WWE

वीडियो: WWE SmackDown रिजल्ट्स और हाइलाइट्स

शो की शुरुआत में ही हुआ बवाल

WWE मनी इन द बैंक से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड की शुरुआत बवाल के साथ हुई। विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाली नेओमी, शार्लेट, लाना और बैकी लिंच के साथ मिलकर पेज ने एक समिट का आयोजन किया। इस दोनों चारों सुपरस्टार्स ने मैच में अपनी-अपनी जीत का दावा किया।

इस सैगमेंट को बीच में काटते हुए वहां बिली के और पेटन रॉयस का गईं। दोनों ने मिलकर रिंग में खड़ी चारों सुपरस्टार्स की नकल उतारी और उनका मजाक उड़ाया। उसके बाद मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल भी आ गईं। उन्होंने कहा कि रिंग के बाहर खड़ी ये चार रैसलर्स रिंग के अंदर खड़ी रैसलरों से ज्यादा प्रतिभाशाली हैं। तभी नेओमी, शार्लेट, लाना और बैकी ने रिंग से बाहर जाकर अटैक कर दिया और सभी के बीच लड़ाई छिड़ गई।


इसके अलावा स्मैकडाउन लाइव में जैरी लॉलर की वापसी हुई। उन्होंने मनी इन द बैंक में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर एजे स्टाइल्स का इंटरव्यू किया। स्मैकडाउन लाइव में समोआ जो और रुसेव के बीच मैच देखने को मिला, जिसमें द मिज़ रैफरी की भूमिका निभा रहे थे। स्मैकडाउन में एक बार फिर से नाकामुरा का लो ब्लो अटैक देखने को मिला। नाकामुरा ने अपने प्रतिद्वंदी को मैच के बीच में ही लो ब्लो मारा।

स्मैकडाउन लाइव का पूरा रिजल्ट वीडियो के जरिए देखें: