Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 27 मार्च, 2020

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन का एपिसोड ज्यादा खास नहीं था। हमें ज्यादा खास मैच और सैगमेंट देखने को नहीं मिले। ब्लू ब्रांड के एपिसोड से रेसलमेनिया के लिए कुछ मैच जरूर तय हुए। खैर, आइये स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर एक नजर डालते हैं।

# साशा बैंक्स और बेली का सैगमेंट

दोनों ने पेज का मजाक बनाते हुए उनके रेसलमेनिया 36 मैच के बारे में बुराई की। इसके बाद लेसी इवान्स, नेओमी और टमीना की आए और एक छोटा-सा ब्रॉल भी देखने को मिला।

# ड्रू गुलक vs शिंस्के नाकामुरा

इस मुकाबले में अगर ड्रू को जीत मिलती तो डेनियल ब्रायन रेसलमेनिया 36 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन को चैलेंज करते। ये मैच काफी शानदार था जहां अंत में रोल-अप की मदद से गुलक को जीत मिली।

नतीजा: ड्रू को पिनफॉल से जीत मिली

# ओटिस और जिगलर का बैकस्टेज सैगमेंट

जिगलर किसी से बात कर रहे थे और थोड़ी ही देर में वहां ओटिस आ जाते हैं। इसके बाद ओटिस और टकर दोनों ही जिगलर का पीछा करते हैं। उन्हें ऑफिशियल्स रोक लेते हैं और यहां से उनका रेसलमेनिया मैच तय हुआ। जिगलर और ओटिस का रेसलमेनिया में सामना होगा।

# इलायस और कॉर्बिन का सैगमेंट

इलायस ने किंग कॉर्बिन को लेकर गाना गाने का प्रयास किया और थोड़ी ही देर में कॉर्बिन वहां आए और इलायस पर हमला किया। इसके बाद माइकल कोल ने बताया कि इलायस को मेडिकल फैसिलिटी में लेकर गए हैं।

# एलेक्सा ब्लिस vs असुका

ये मैच काफी बढ़िया साबित हुआ और दोनों ने अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास किया। अंत में ब्लिस ने अपना फिनिशर DDT लगाकर विमेंस टैग टीम चैंपियन को पिन कर दिया।

नतीजा: एलेक्सा ब्लिस की जीत हुई

रोमन रेंस और ट्रिपल एच का रेसलमेनिया 32 का मैच देखने को मिला। इसके बाद एच से रोमन vs गोल्डबर्ग के बारे में पूछा और उन्होंने रोमन को जीत के लिए चुना।

# फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट

लंबे समय बाद वायट ने सही रूप में इस सैगमेंट को प्रस्तुत किया। यहां जॉन सीना को वायट ने फायरफ्लाई फन हाउस मैच के लिए चैलेंज किया। इसका सीधा अर्थ है कि रेसलमेनिया में उनका रिंग के अंदर सिंगल्स मैच नहीं होगा बल्कि अलग अंदाज में मैच होगा।

# द उसोज़ vs द न्यू डे

इस मैच के विजेता को रेसलमेनिया में टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच मिलने वाला था। मैच बढ़िया चल रहा था लेकिन अंत में मिज़ और मॉरिसन की इंटरफेरेंस हुई। इस वजह से इसका कोई नतीजा नहीं निकला। इस दौरान पता चला कि ये तीनों टीम के बीच रेसलमेनिया 36 में लैडर मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...