Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की खतरनाक अटैक के बाद हालत हुई खराब, फेमस सुपरस्टार ने मचाया जबरदस्त बवाल 

WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस के ऊपर हुआ बुरी तरह अटैक
WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस के ऊपर हुआ बुरी तरह अटैक

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा बेहतरीन साबित हुआ है और यह एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले हुआ WWE और ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड भी था। SmackDown के एपिसोड के लिए पहले ही काफी ऐलान कर दिए थे। अब आइए नजर डालते हैं SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत बैकी लिंच ने की

SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने SmackDown की शुरुआत की। उन्होंने Extreme Rules में बियांका ब्लेयर के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में बात की। बैकी लिंच ने बियांका पर निशाना साधा और उनके होमकमिंग सेलिब्रेशन को लेकर भी अहम बात बोली। इस बीच बियांका ब्लेयर ने भी एंट्री की, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे की जमकर बेइज्जती की। बाद में बियांका और बैकी लिंच के बीच ब्रॉल भी हुआ, लेकिन इस बार बियांका ब्लेयर का पलड़ा भारी रहा।

Come Sunday at #ExtremeRules, are we looking at the newEST #SmackDown Women's Champion?@BiancaBelairWWE https://t.co/XL8E3NzCsp
Do you agree with #TheMan? Is @BeckyLynchWWE the greatest #SmackDown Women's Champion ever?#ExtremeRules @BiancaBelairWWE https://t.co/Xkim9SIQsW

#) शिंस्के नाकामुरा vs अपोलो क्रूज (आईसी चैंपियनशिप मैच)

SmackDown में अपोलो क्रूज को आईसी चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच मिला, लेकिन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ उनका मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर भारी पड़ने का प्रयास किया। मैच में एक समय आया जब नाकामुरा किनशासा मूव देने वाले वाले थे, लेकिन कमांडर अजीज ने अपने साथी को रिंग के बाहर खींच लिया। इसके बाद रिक बूग्स ने सभी को चौंकाते हुए अजीज को सुपलेक्स दे दिया। नाकामुरा का ध्यान जरूर भटका, लेकिन क्रूज इसका ज्यादा फायदा नहीं उठा पाए। अंत में नाकामुरा ने क्रूज को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: शिंस्के नाकामुरा

This can only mean one thing... King @ShinsukeN is STILL your Intercontinental Champion! #SmackDown @PatMcAfeeShow https://t.co/i38MD99QQE

बैकस्टेज मोंटेज फोर्ड का इंटरव्यू हुआ और उनसे SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच के बारे में पूछा गया। उन्होंने द उसोज के ऊपर निशाना साधा और साथ ही में उन्हें रोमन रेंस का नौकर भी बताया। रोमन रेंस भी इस इंटरव्यू को देख रहे थे और उन्होंने पॉल हेमन से मोंटेज फोर्ड के खिलाफ मैच बुक करने के लिए कहा।

"Come Sunday, we're gonna take the Title from the @WWEUsos."#SmackDown #StreetProfits @MontezFordWWE https://t.co/bPeZpZ8pUd

पॉल हेमन ने WWE ऑफिशियल्स एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से बात की। उन्होंने रोमन रेंस vs मोंटेज फोर्ड के बीच मुकाबला बुक करने के लिए कहा और यह मैच ऑफिशियल कर दिया गया।

सैथ रॉलिंस ने बैकस्टेज प्रोमो दिया और एक बार फिर ऐज के ऊपर निशाना साधा। रॉलिंस ने कहा कि उन्हें अभी भी अपने चैलेंज का इंतजार है। रॉलिंस ने साफ किया कि वो ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं और अगले हफ्ते ऐज को आकर उनके चैलेंज का जवाब देना चाहिए।

"I will find you where you sleep..." 😶@WWERollins NEEDS an answer from @EdgeRatedR, and he will go to any lengths to get it. #SmackDown https://t.co/8Ux0qmj7gr

#) लिव मॉर्गन vs जेलिना वेगा

Extreme Rules पीपीवी में लिव मॉर्गन का मुकाबला कार्मेला के खिलाफ होने वाला है, लेकिन उससे पहले उनका मैच वेगा के खिलाफ हुआ। इस मैच में वैसे तो मॉर्गन ने ज्यादातर समय अपना दबदबा बनाए रखा। हालांकि कार्मेला ने मुकाबले के दौरान मॉर्गन का ध्यान भटकाया और वेगा ने इसका पूरी तरह से फायदा उठाया। अंत में वेगा ने जबरदस्त मूव से मॉर्गन को चित किया और इस मैच को जीत लिया। जेलिना वेगा ने WWE में वापसी के बाद पहला मुकाबला जीता है।

विजेता: जेलिना वेगा

Off a distraction from @CarmellaWWE, Zelina Vega picks up the win on #SmackDown! @TheaTrinidad @YaOnlyLivvOnce https://t.co/G0077nxRyx

#) हैप्पी कॉर्बिन का 'हैप्पी टॉक' शो

हैप्पी कॉर्बिन ने कहा कि उनके शो के जरिए लोगों के चहरे पर खुशी आएगी और उन्होंने कहा कि दुनिया में उनसे ज्यादा खुश और कोई नहीं है। कॉर्बिन इस पहले अपने गेस्ट को इंट्रोड्यूस करते केविन ओवेंस बाहर आ गए, जोकि काफी गुस्से में थे। हालांकि रिडिक मॉस ने वापसी करते हुए केविन ओवेंस के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया है। अंत में इन दोनों ने ओवेंस को स्टील स्टेप्स पर चोकस्लैम दे दिया। काफी समय बाद रिडिक मॉस ने WWE टीवी पर वापसी की है।

Happy Corbin's very first guest on Happy Talk is....HAPPY CORBIN!#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/9j8bTj7Hld

#) निकी A.S.H vs नटालिया

इस मैच की शुरुआत में निकी ने दो लो ड्रॉपकिक हिट की, लेकिन नटालिया ने जल्द ही कंट्रोल हासिल किया। नटालिया ने सुपलेक्स भी हिट किया और इस बीच टमीना ने मैच में दखल देने का प्रयास किया, लेकिन वो कामयाब नहीं हुईं। अंत में निकी A.S.H ने आसानी से नटालिया को हराकर इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद शॉटजी और नॉक्स ने एंट्री की और चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

विजेता: निकी A.S.H

बैकस्टेज रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो बात कर रहे थे। डॉमिनिक अपने पिता से काफी गुस्से में नजर आ रहे थे, जिसके बाद रे वहां से चले गए। इस बीच सैमी जेन वहां आए और उन्होंने डॉमिनिक को सलाह भी दी।

"If you weren't ringside the last two weeks, I would have BEATEN @SamiZayn." #SmackDown @DomMysterio35 @reymysterio https://t.co/8KEeWdoIb3

#) नेओमी का सैगमेंट

SmackDown में लगातार नेओमी अपने लिए मैच मांग रही हैं, लेकिन सोन्या डेविल की तरफ से उन्हें अभी तक कोई समर्थन नहीं मिला है। नेओमी ने एक बार फिर मैच की मांग की, लेकिन सोन्या डेविल की एंट्री हुई और उन्होंने कहा कि यहां मैच वो तय करती हैं। नेओमी ने सोन्या को ही मैच के लिए चैलेंज कर दिया, लेकिन सोन्या डेविल ने मना कर दिया और नेओमी का माइक बंद करा दिया। बाद में गार्ड्स को बुलाकर नेओमी को एरीना से बाहर भेजा।

WWE Universe, it's time to FEEL THE GLOW!!!#SmackDown @NaomiWWE https://t.co/RzmP1sCeCo
"Everyone knows I'd smack the GLOW right off your face..." 😱#SmackDown @SonyaDevilleWWE @naomiw00d https://t.co/C3wwQ6Q4U7

#) रोमन रेंस vs मोंटेज फोर्ड

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड के बीच मुकाबला हुआ। यह मैच रोमन रेंस ने जितना आसान समझा था, यह उतना बिल्कुल भी नहीं था। मोंटेज फोर्ड ने रेंस को कड़ी टक्कर दी और उनके हर मूव का जवाब पूरी तरह से मोंटेज के ऊपर था। यह एक शानदार मुकाबला था, जिसमें कई जबरदस्त मूव्स देखने को मिले। अंत में मोंटेज फोर्ड टॉप से अपना फिनिशर लगाने वाले थे, लेकिन रोमन रेंस ने काउंटर करते हुए अपना सबमिशन मूव लगा दिया और मोंटेज के पास टैपआउट के अलावा दूसरा विकल्प नहीं था। मैच के बाद पॉल हेमन ने फोर्ड को सबक सिखाने के लिए कहा और तभी द उसोज बाहर आए। उसोज ने रेंस को चेयर दी और रिंग के बाहर टेबल को सेट किया। रेंस ने पहले फोर्ड को चेयर से मारा और फिर रिंग के बाहर ले जाकर उन्हें टेबल पर पटका। तभी लाइट बंद हो गई और बैलर की एंट्री हुई और उन्होंने क्रॉसबॉडी मूव लगा दिया। बैलर ने उसोज को बुरी तरह केंडो स्टिक से मारा और फिर रेंस ने पलटवार करना चाहा। हालांकि बैलर उनके ऊपर पूरी तरह से भारी पड़े। बैलर ने रेंस पर चेयर से अटैक किया और रिंग के बाहर जबरदस्त मूव से भी उन्हें धराशाई किया।

विजेता: रोमन रेंस

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment