Create
Notifications

WWE SmackDown रिज़ल्ट्स: 7 जुलाई, 2016

नितीश उनियाल

WWE ड्राफ्ट से पहले एक और बड़ा दिन, और WWE यहाँ निश्चित ही अपनी कहानी को सही से पेश करना चाहेगी, क्योंकि ड्राफ्ट से पहले ही उसे ये करना होगा। लोगों के दिमाग में कई सवाल हैं, जिनके जवाब शायद आज मिल जाएँ। इन्ही बातों के साथ शुरू हुई इस बार स्मैकडाउन और सबसे पहले रिंग में आए क्रिस जैरीको फिर उन्होने अपने मैच की बात की, उसके बाद वहाँ सेमी भी आए और इन दोनों के बीच काफी बहस हुई। उसके बाद की स्मैकडाउन इस प्रकार है:

*सैथ रॉलिन्स ने जे उसोस को हराया

youtube-cover

शायद इसी वजह से WWE की रेटिंग्स गिर रही है, और इस मैच के अनाउंसर डीन एम्ब्रोज़ थे। मैच में सैथ जे को पीट रहे थे की तभी वहाँ डीन ने माइक पर कॉमेडी करना शुरू कर दिया, पर सैथ की अंत में पेडिग्री से जीत हुई।

*जैक रायडर ने शेमस को हराया

[caption id="attachment_43761" align="alignnone" width="1200"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लड़ाई काफी अच्छी थी, और शेमस ने जैक को काफी पीटा। ऐसा लग रहा है जैसे जैक को नया पुश मिल रहा है। सबको चौंकाते हुए जैक की यहाँ जीत हुई।

*नटालिया ने बैकी लिंच को पीटा

20160707_sd_women_2--80b7207a7945e7cec82a7743118763b7

बैकी रिंग में आ रही थी की तभी पीछे से नटालिया ने बैकी को पीट दिया, इसके बाद नटालिया ने बैकी को काफी मारा। और शार्पशूटर से नटालिया ने एक्ज़िट ली।

*एजे स्टाइल्स ने एंजो को हराया

youtube-cover

दो बेहतरीन लोगों के बेहतरीन लड़ाई, मैच से पहले इन दोनों ने काफी कॉमेडी की। मैच काफी अच्छा रहा, और यहाँ एजे ने सभी मुव्स खेले। पर अंत में एजे की जीत हुई।

*द मिज़ ने कलिस्टो को हराया

[caption id="attachment_43763" align="alignnone" width="1200"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] रिंग के बाहर मरीस भी थी, और उन्होने कई बार मैच में विघ्न डाला, इसी वजह से अंत में मिज़ की जीत हुई। इसके बाद यहाँ ब्रॉक लैसनर vs रैंडी ऑर्टन के समरस्लैम मैच की घोषणा हुई।

*सेमी ज़ेन ने क्रिस जैरीको को हराया

youtube-cover

कॉमनट्री टीम में केविन ओवन्स भी थे, उन्होने काफी कॉमेडी की, फिर सेमी और केविन के बीच काफी बार स्टेयरऑफ हुआ। मैच में सेमी ने अपने सभी मुव्स खेले, जिससे क्रिस चौंक गए। ऐसा कभी नहीं लग रहा था की क्रिस जहां जीत सकते हैं, एक बार केविन ने सेमी पर कोल्डड्रिंक फेंक दी, उसके बाद सेमी केविन को हलुला किक मारी, और फिर सेमी की जीत हुई। इसके बाद क्रिस जैरीको और ओवन्स ने सेमी को खूब पीटा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...