WWE SmackDown Results: रोमन रेंस को बुरी तरह पीटते हुए किया गया 'अधमरा', Royal Rumble से पहले मचा जबरदस्त बवाल 

SmackDown
WWE SmackDown

एडम पीयर्स vs रोमन रेंस

SmackDown के मेन इवेंट के लिए एडम पीयर्स रिंग में मौजूद हैं और पिछले हफ्ते का वीडियो पैकेज दिखाया जा रहा है। पॉल हेमन भी अकेले ही रिंग में आ गए हैं। दोनों काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और हेमन को चोट लगी है, वो ऐसा दिखा रहे हैं। हेमन रिंग के बाहर गिर गए हैं और ऐसा लग रहा है कि वो इस मैच में लड़ नहीं पाएंगे । हेमन की जगह रोमन रेंस बाहर आ गए हैं, एडम पीयर्स का दांव उन्हीं के ऊपर भारी पड़ा है। रोमन रेंस ने आते ही सुपरमैन पंच पीयर्स को दे दिया है। पीयर्स ने रेंस पर अटैक कर दिया और रोमन रेंस को गुस्सा आ गया है। रोमन रेंस ने लो ब्लो दे दिया और उन्हें मारना शुरू कर दिया है। रेंस ने पीयर्स को थंडरडॉम पर धक्का दे दिया। केविन ओवेंस ने आकर रोमन रेंस के ऊपर अटैक कर दिया और रेंस ने इसकी उम्मीद ही नहीं की थी। रेंस और ओवेंस दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं। दोनों स्टार्स रिंग में आ गए हैं, ओवेंस ने पहले रेंस को किक लगाई और फिर रोमन रेंस को स्टनर दे दिया है। ओवेंस ने रेंस को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया और हालत खराब कर दी है। ऑफिशियल्स और रेफरी भी दोनों को अलग करने के लिए बाहर आ गए हैं। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को एक और स्टनर दे दिया है। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को अनाउंसर्स टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया। इसी के साथ SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

किंग कॉर्बिन vs डॉमिनिक मिस्टीरियो

इस मैच से पहले बैकस्टेज रे मिस्टीरियो अपने बेटे को कुछ सलाह दे रहे थे। हालांकि मैच के दौरान पूरी तरह किंग कॉर्बिन का दबदबा देखने को मिला। डॉमिनिक ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन वो पूरी तरह से नाकाम साबित हुए। अंत में कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज देते हुए इस मैच को आसानी से जीत लिया।

विजेता : किंग कॉर्बिन

बियांका ब्लेयर vs बेली (अल्टिमेट एथलीट ओब्सटेकल)

माइकल कोल ने सबसे पहले बियांका ब्लेयर को बुलाया और फिर बेली भी बाहर आ गई हैं। बेली अब इस मैच के नियम बियांका ब्लेयर को बता रही हैं। बेली ने चैड गेबल को भी इंट्रोड्यूस कराया। बेली सबसे पहले इस चैलेंज कर रही हैं और उन्होंने 1 मिनट और 12 सैकेंड में इस चैलेंज को पूरा कर दिया। बेली ने ब्लेयर के लिए चैलेंज को मुश्किल करना चाहा, लेकिन ब्लेयर ने 17 सैकेंड पहले ही इस चैलेंज को पूरा करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद बेली ने ब्लेयर के ऊपर अटैक कर दिया है। ब्लेयर ने बॉस्केटबॉल कोर्ट पर ब्लेयर को दे मारा और वो काफी दर्द में नजर आ रही हैं।

केविन ओवेंस ने कार में से ही बड़ा ही शानदार प्रोमो कट किया और कहा कि रोमन रेंस के कारण उन्हें बिल्डिंग में एंट्री नहीं कर दी गई। केविन ओवेंस ने अपने दुश्मन रोमन रेंस पर निशाना साधा और कहा कि वो ही Royal Rumble में लास्ट मैन स्टैंडिंग रहेंगे।

SmackDown में बिग ई vs अपोलो क्रूज (आईसी चैंपियनशिप)

अपोलो क्रूज ने शुरुआत में ही बिग ई पर अटैक करना चाहा, लेकिन उन्होंने सुपलेक्स लगा दिया। बिग ई मैच में क्रूज को कोई मौका नहीं दे रहे हैं और यह एक्शन रिंग के बाहर पहुंच गया है। अपोलो क्रूज ने आखिरकार मोमेंटम अपनी तरफ करना चाहा, लेकिन बिग ई ने पलटवार कर दिया है। अपोलो क्रूज ने टॉप रोप से ड्रॉप किक लगाई और सैमी जेन ने अपनी हथकड़ी खोली और रिंग में आकर क्रूज और बिग ई को हैलुवा किक देदी है। यह मैच यहीं खत्म हो गया है।

बैकस्टेज पॉल हेमन ने रोमन रेंस की तारीफ की, लेकिन रोमन रेंस इससे खुश नजर नहीं आए। रेंस ने कहा कि उन्हें लगा था कि हेमन वर्बल ही पीयर्स की बोलती बंद करेंगे, लेकिन उन्होंने मैच के लिए ही चैलेंज कर दिया। रोमन रेंस ने साफ कर दिया है कि पॉल हेमन को अपनी फाइट खुद ही लड़नी होगी और वो वहां से चले गए। पॉल हेमन काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स vs रेजिनेल्ड

सबसे पहले साशा बैंक्स रिंग में आ गई हैं और अब कार्मेला के साथ रेजिनेल्ड भी बाहर आ गए हैं। हालांकि जो भी रिंग में आ रहा है, वो पूरी तरह से सैमी जेन को इग्नोर कर रहा है। रेजिनेल्ड ने साशा बैंक्स को फूल दिया और साशा ने मारा शुरू कर दिया है। रेजिनेल्ड ने वेस्ट लॉक दिया, लेकिन साशा ने रिवर्स किया। रेजिनेल्ड शानदार एथलेटिक्स मूव दिखा रहे हैं और कार्मेला इससे खुश नजर आ रही हैं। साशा ने टॉप रोप से मूव लगाना चाहा, लेकिन रेजिनेल्ड ने हवा में ही उन्हें पकड़ लिया। इस बीच रिंग के बाहर कार्मेला के ग्लास को फेंक दिया साशा बैंक्स ने। रिंग में साशा बैंक्स ने रेजिनेल्ड को बैंक्स स्टेटमेंट दे दिया औऱ उनके पास टैपआउट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। कार्मेला काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

विजेता: साशा बैंक्स

SmackDown में सिजेरो vs डॉल्फ जिगलर

इस मैच की शुरुआत हो गई और मैच के लिए डेनियल ब्रायन कमेंट्री टेबल पर मौजूद हैं। इस बीच सिजेरो ने जिगलर को हैलिकॉप्टर स्विंग दे दिया, लेकिन जिगलर किकआउट करने में कामयाब हुए। रिंग में लगातार रिवर्सल देखने को मिल रहे हैं और रिंग के बाहर सैमी जेन अभी भी जस्टिस की मांग कर रहे हैं। आखिरकार सिजेरो ने जबरदस्त मूव जिगलर को लगाया और उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। सिजेरो ने लगातार दूसरे हफ्ते बड़ी जीत दर्ज की।

विजेता: सिजेरो

SmackDown में डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन रिंग में आ गए और इससे पहले उन्होंने सैमी जेन को देखा। ब्रायन अगले हफ्ते होने वाले Royal Rumble मैच को हाइप कर रहे हैं और इस मैच की चुनौती के बारे में बात कर रहे हैं। ब्रायन ने कहा कि यह मैच एक घंटे से ऊपर चल सकता है और आपको 29 सुपरस्टार्स का सामना करना पड़ता है। ब्रायन ने कहा कि जो भी सुपरस्टार इस मैच को जीतता है उसे WrestleMania के मेन इवेंट में जाने का मौका मिलता है। ब्रायन ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में सब कुछ हासिल किया है, बस वो Royal Rumble मैच ही नहीं जीत पाए हैं। सिजेरो बाहर आ गए हैं और वो ब्रायन के ऊपर निशाना साध रहे हैं। सिजेरो ने कहा कि ब्रायन इस साल का रंबल मैच नहीं जीतने वाले हैं, क्योंकि यह मैच वो ही जीतेंगे। ब्रायन ने सिजेरो को मैच के लिए चैलैंज किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सिजेरो ने ओपन चैलेंज दे दिया और डॉल्फ जिगलर बाहर आ गए हैं। जिगलर ने आकर सिजेरो के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर और असुका vs द रायट स्क्वाड

रूबी रायट, लिव मॉर्गन और बिली के पहले से ही रिंग में मौजूद थीं और अब WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन भी रिंग में आ गई हैं। इस मैच की आधिकारिक तौर पर मैच की शुरुआत हो गई है। शार्लेट फ्लेयर का ध्यान भटकाने की बिली के पूरी कोशिश कर रही हैं और इस बीच शार्लेट फ्लेयर ने बिली के को उनके बाल को पकड़ लिया, लेकिन लिव मॉर्गन ने बचाव किया और अपना मूव शार्लेट पर लगाया। हालांकि शार्लेट को वो पिन नहीं कर पाईं और उन्होंने किकआउट कर दिया। द रायट स्क्वाड ने शार्लेट पर दबदबा बना लिया था, लेकिन शार्लेट ने जबरदस्त पलटवार किया और अब असुका को टैग दे दिया। असुका के आते ही रिंग में खलबली मच गई है। रूबी रायट ने असुका को पिन करना चाहा, लेकिन बिली के के डिस्ट्रैक्शन के कारण रेफरी वो नहीं दे पाए। इस बीच असुका ने शार्लेट को टैग दिया और रिंग में शार्लेट ने रूबी को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: शार्लेट फ्लेयर और असुका

सैमी जेन ने खुद को रिंगसाइड पर हथकड़ी से बांध दिया और पिछले हफ्ते अपने साथ हुए अन्याय को लेकर जस्टिस की मांग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वो इस साल होने वाले Royal Rumble मैच में एंट्री करने वाले हैं।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट

इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत पिछले हफ्ते WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के हाइलाइट पैकेज के साथ हो रही है। पॉल हेमन के साथ यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस रिंग की तरफ आ रहे हैं। जे उसो इस वक्त उनके साथ नजर नहीं आ रहे हैं। क्राउड उन्हें बुरी तरह से बू कर रहा है और रोमन रेंस भी काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। रोमन रेंस ने कहा कि केविन ओवेंस शो में मैसेज देने वाले हैं, लेकिन ओवेंस यहां नहीं आने वाले हैं, क्योंकि यह वो कह रहे हैं। रोमन रेंस ने एडम पीयर्स को लूजर कहते हुए उनके ऊपर निशाना साधा और खुद की प्रशंसा भी की। टाइबल चीफ का कहना है कि वो कभी भी बहाना नहीं बनाते और वो ऐसा कर सकते थे, क्योंकि उनके ऊपर कोई शक नहीं कर सकता। हालांकि उनके मुताबिक वो अपने कंधों पर कंपनी का भार उठा रहे हैं। एडम पीयर्स बाहर आ गए हैं और वो रोमन रेंस को रुकने के लिए कह रहे हैं। रोमन रेंस ने पीयर्स पर आरोप लगाया कि उन्होंने ओवेंस के ऊपर अहसान किया और बहाना बनाते हुए चैंपियनशिप के लिए उन्हें मौका दे दिया। रोमन रेंस शांत नहीं हो रहे हैं और पूरी तरह से अपनी भड़ास निकालते हुए पीयर्स की बुरी तरह से बेइजज्ती कर रहे हैं। रोमन रेंस ने कहा है कि उन्हें पता चल गया है कि आखिर पीयर्स WWE में क्यों जगह नहीं बना पाए। एडम पीयर्स ने पॉल हेमन की बेइज्जती करना चाहा, लेकिन रोमन रेंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने माइक हेमन को दे दिया। हेमन अब पीयर्स को धमकी देते हुए उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं। पॉल हेमन ने SmackDown के मेन इवेंट में एडम पीयर्स को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है और पीयर्स ने इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

नमस्कार WWE स्मैकडाउन (SmackDown) की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। इस समय रॉयल रंबल (Royal Rumble) की बुकिंग चल रही है और अब पीपीवी में ज्यादा समय नहीं रह गया है और इसी वजह से SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा अहम होने वाला है।

SmackDown में एक बड़ा चैंपियनशिप मैच होगा। इसके अलावा कुछ सिंगल्स और टैग टीम मैच देखने को मिल सकते हैं। WWE अभी पूरी तरह Royal Rumble के लिए हाइप बना रहा है और कई सुपरस्टार्स अपने नामों की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

WWE SmackDown में क्या होगा रोमन रेंस का रिएक्शन?

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में एडम पीयर्स ने अपनी चालाकी दिखाई और चोट का नकली नाटक करते हुए Royal Rumble में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप से खुद को हटा दिया। एडम पीयर्स की जगह अब केविन ओवेंस का मुकाबला रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है और यह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच भी होगा।

रोमन रेंस का रिएक्शन अपने नए प्रतिद्वंदी को लेकर अभी तक कुछ ज्यादा नहीं कहा है और SmackDown में निश्चित ही रोमन रेंस से हर कोई सुनना चाहेगा कि वो क्या कहते हैं। इसके अलावा उनके निशाने पर केविन ओवेंस के साथ एडम पीयर्स भी होंगे। फैंस को इस सैगमेंट का सबसे बेसब्री से इंतजार होगा।

SmackDown के एपिसोड में एक बार फिर अपोलो क्रूज को बिग ई के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। दोनों के बीच काफी समय से स्टोरीलाइन देखने को मिल रही हैं। पिछले कुछ समय में अपोलो क्रूज के कैरेक्टर में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है। उनका हील टर्न देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस और अपोलो क्रूज को साथ में देखा गया था, जिसका मतलब साफ है कि इस मैच के दौरान रोमन रेंस या जे उसो का दखल देखने को मिल सकता है।

SmackDown के एपिसोड में बेली और बियांका ब्लेयर के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। हर कोई इसके लिए उत्साहित है। दोनों पहले भी रिंग में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। देखा जाए तो मैच जरूर ही अच्छा रहेगा। इसके बावजूद पिछली बार बेली को ब्लेयर पर जीत मिली थी। यह एक साधारण मैच नजर नहीं है और देखना होगा कि इस मैच के नियम क्या हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।