WWE SmackDown रिजल्ट्स: 3 अप्रैल, 2020

जॉन और ब्रायन
जॉन और ब्रायन

स्मैकडाउन का एपिसोड अच्छा रहा और इसने बड़े मुकाबलों के लिए हाइप बनाई। कुछ शानदार मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इसलिए आइये नजर डालते हैं स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए मैचों और सैगमेंट्स पर।

# द उसोज़, न्यू डे और मिज़-मॉरिसन का सैगमेंट

द उसोज़ औए न्यू डे की एंट्री हुई और इसके बाद चैंपियंस भी वहां आए। द मिज़ और मॉरिसन लैडर पर चढ़ गए वहीं दोनों फेस टीम रिंग में रही। इसके बाद प्रोमो कट किये गए और बाद में लड़ाई (ब्रॉल) भी देखने को मिला जहां अंत में मिज़ और जॉन मॉरिसन का पलड़ा भारी रहा।

# लेसी इवांस vs नेओमी vs टमीना

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के पहले टाइटल के लिए तीन दावेदारों के बीच मैच हुआ जहां साशा बैंक्स और बेली कमेंट्री टेबल पर मौजूद थी। मैच में साशा की इंटरफेरेंस हुई और अंतिम समय में बेली ने नेओमी का ध्यान भटकाया और टमीना ने इसका फायदा उठाकर जीत हासिल की।

नतीजा: टमीना ने पिनफॉल के जरिये मैच जीता

मुकाबले के बाद बेली ने टमीना को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की लेकिन उनपर हमला हो गया। कुछ ऐसा ही साशा ने भी किया लेकिन उन्हें भी धराशाई कर दिया गया।

इसके बाद रिक फ्लेयर और शॉन माइकल्स का क्लासिक मैच दिखाया गया।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल टाइटल मैच में आना

WWE ने पुराने रेसलमेनिया मैच के बाद माइकल कोल द्वारा बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग का सामना करेंगे। बड़ी बात तो ये है कि कंपनी ने कोई स्टोरीलाइन नहीं दिखाई और अचानक से ये चीज़ बता दी। इस दौरान रोमन रेंस का नाम भी नहीं लिया गया। ये काफी अजीब चीज़ रही।

# टकर vs डॉल्फ ज़िगलर

टकर और ज़िगलर के बीच मैच देखने को मिला जहां टकर ने अपने टैग टीम पार्टनर का बदला लेने की कोशिश की। मैच अच्छा चल रहा था लेकिन अंत में डॉल्फ ने स्टील स्टेप्स पर टकर को ज़िग-ज़ैग लगा दिया है। इससे मैच डिसक्वालिफिकेशन से खत्म हो गया।

नतीजा: टकर को डिसक्वालिफिकेशन से जीत मिली

मैच के बाद ओटिस अपने भाई को बचाने के लिए आए और इसके बाद मैंडी और सोन्या भी रैंप पर आए। एंट्रेंस स्क्रीन पर हैकर को दिखाया गया और उन्होंने सारी गलत फहमी दूरी की। दरअसल, ये सब सोन्या की वजह से हो रहा है और उन्होंने ही ज़िगलर को मैंडी के साथ आने के लिए कहा था। इसके बाद मैंडी बैकस्टेज गयी और सोन्या उन्हें समझाने की कोशिश की।

# डेनियल ब्रायन vs शिंस्के नाकामुरा

रेसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच से पहले डेनियल ब्रायन का सामना शिंस्के नाकामुरा के साथ हुआ। ये मैच फैंस देखने की इच्छा रख रहे थे लेकिन इसका अंत डिसक्वालिफिकेशन की वजह से हुआ जब सिजेरो ने इंटरफेयर किया।

नतीजा: डेनियल ब्रायन की डिसक्वालिफिकेशन से जीत हुई

मैच के बाद सिजेरो ने ड्रू गुलक को बुरी तरह धराशाई कर दिया। इसके बाद सैमी, नाकामुरा और सिजेरो ने ब्रायन पर हमला किया।

# जॉन सीना का मैच के लिए जवाब

पिछले हफ्ते वायट ने जॉन सीना को फायरफ्लाई फन हाउस मैच के लिए चैलेंज किया था और आज जॉन सीना ने वापसी करने के साथ मैच के लिए हामी भरी और कहा कि हर चीज़ वायट के हिसाब से हो रही है और मैच भी उनके अनुसार हो रहा है लेकिन जीत सीना को ही मिलेगी। इसके बाद रिंगसाइड पर वायट के पपेट्स नजर आए। लाइट बंद हुई और फिर द फीन्ड पर्च पर नजर आए और कुछ ही सेकंड्स में जॉन सीना के पीछे ब्रे वायट आ गए। इसके बाद लाइट गयी और वायट वहां से गायब हो गए। जॉन सीना काफी डरे हुए लग रहे थे।

इस प्रकार से स्मैकडाउन के एपिसोड का अंत हुआ। अंत ने रेसलमेनिया के लिए रुचि बढ़ा दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं