Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिज़ल्ट्स: 27 जुलाई, 2016

Modified 11 Oct 2018, 13:39 IST
Advertisement

कल की रॉ कई मायनों में एतिहासिक रही, एक तरफ तो रोमन रेन्स इतने महीनों में पहली बार चैंपियनशिप की रेस से बाहर दिखे, वहीं फिन बैलर की अहमियत भी यहाँ बढ़ गई है। रैंडी ऑर्टन आज आएंगे या नहीं? इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की स्मैकडाउन, और सबसे पहले रिंग में आए शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन इन लोगों ने फिर कुछ अहम घोषणा की, जो हम आपको बाद में बताएँगे। उसके बाद की स्मैकडाउन इस प्रकार है:

*कई लोगों के बैटल रॉयल मैच में अपोलो क्रूज़ की जीत हुई

इस मैच को जीतने वाला स्टार नंबर 1 कंटेंडर बनने के लिए होने वाले मैच का छटा सदस्य होता। लड़ाई में सभी बड़े स्टार्स थे। सभी बड़े स्टार्स भी तुरंत बाहर होते गए। अंत में यहाँ अपोलो क्रूस की जीत हुई।

*बैकी लिंच ने नटालिया को हराया

किसी समय दोस्त रहने वाली ये डीवाज़ आज बड़ी दुश्मन हैं। लड़ाई में भी ये लड़े ऐसे ही। बैकी यहाँ काफी गुस्से में थी। अंत में बैकी की डिसआर्मर से जीत हुई।

*रैंडी ऑर्टन मिज़ टीवी पर आए

Advertisement
यहाँ मरीस और मिज़ अपनी ही बात कर रहे थे की तभी वहाँ मिज़ आ गए। फिर रैंडी ने कहा की हाँ उन्हे पता है की वो ब्रॉक लैसनर के साथ सुप्लेक्स सिटि जा रहे हैं, लेकिन वो ब्रॉक को भी RKO विल घुमाएंगे। फिर रैंडी ने मिज़ को चैलेंज दे दिया, पर मिज़ ने मना कर दिया। लेकिन मरीस ने गुस्से में आके हाँ बोल दिया।

*रैंडी ऑर्टन ने द मिज़ को हराया

नौ महीनों के बाद रैंडी काफी अच्छा दिख रहे थे, लेकिन मैच में उनके कंधे में चोट लग गई, पर रैंडी ने हार नहीं मानी, और किसी को समझ आने से पहले मिज़ को रैंडी ने RKO दे दी। उसके बाद एक और RKO और मैच खत्म।

*एक स्टार की वापसी हुई

यहाँ पहले हीथ स्लेटर रिंग में आए, उन्होने कहा की किसी ने हीथ को स्मैकडाउन और रॉ में नहीं लिया ये सबसे बड़ी गलती है, फिर उन्होने कहा की आज के मेन इवैंट में उन्हे भी आना है। फिर वहाँ पीछे से रायनों आए और उन्होने हीथ को स्पीयर से चित किया।

*मेन इवैंट: छह लोगों का मैच

ये WWE चैम्पियन की लड़ाई में जाने के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच था। यहाँ बैरिन कोर्बीन, डॉल्फ ज़िगलर, एजे स्टाइल्स, अपोलो क्रूज़, ब्रे वायट और जॉन सीना थे। एक बाद एक यहाँ नॉनस्टॉप एक्शन हुआ। सीना ने एक बार सबको ही एए दे दी। सब आपस में लड़ रहे थे की तभी पीछे से डॉल्फ ने एजे को किक मारी और वो मैच जीत गए, अब डॉल्फ का सामना चैंपियनशिप मैच में डीन से होगा। बाद में डीन आए और फिर डीन और डॉल्फ का फेसऑफ हुआ। Published 27 Jul 2016, 09:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit