो ने काफी अच्छी वापसी की थी और अपरकट्स लगाई थी। खैर, बाद में जिमी ने फिर दबदबा बनाया लेकिन सिजेरो हर चीज़ के लिए तैयार दिखाई दिए। सिजेरो ने जिमी पर सुपरप्लेक्स लगाया। इसके बाद उन्होंने केननबॉल का उपयोग किया। उन्होंने रिंगसाइड पर अपरकट का उपयोग किया। बाद में उनका दबदबा रहा था लेकिन रोमन रेंस ने आकर सिजेरो पर हमला किया। मैच का अंत DQ से हुआ।

नतीजा: सिजेरो को जीत मिली

रोमन रेंस ने अपना हमला जारी रखा और जे उसो भी वहां मौजूद थे। रोमन ने जिमी उसो से जवाब की मांग की लेकिन वो जाने लगे। रोमन रेंस ने उन्हें रोका और समझाने की कोशिश की। इस समय जे उसो रिंग में थे और सिजेरो ने आकर उनपर हमला किया। रोमन रेंस ने उन्हें बचाने के लिए रिंग में एंट्री की और सिजेरो पर हमला किया। इस दौरान रोमन और जे ने जिमी को रिंग में बुलाया। खैर, सिजेरो ने जबरदस्त वापसी की और जे उसो, रोमन रेंस और जिमी उसो पर हमला किया। जे उसो रिंग में थे जबकि रोमन रेंस स्टेज एरिया के करीब आ गए थे। जिमी उसो रिंगसाइड पर घायल थे। इसके बाद सिजेरो ने जे उसो पर दो बार न्यूट्रीलाइजर लगाया। खैर, रोमन रेंस इस दौरान कुछ नहीं कर पाए।

इस तरह से SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...