Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 अप्रैल 2022

WWE SmackDown का एपिसोड उतना रोचक नहीं था
WWE SmackDown का एपिसोड उतना रोचक नहीं था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड साधारण रहा। WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) में होने वाले मैचों को हाइप करने की कोशिश की क्योंकि यह इवेंट से पहले अंतिम एपिसोड था। WWE ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत बैटल रॉयल मैच से हुई थी। बाद में एक आईसी टाइटल मैच भी हुआ।

साशा बैंक्स और नेओमी ने टीम बनाकर एक बड़ी जीत हासिल की। शार्लेट फ्लेयर का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला जहां हमेशा की तरह उन्होंने अपनी तारीफ की। ऑस्टिन थ्योरी और पैट मैकेफी की दुश्मनी जारी रही वहीं SmackDown टैग टीम चैंपियन भी एक्शन में नजर आए। शो का अंत ड्रू मैकइंटायर ने किया। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

आइए नजर डालते हैं SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर

- SmackDown की शुरुआत में आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच देखने को मिला था। इस मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। अंत में फिन बैलर और मैडकैप मॉस बचे थे और उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। मॉस ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को एलिमिनेट करते हुए एक बड़ी जीत अपने नाम दर्ज की।

The ring is filling up for the Andre the Giant Battle Royal on #WrestleMania #SmackDown! 📺 @FOXTV https://t.co/djTbNtOAi1
.@MadcapMoss makes history!A round of applause for the 2022 Andre the Giant Battle Royal WINNER!#WrestleMania #SmackDown https://t.co/RH00jfgqj0

- SmackDown के एपिसोड में रिकोशे, हम्बर्टो और एंजल के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। तीनों ही सुपरस्टार्स का यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से बढ़िया रहा। अंत में रिकोशे ने दोनों स्टार्स की बुरी हालत की और फिर हम्बर्टो को पिन करते हुए चैंपियनशिप को रिटेन किया।

- साशा बैंक्स और नेओमी ने एक नॉन-टाइटल टैग टीम मैच में कार्मेला और क्वीन जेलिना को पराजित कर दिया। इस मैच के दौरान लिव मॉर्गन-रिया रिप्ली और नटालिया-शायना बैजलर की जोड़ी रिंगसाइड पर थी।

Statement made!Can @SashaBanksWWE & @NaomiWWE take home the WWE Women's Tag Team Championship at #WrestleMania 38?!#SmackDown https://t.co/1ErMVi0XiD

- SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का एक प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने प्रोमो कट करते हुए रोंडा राउजी की बेइज्जती और WrestleMania में अपनी जीत का दावा किया।

#SmackDown Women’s Champion @MsCharlotteWWE shares just how confident she is going into #WrestleMania to face off against @RondaRousey! https://t.co/jTETCKWjEd

- रिक बूग्स और जिमी उसो के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच के दौरान ऑस्टिन थ्योरी ने पैट मैकेफी के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाई। बाद में फिन बैलर ने आकर थ्योरी पर हमला किया। इसी कारण मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। WWE ने यहां से एक टैग टीम मैच तय किया। द उसोज़ और ऑस्टिन थ्योरी ने टीम बनाकर रिक बूग्स, शिंस्के नाकामुरा और फिन बैलर को पराजित किया।

- SmackDown में हैप्पी टॉक शो देखने को मिला। मैडकैप मॉस ने अपनी जीत के बारे में बात की और कॉर्बिन ने ड्रू पर निशाना साधा। बाद में मैकइंटायर ने आकर हील स्टार्स की बुरी हालत की और उन्हें भगाया। उन्हें यहां अपनी तलवार वापस मिली।

Just a TASTE of what’s to come at #WrestleMania when @DMcIntyreWWE and Happy @BaronCorbinWWE go toe-to-toe! #SmackDown https://t.co/9UxmSzZBuS

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...