Create
Notifications

SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मन की बेइज्जती, WWE दिग्गज की चौंकाने वाली हार

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure
visit

SmackDown का एपिसोड ठीक रहा। WWE से एक अच्छे शो की उम्मीद थी और SmackDown के एपिसोड ने जरूर निराश किया। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड के नतीजों पर डालते हैं।

- SmackDown की शुरुआत

बैकस्टेज बिग ई और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स नजर आए। बिग ई ने न्यू डे को ज्यादा बेहतर बताने को कोशिश की। खैर, Raw टैग टीम चैंपियंस न्यू डे ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। इस दौरान उन्होंने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और अंडरटेकर के फेयरवेल के बारे में बात की। इसके बाद सैमी जेन, किंग कॉर्बिन, डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड ने एंट्री की। ज़िगलर और रूड ने टाइटल मैच की मांग की। न्यू डे ने कहा कि उन्हें इसके लिए पहले किंग और सैमी का सामना करना पड़ेगा। इसके बावजूद ज़िगलर और रूड ने न्यू डे पर हमला किया। साथ ही किंग और सैमी भी इसमें जुड़ गए। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने आकर न्यू डे को बचाया। यहां से टैग टीम मैच तय हुआ।

- SmackDown में न्यू डे और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs किंग कॉर्बिन, सैमी जेन, डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड

मैच काफी अच्छा रहा। शुरुआत धीमी रही लेकिन बाद में दोनों टीमों ने अच्छा काम किया। मैच में ज्यादा समय हील सुपरस्टार्स का पलड़ा भारी रहा था। इसके बावजूद बेबीफेस सुपरस्टार्स ने भी अच्छा काम किया लेकिन न्यू डे और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच अनबन नजर आयी। खैर, अंत में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने अच्छा काम किया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: न्यू डे और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को जीत मिली

बैकस्टेज कायला ब्रेक्सटन और डेनियल ब्रायन खड़े हुए थे लेकिन सैमी जेन ने वहां एंट्री की। वो डेनियल ब्रायन को हँसते हुए देखकर खुश नहीं हुए और उन्हें चेतावनी देने लगे। डेनियल ब्रायन ने उन्हें धक्का दे दिया और भगा दिया। इसके बाद उन्होंने इंटरव्यू दिया और इसमें रोमन रेंस और जे उसो के बारे में बात की और वो काफी गुस्सा नजर आए।

SmackDown में बैकस्टेज एडम पियर्स ने ओटिस को टीम SmackDown के अंतिम सदस्य के रूप में चुना। इसके अलावा विमेंस टीम में उन्होंने बेली को जगह दी। साथ ही नटालिया का मुकाबला टमीना के साथ तय किया और विजेता को अंतिम स्थान मिलता।

सैथ रॉलिंस ने भी बैकस्टेज प्रोमो में मर्फी को चुनौती दी।

- SmackDown में नटालिया vs टमीना (सर्वाइवर सीरीज में विमेंस टीम SmackDown का हिस्सा बनने के लिए क्वालीफायर)

मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा। मैच के दौरान बेली और बियांका ब्लेयर कमेंट्री टीम का हिस्सा थीं। टमीना ने हमेशा की तरह कुछ समय टक्कर दी और नटालिया को हराने की कोशिश की। इसके बावजूद वो सफल नहीं रही। अंत में नटालिया ने शार्पशूटर की मदद से महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

नतीजा: नटालिया को जीत मिली

बेली ने इसके बाद विमेंस टीम SmackDown के सभी सदस्यों को रिंग में एक-साथ बुलाया।

- SmackDown में चैंपियन vs चैंपियन मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने रिंग में एंट्री की। दोनों पास में बैठ गए और एक-दूसरे को घूरने लगे। दोनों ने बिना माइक के ही बात की। रोमन ने अपनी बात रखी वहीं ड्रू ने रोमन को WWE टाइटल जीत के बारे में बताया। पहले मैकइंटायर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और फिर रोमन रेंस को सलाह दी। रोमन ने इसपर कहा कि ड्रू दूसरे चैंपियन है और उन्हें सिर्फ इसलिए चैंपियन बनाया गया क्योंकि रोमन बीजी थे। उन्होंने इसके साथ ड्रू की बुरी तरह बेइज्जती की। साथ ही प्रोमो कट करते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

- SmackDown में सैथ रॉलिंस vs मर्फी

मैच की शुरुआत ही जबरदस्त तरीके से देखने को मिली। मर्फी और सैथ एक-दूसरे पर अपना गुस्सा निकालने लगे। दोनों का मैच अच्छा चल रहा था लेकिन सैथ ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर भी हमला किया। मर्फी ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। अलाया भी सैथ से डर गयी। खैर, मैच जारी रहा और कई मौकों पर सैथ का पलड़ा भारी रहा। मर्फी ने जबरदस्त वापसी की लेकिन सैथ ने रोप्स पर अपने दुश्मनी को स्टॉम्प लगा दिया। इसके बावजूद वो पिन नहीं कर पाए। अंत में मर्फी ने जबरदस्त वापसी की और दो नी स्ट्राइक लगाई। साथ ही अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: मर्फी को जीत मिली

- SmackDown में साशा बैंक्स और असुका का सैगमेंट

SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स और Raw विमेंस चैंपियन असुका का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश की। इस दौरान बैंक्स पर कार्मेला ने पीछे से हमला किया। असुका ने यहां साशा को बचाने की कोशिश नहीं की। कार्मेला ने बुरी तरह साशा पर अटैक किया और चली गयी।

- SmackDown में जे उसो vs डेनियल ब्रायन

मैच जबरदस्त रहा। दोनों सुपरस्टार्स शुरुआत से ही एक-दूसरे से बदला लेने लगे। जे उसो का पलड़ा लंबे समय तक भारी रहा लेकिन डेनियल ब्रायन ने भी एक समय पर अपनी शानदार वापसी की। दोनों ने टेबल्स और टॉप रोप का जबरदस्त उपयोग किया। खैर, ब्रायन की यस किक्स भी लंबे समय बाद देखने को मिली। जे उसो ने फिर वापसी करने की कोशिश की लेकिन इस बार डेनियल ब्रायन को बड़ी जीत मिली। उन्होंने रोल-अप की मदद से उसो को हरा दिया।

नतीजा: डेनियल ब्रायन को जीत मिली

इस तरह से SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now