WWE स्मैकडाउन रिज़ल्ट्स: 27 मई, 2016

फोटो सौजन्य: WWE

एक्सट्रीम रूल्स के बाद काफी कुछ बदल गया है, उदाहरण के लिए अब वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल की रेस में एजे स्टाइल्स शामिल नहीं हैं, इस लड़ाई में रोमन रेन्स के साथ अब सैथ रॉलिन्स दुश्मनी में दिखेंगे। पिछली रॉ में सैथ का लोगों ने अच्छे से स्वागत किया और लोगों को देखना है की क्या वो कोई लड़ाई लड़ेंगे।

youtube-cover

इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की स्मैकडाउन और सबसे पहले रिंग में आए माइकल कोल, और उन्होने मनी इन द बैंक मैच की बात की, फिर वहाँ डीन एम्ब्रोज़, केविन ओवन्स, सेमी ज़ेन, अल्बर्टो डैल रियो आ गए। रिंग में केविन ओवन्स, डीन और सेमी आपस में लड़ गए। उसके बाद की स्मैकडाउन इस प्रकार है:

*अल्बर्टों डैल रियो ने जैक रायडर को हराया

[caption id="attachment_36167" align="alignnone" width="1600"] फोटो सौजन्य: WWE[/caption] जो इस मैच में जीतता वो मनी इन द बैंक लैडर मैच में आगे बढ़ता। लड़ाई में डैल रियो ही काफी हावी रहे। जैक को कभी ज़्यादा मौके नहीं मिले। अंत में डैल रियो की जीत हुई।

*डड्ली बॉय्ज़ का सामना रॉ में एंजों और कैश से होगा

[caption id="attachment_36169" align="alignnone" width="1200"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] एंजों यहाँ बिलकुल पुराने जैसे अच्छे दिख रहे हैं, वो अपने बारे में कुछ बोल रहे थे की तभी वहाँ डड्ली बॉय्ज़ आ गए। एंजों ने डड्ली बॉय्ज़ की काफी बुराई की। ये सब लड़ने वाले थे की तभी बबा ने कहा की ये सब मंडे नाइट रॉ में लड़ेंगे।

*रुसेव ने कलिस्टो को टाइटल मैच में हराया

[caption id="attachment_36171" align="alignnone" width="1600"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] ये एक टाइटल मैच था। कलिस्टो यहाँ काफी अच्छे दिखे, लोगों का कलिस्टो को अच्छा समर्थन। रिंग के बाहर लाना भी खड़ी थी। कलिस्टो ने रूसेव को कोई मौका ही नहीं दिया। फिर कलिस्टो को थोड़ी चोट लग गई। और अंत में रुसेव की एंकललेड से जीत हुई। रुसेव कलिस्टो को पीट रहे थे, की तभी वहाँ टाइटस ओ नील आ गए, और रुसेव वहाँ से चलते बने।

*नटालिया ने डैना ब्रुक को डिसक्वालिफ़िकेशन से हराया

[caption id="attachment_36172" align="alignnone" width="1200"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लड़ाई में शार्लेट भी रिंग के बाहर थी, एक बार नटालिया ने डैना को शार्पशूटर में फ़सा दिया। पर पीछे से शार्लेट आ गई, और नटालिया की डीक्यू से जीत हुई। मैच के बाद इन सबने नटालिया को खूब पीटा।

*ब्रीज़ांगों ने गोल्डन ट्रुथ को हराया

[caption id="attachment_36173" align="alignnone" width="1200"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] ब्रीज़ांगों मतलब टायलर ब्रीज़ और फंडागो। लड़ाई में काफी कॉमेडी हुई। और लोग ने काफी एंजॉय भी किया। अंत में फंडागो और ब्रीज़ की बेईमानी से जीत हुई।

*सैथ रॉलिन्स की स्मैकडाउन में वापसी हुई

youtube-cover

सैथ ने कहा की वो स्मैकडाउन में आके काफी खुश हैं। फिर उन्होने लोगों से पूछा की क्या लोगों ने उन्हे मिस किया, सबने अच्छा रेस्पोंस दिया। फिर उसके बाद सैथ ने कहा की पर उन्होने किसी को मिस नहीं किया। और उन्होने एक्ज़िट ली।

*मिज़ ने सिज़ेरो को हराया

youtube-cover

ये आज का मेन इवैंट था, और ये मैच इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल के लिए होने वाला मैच था। लड़ाई में सिज़ेरो ही काफी हावी रहे। कभी भी मिज़ को ज़्यादा मौके नहीं मिले। लोगों ने सिज़ेरो को अच्छा समर्थन दिया। फिर एक बार मरीस ने टर्नबकल निकाल, दिया रेफ़्री इसे फिर से लगा रहे थे, और इसी चक्कर में सिज़ेरो की जीत होने से बची। अंत में मिज़ की बेईमानी से जीत हुई।