Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दी ब्रॉक लैसनर को धमकी, मेन इवेंट में दिग्गज ने मचाया जबरदस्त बवाल 

WWE SmackDown में King of the Ring और Queen Of the Ring टूर्नामेंट के मुकाबले हुए
WWE SmackDown में King of the Ring और Queen Of the Ring टूर्नामेंट के मुकाबले हुए
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एक और जबरदस्त एपिसोड का अंत हो चुका है। यह शो काफी ज्यादा रोमांचक रहा और इसमें कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिले। King और Queen of the Ring टूर्नामेंट के मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा भी SmackDown में काफी कुछ हुआ। आइए नजर डालते हैं SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत में विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से हुई

एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने शो की शुरुआत की और इसके साथ ही में तीनों सुपरस्टार्स को इंट्रोड्यूस किया। बैकी लिंच ने साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर पर जमकर निशाना साधा। बैकी लिंच ने एक बार फिर ब्लेयर के खिलाफ हुए 26 सैकेंड के मैच के बारे में बात की। इस बीच साशा बैंक्स ने भी बैकी लिंच पर निशाना साधा। बियांका ने बैकी लिंच को रिंग में बुलाया और तभी बैंक्स ने पीछे से ब्लेयर पर अटैक किया। तीनों सुपरस्टार्स के बीच रिंग में ब्रॉल देखने को मिला। इस बीच बियांका ब्लेयर ने बैंक्स और लिंच को KOD मूव के लिए एक साथ उठा लिया था। बैंक्स ने यहां पर खुद को बचाया, लेकिन अंत में बैंक्स टेबल पर थी और ब्लेयर ने लिंच को टेबल के ऊपर ही KOD मूव हिट कर दिया। ब्लेयर अकेले ही बैंक्स और लिंच के ऊपर भारी पड़ीं।

.@BeckyLynchWWE, @SashaBanksWWE and @BiancaBelairWWE are set to sign on the dotted line to kick off the season premiere of #SmackDown RIGHT NOW on @FOXTV! #WomensTitle #WWECrownJewel https://t.co/IKPoAx1pes

#) रे मिस्टीरियो vs सैमी जेन

रे मिस्टीरियो ने मैच को शुरुआत में ही रोलअप के जरिए जीतने का प्रयास किया, लेकिन सैमी जेन खुद को बचाने में कामयाब हुए। रे और सैमी जेन ने एक दूसरे के खिलाफ कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया और दोनों सुपरस्टार्स को मैच में अपने-अपने मौके मिले थे। सैमी जेन ने मैच के दौरान चीटिंग करने का प्रयास किया और टर्नबकल को एक्सपोज कर दिया था। हालांकि डॉमिनिक मिस्टीरियो इसे ठीक करने गए, लेकिन रे मिस्टीरियो का ध्यान भटक गया और जेन ने रोलअप करते हुए इस मैच को जीतते हुए अगले राउंड में जगह बना ली।

विजेता: सैमी जेन

.@reymysterio and @SamiZayn kick off the 2021 #KingOfTheRing tournament NEXT on #SmackDown!Who ya got?📺 @FOXTV https://t.co/CV6ojR2HTT

बैकस्टेज सैथ रॉलिंस का इंटरव्यू हुआ और जहां उनसे पिछले हफ्ते के एक्शन के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि वो अपने चैलेंज के जवाब लेने के लिए ऐज के घर गए थे। इस बीच रॉलिंस ने अपना आपा खो दिया और कहा कि वो जो पावर में होगा उनके साथ इस बारे में बात करेंगे।

#) जेलिना वेगा vs टोनी स्टॉर्म

Queen of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच में जेलिना वेगा ने शुरुआत में ही पलड़ा भारी करना चाहा, लेकिन टोनी स्टॉर्म ने अच्छे तरीके से फाइट बैक किया। उन्होंने बैकब्रेकर लगाया और फिर कॉर्नर पर ले जाकर अटैक भी वेगा के ऊपर किया। अंत में जब टोनी स्टॉर्म अपना फिनिशर देने जा रही थीं, तभी जेलिना वेगा ने काउंटर करते हुए कोड रेड दिया और चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

विजेता: जेलिना वेगा

Zelina Vega is moving on to the semifinals of the first-ever #QueensCrown tournament!#SmackDown @TheaTrinidad https://t.co/TPl1zD2xa2
Zelina Vega and Toni Storm kick off the FIRST-EVER #QueensCrown tournament NEXT on #SmackDown! @TheaTrinidad 📺 @FOXTV https://t.co/gtBcIxeFGr

#) WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस ने सबसे पहले सैन जोस के क्राउड को उन्हें Acknowledge करने के लिए कहा। उन्होंने इसके बाद पॉल हेमन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि द उसोज को SmackDown में ही ड्राफ्ट किया गया। रोमन रेंस ने हेमन को अपने परिवार का हिस्सा बताया और फिर लैसनर को लेकर उनसे अहम सवाल पूछे। हेमन ने अपनी स्थिति को साफ करने का प्रयास किया और कहा कि वो इतने पागल नहीं है कि वो रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल रन को खत्म करने की कोशिश करेंगे। रोमन रेंस ने इसके बाद कैमरा की तरफ देखते हुए ब्रॉक लैसनर को मैसेज देने के लिए कहा। हेमन ने कहा कि Crown Jewel के बाद रोमन रेंस ही यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। यह एक प्रेडिक्शन नहीं है बल्कि स्पॉइलर है।

"I love you too, my Tribal Chief." - @HeymanHustle / all of us#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/3QKVeaMhj7

सैथ रॉलिंस ने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से पूछा कि क्या ऐज शो में रहने वाले है या नहीं। डेविल और पीयर्स ने इसके लिए मना कर दिया। हालांकि रॉलिंस ने शो के खत्म होने तक का अल्टिमेटम भी दिया।

#) कार्मेला vs लिव मॉर्गन

Queen of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के पहले मुकाबले में कार्मेला और लिव मॉर्गन का मैच हुआ। इस मैच का नतीजा पूरी तरह से चौंकाने वाला रहा, क्योंकि हर कोई उम्मीद कर रहा था कि मॉर्गन की ही जीत देखने को मिलेगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और अंत में कार्मेला ने मॉर्गन को सुपरकिक हिट करते हुए पिन किया और इस मैच को जीत लिया। अब सेमीफाइनल में कार्मेला का मुकाबला जेलिना वेगा के खिलाफ होगा।

विजेता : कार्मेला

.@CarmellaWWE reps the mask again in the first round of the #QueensCrown Tournament against @YaOnlyLivvOnce! #SmackDown https://t.co/aUPH76BXDo

#) हैप्पी कॉर्बिन का हैप्पी टॉक शो

SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन अपना हैप्पी टॉक शो लेकर आए और उनके साथ मैडकैट मॉस भी मौजूदा थे। इस टॉक शो में केविन ओवेंस ने दखल दिया, उन्होंने पहले मॉस और फिर कॉर्बिन पर अटैक कर दिया। हालांकि नंबर्स गेम उनके खिलाफ गया और मॉस ने ओवेंस को फ्रंट नेकब्रेकर देते हुए धराशाई कर दिया।

Who can’t appreciate @FightOwensFight’s determination to shut down Happy @BaronCorbinWWE?! #SmackDown https://t.co/Zkd6C6nz6N

बैकस्टेज नेओमी ने एक बार फिर सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से अपने मैच के बारे में पूछा। हालांकि सोन्या डेविल ने चौंकाने वाला ऐलान करते हुए रिंग में अपनी वापसी का ऐलान कर दिया। अगले हफ्ते SmackDown डेविल और नेओमी के बीच मैच होगा।

#) SmackDown में सिजेरो vs फिन बैलर

King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के मुकाबले में सिजेरो का मुकाबला फिन बैलर से हुआ। यह SmackDown शो का सबसे जबरदस्त मुकाबला साबित हुआ और इसमें दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल भी किया। मैच के दौरान सबसे शानदार पल वो था जब बैलर ने खुद को सिजेरो स्विंग से बचाया। अंत में बैलर ने सिजेरो को कू डी ग्रा देते हुए पिन किया और इस मैच को जीत लिया। अब बैलर का मुकाबला सेमीफाइनल में सैमी जेन के खिलाफ होगा।

विजेता: फिन बैलर

.@FinnBalor and @WWECesaro battle in the first round of the 2021 #KingOfTheRing tournament RIGHT NOW on #SmackDown!📺 @FOXTV https://t.co/V0nW0etXEd

#) सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

WWE SmackDown के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और ऐज को बुलाते हुए उनसे अपने चैलेंज का जवाब देने के लिए कहा। रॉलिंस ने कहा कि वो किसी भी जगह ऐज से लड़ सकते हैं। रॉलिंस ने ऐज पर निशाना साधा और एक बार फिर खुद को ऐज से बेहतर बताया। इस बीच ऐज ने गाड़ी से एरीना में एंट्री की और फिर रिंग में एंट्री की। रॉलिंस रिंग में चेयर लेकर आए, लेकिन ऐज ने उन्हें स्पीयर दे दिया। रिंग के बाहर भी ऐज ने रॉलिंस पर बुरी तरह अटैक करना जारी रखा। इसके बाद ऐज ने रॉलिंस को क्रॉस फेस देना चाहा, लेकिन रॉलिंस ने मुश्किल से खुद को बचाया। ऐज ने माइक लेकर रॉलिंस को Hell in a Cell मैच के लिए चैलेंज कर दिया है। क्राउड काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहा है। इसी के साथ SmackDown का एपिसोड खत्म हुआ।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now