Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस और उनके भाइयों की हुई खतरनाक तरीके से पिटाई, दिग्गज हुआ बुरी तरह लहूलुहान

WWE SmackDown
WWE SmackDown
EXPERT COLUMNIST

WWE Thunderdome में हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड का अंत हो चुका है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी हुई, तो साथ ही में काफी कुछ शो में देखने को मिला। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के लिए भी बिल्ड अप हुआ। अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ।

बैकस्टेज जिमी उसो ने अपने कजिन रोमन रेंस से मिलने का प्रयास किया, लेकिन पॉल हेमन ने उन्हें रोक दिया और कहा कि रेंस खुद उनसे बात करेंगे।

रोमन रेंस ने की WWE SmackDown की शुरुआत

WWE SmackDown की शुरुआत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने की और उन्होंने आते ही ऐज के ऊपर निशाना साधा और कहा कि वो बहुत बड़े झूठे हैं। रेंस ने बताया कि WrestleMania में जो भी हुआ, लेकिन अंत में उन्होंने पिन करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि दो हफ्ते पहले जो हुआ वो इसके लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि उनका ध्यान अपने परिवार पर था। जिमी उसो की एंट्री हुई और उन्होंने कहा कि रोमन रेंस छुट्टी मना रहे थे। इसका जवाब देते हुए रेंस ने कहा कि वो जिमी उसो का काम पूरा कर रहे थे और तभी जे उसो का म्यूजिक बजा और उनकी वापसी हुई। रोमन रेंस आखिरकार अपने भाइयों को एक पेज पर लाने पर कामयाब हुए। रिंग में तीनों भाई गले मिलते हुए नजर आए।

#) SmackDown में बैरन कॉर्बिन vs किंग नाकामुरा (MITB क्वालीफाइंग मैच)

बैरन कॉर्बिन बिना एंट्रैंस म्यूजिक के ही रिंग में आए और इस बीच बिग ई भी नजर आए। उन्होंने कमेंटेटर पैट मैक्कफी को अपने स्पेशल काउच पर बुलाया और कमेंट्री करना शुरू किया। इसके बाद स्क्रीन पर दिखाया गया कि नाकामुरा और बूग्स ने कॉर्बिन की कार में ही एंट्री की। कॉर्बिन ने मैच शुरू होने से पहले ही उनके ऊपर अटैक किया और फिर मैच की शुरुआत हुई। यह मुकाबला अच्छा था और दोनों सुपरस्टार्स ने रिंग में अपना दम दिखाया। कॉर्बिन और नाकामुरा दोनों ने ही रिंग में जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल किया, लेकिन अंत में नाकामुरा ने किनशासा लगाते हुए जीत हासिल की और साथ ही में MITB मैच के लिए क्वालीफाई किया।

विजेता: किंग नाकामुरा

#) SmackDown में नटालिया और टमीना vs शॉटजी और नॉक्स

NXT से शॉटजी औऱ नॉक्स ने WWE मेन रोस्टर में अपना डेब्यू कर लिया और वो विमेंस टैग टीम चैंपियंस को नॉन-टाइटल मैच में चैलेंज कर रहे हैं। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा, जिसमें दोनों टीमों को अपने-अपने मौके मिले। हालांकि अंत में शॉटजी ने अपना फिनिशर नटालिया को लगाया और पिन करते हुए अपनी टीम के लिए चौंकाने वाली जीत दर्ज की। मैच के बाद नॉक्स और शॉटजी काफी ज्यादा खुश नजर आईं, तो विमेंस टैग टीम चैंपियन को अपनी हार पर विश्वास नहीं हुआ।

विजेता: शॉटजी और नॉक्स

बैकस्टेज ऐज का इंटरव्यू हुआ और इनसे रोमन रेंस-द उसोज के रीयूनियन के बारे में पूछा गया। ऐज ने कहा कि वो इसका जवाब रिंग में देंगे और एक स्पॉइलर यह एक हैप्पी रीयूनियन नहीं होने वाला है।

#) WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल का सैगमेंट

सोन्या डेविल ने बेली को लेकर अपडेट दिया और बताया वो काफी समय के लिए बाहर हैं। इस बीच डेविल ने ऐलान किया कि अब Money in the Bank में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच नहीं होगा, बल्कि बियांका ब्लेयर अगले हफ्ते कार्मेला के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने वाली हैं। इस बीच लिव मॉर्गन ने एक बार फिर अपना गुस्सा दिखाया और साथ ही में डेविल पर आरोप भी लगाए। हालांकि डेविल का गुस्सा फूटा और उन्होंने कार्मेला की जगह MITB मैच में लिव मॉर्गन को शामिल कर दिया है। इसके बाद बियांका ब्लेयर भी बाहर आईं और अपने मैच को हाइप किया।

#) SmackDown में सैथ रॉलिंस vs सिजेरो (MITB क्वालीफाइंग मैच)

सिजेरो और सैथ रॉलिंस के बीच WWE SmackDown के एक बहुत ही जबरदस्त मैच देखने को मिला। मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने पूरी तरह से अपनी काबिलियत को दिखाया और एक बार फिर फैंस को यादगार मैच दिया। मैच में एक पल ऐसा भी आया जब टर्नबकल खुल गया और सिजेरो का सिर उससे जाकर टकरा गया और वो बुरी तरह लहूलुहान भी हो गए। अंत में सैथ रॉलिंस का इसका फायदा हुआ और उन्होंने पिन के जरिए मैच जीतते हुए MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया।

विजेता: सैथ रॉलिंस

द उसोज ने ऐज के लॉकर रूम में जाकर अटैक करना चाहा, लेकिन उनके रूम में कोई भी नहीं था। द उसोज के हाथ निराशा लगी और उनका प्लान फेल हो गया।

सैथ रॉलिंस बैकस्टेज अपनी जीत की खुशी मना रहे थे और इस बीच उनका इंटरव्यू भी हुआ। रॉलिंस ने आगे के लिए बहुत बड़े दावे किए और साथ ही में रोमन रेंस के मैच को लेकर भी बात की। हालांकि इस बीच ऐज ने आकर रॉलिंस को कंफ्रंट किया।

#) SmackDown में ऐज का सैगमेंट

ऐज ने WWE SmackDown के मेन इवेंट में आकर रोमन रेंस के ऊपर निशाना साधा और उन्हें रिंग में आने की चुनौती दी। रोमन रेंस ने अपने भाइयों को रिंग में आने के लिए मना किया। रेंस खुद बाहर आए, लेकिन बाद में उसोज भी बाहर आ गए। रोमन रेंस और ऐज के बीच ब्रॉल शुरू हो गया। इस बीच मिस्टीरियो परिवार ने वापसी कर ली और द उसोज पर अटैक कर दिया। रिंग में एक तरफ ऐज ने रोमन रेंस का बुरा हाल कर दिया, तो उसोज ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। हालाांकि मिस्टीरियो परिवार ने उसोज को 619 लगा दिया। इसके बाद ऐज ने मिस्टीरियो की मदद से द उसोज को क्रॉस फेस देते हुए उनकी बहुत ही बुरी हालत कर दी। रोमन रेंस स्टेज पर से अपने भाई का ऐसा हाल होते हुए देखते रहे और पूरी तरह से बेबस नजर आए।

इसी के साथ WWE SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now