Create
Notifications

WWE Smackdown रिज़ल्ट्स: 24 जून, 2016

नितीश उनियाल

WWE में सब बदल रहा है, रोमन रेन्स के टाइटल रेन के बाद अब डीन एम्ब्रोज़ का समय आ गया है। इससे पता चलता है की WWE मेहनत करने वाले स्टार्स को फ़ल देती है। लोग भी इस जीत से काफी खुश हैं। सबको लग रहा है की रोमन रेन्स के सस्पेंशन के बाद अब क्या होगा? इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की स्मैकडाउन और सबसे पहले रिंग में आए सैथ रॉलिन्स उन्होने आते ही कहा की वो लड़ने के लिए सबको खुला चैलेंज देते हैं। [caption id="attachment_40645" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] फिर वहाँ सेमी ज़ेन आ गए, उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ वहाँ आ गए और वहीं एम्ब्रोज़ असायलम शुरू हो गया। इससे गुस्सा होकर सैथ वहाँ से चले गए। उसके बाद की स्मैकडाउन इस प्रकार है:

*सिज़ेरो ने अल्बर्टो डैल रियो को हराया

[caption id="attachment_40646" align="alignnone" width="960"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] दो बेहतरीन एथ्लीट और एक बेहतरीन मैच। यहाँ इन दोनों ने सभी मुव्स खेले। डैल रियो यहाँ थोड़े इंजर्ड थे। इसका सिज़ेरो ने खूब फायदा उठाया। अंत में सिज़ेरो की हार होने ही वाली थी, पर अंत में सिज़ेरो की जीत हुई।

*शेमस ने अपोलो क्रूज़ को काउंट आउट से हराया

[caption id="attachment_40647" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] इन दोनों के बीच की दुश्मनी काफी दिनों से चल रही है, और यहाँ भी ये दोनों ऐसे ही लड़े। एक बार शेमस ने अपोलो को ब्रोग किक मारी, और अपोलो रिंग के बाहर गिर गए, और काउंट आउट से शेमस की जीत हुई।

*एजे स्टाइल्स ने जिमी उसो को हराया

youtube-cover

एजे का एक और बेहतरीन मैच, वो जहां भी लड़ते हैं पूरी जान से लड़ते हैं। यहाँ भी एजे ने कोई कमी नहीं छोड़ी। फिर एक बार जिमी ने भी वापसी करनी चाही, पर बीच में ल्यूक और कार्ल आ गए, और एजे की इसी बीच जीत हुई।

*बिग ई और कोफी किंग्स्टन ने वॉडविलंस को हराया

[caption id="attachment_40648" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लड़ाई में न्यू डे ने अपने विरोधियों को ज़्यादा मौके नहीं दिए, लोगों को इन लोगों ने काफी एंजॉय किया। अंत में न्यू की जीत हुई। पर इसके बाद वायट फ़ैमिली बड़ी स्क्रीन पर आई, और उन्होने हमेशा की तरह अजीब से बातें की।

*डेना ब्रुक ने बैकी लिंच को हराया

20160623_sd_women_2--3086653ff47d861cdeb39fbe5b2cf561

लड़ाई में डेना के साथ शार्लेट भी थी। यहाँ बैकी थोड़ी चोटिल थी, और शार्लेट की बेईमानी के बाद बैकी की हार हुई। इसके बाद साशा बैंक्स वहाँ आ गई, और उन्होने डेना ब्रुक को खूब पीटा।

*सैथ रॉलिन्स ने सेमी ज़ेन को हराया

youtube-cover

सेमी और सैथ दोनों ही अच्छे रैसलर्स हैं, और आज के मेन इवैंट में इन लोगों ने अपनी पूरी जान लगा दी। लड़ाई कभी भी एकतरफा नहीं थी। कॉमनट्री टीम में डीन भी बैठे थे। लेकिन रिंग के अंदर रॉलिन्स ने सभी मुव्स खेले। सेमी ने भी कई बार वापसी की, पर अंत में सैथ की पेडिग्री से जीत हुई। मैच के बाद सैथ ने एम्ब्रोज़ को पीटना चाहा, पर डीन ने ही सैथ की पिटाई कर दी, और सैथ वहाँ से भाग गए।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...