WWE SmackDown रिजल्ट्स: 24 अप्रैल, 2020

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

स्मैकडाउन का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ क्योंकि यहां 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स और WWE के मालिक विंस मैकमैहन नजर आए। इसके अलावा विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड हुई। मनी इन द बैंक में जगह बनाने के लिए मुकाबले देखने को मिले। इसलिए हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन में हुए सभी मैचों के नतीजों और सैगमेंट्स के बारे में।

# द न्यू डे का सैगमेंट

न्यू डे ने पिछले हफ्ते मिली जीत का जश्न मनाया जहां कोफी ने टाइटल जीत का पूरा श्रेय बिग ई को दिया। इस दौरान लूचा हाउस पार्टी की एंट्री हुई और उन्होंने मैच की मांग की। द मिज़ और जॉन मॉरिसन की भी एंट्री हुई और तीनों टीम्स के बीच बहस हुई। अंत में फॉरगोटन संस आए और ब्रॉल देखने को मिला और यहां उनका पलड़ा भारी नजर आया।

# किंग कॉर्बिन vs ड्रू गुलक

मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए क्वालीफायर मैच देखने को मिला। मैच बढ़िया चल रहा था और दोनों स्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। खैर, मैच के बीच सैमी और उनके साथियों की एंट्री हुई और उन्होंने ब्रायन पर हमला किया। इसने ड्रू का ध्यान भटकाया और किंग को जीत मिली।

नतीजा: किंग कॉर्बिन ने पिनफॉल से जीत हासिल की

मैच के बाद भी गुलक पर हमला हुआ।

# शेमस vs डेनियल विडोट

शेमस को फिर एक लोकल स्टार के साथ बुक किया गया और उन्होंने यहां अपनी ताकत दर्शाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शेमस ने ब्रॉगकिक की मदद से डेनियल को धराशाई किया और जीत हासिल की।

नतीजा: शेमस को पिनफॉल से जीत मिली

शेमस ने पिछले हफ्ते की तरह कमेंटेटर माइकल कोल से नाराजगी जताई।

# लूचा हाउस पार्टी vs द मिज़ और जॉन मॉरिसन

शो के शुरुआती सैगमेंट के बाद ये मैच तय हो गया था। लग रहा था कि आसानी से हील टीम की जीत होगी लेकिन लूचा सुपरस्टार्स ने अच्छी टक्कर दी। हाउस पार्टी के ग्रेन मेटालिक ने रोलअप की मदद से द मिज़ को पिन किया।

नतीजा: लूचा हाउस पार्टी को पिनफॉल से जीत मिली

# लेसी इवांस vs साशा बैंक्स

मैच की शुरुआत से पहले ही लेसी इवांस पर साशा और बेली ने जबरदस्त अटैक किया। इसके बाद भी मैच की शुरुआत हुई। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और इंटरफेरेंस के बाद भी अंतिम समय में इवांस ने विमेंस राइट से साशा को धराशाई कर दिया।

नतीजा: लेसी इवांस ने जीत हासिल की और वो विमेंस मनी इन द बैंक का हिस्सा बनेंगी

मैच के बाद बेली पर टमिना ने हमला किया।

# एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस vs कार्मेला और डैना ब्रूक (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप)

पिछले हफ्ते WWE ने मैच तय किया था और आज ये मुकाबला हुआ। एलेक्सा ब्लिस और निकी ने हाल ही में टाइटल जीते थे और इस वजह से शायद ही वो बेल्ट्स को गंवाते। मैच बढ़िया रहा जहां अंत में ब्लिस और क्रॉस ने कार्मेला और डैना को हराया।

नतीजा: एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की

# ट्रिपल एच की 25वीं सालगिरह का सेलिब्रेशन

ट्रिपल एच की एंट्री हुई और उन्होंने प्रोमो शुरू ही किया था लेकिन शॉन माइकल्स आ गए। शॉन ने ट्रिपल एच की तारीफ की और यहां कई बार द गेम का मजाक भी बनाया। इस दौरान स्टेफनी मैकमैहन, रिक फ्लेयर और अन्य दिग्गजों का वीडियो कॉल भी आया। बाद में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने वापसी की और ट्रिपल एच की तारीफ की और उनका मजाक भी उड़ाया।

इस प्रकार से शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now