Create
Notifications

WWE SmackDown, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 मई 2022

WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक रहा है
WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक रहा है
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। काफी समय से फैंस की शिकायत थी कि ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स पहले की तरह बढ़िया नहीं रहते हैं। WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में बड़ा सुधार दिखाया है। इस एपिसोड में कई धमाकेदार मैचों को बुक करते हुए शो को रोचक बनाया गया। इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown के नतीजे और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर

- WWE SmackDown की शुरुआत में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। पॉल हेमन ने द उसोज़ को यूनिफाइड चैंपियन बनने के लिए मिल रहे मौके के बारे में बात की। हेमन ने संकेत दिए कि अगर उसोज़ नहीं जीते तो शायद उन्हें ब्लडलाइन से निकाला जा सकता है। बाद में रोमन ने भी विश्वास जताया कि उसोज़ डबल चैंपियन बनेंगे। इस सैगमेंट के द्वारा उन्होंने मेन इवेंट मैच को हाइप किया।

"You know what I want. And I expect you to deliver. The only reason I have these expectations is because I love you."@WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle #SmackDown https://t.co/jPWSJeQQLu

- शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। यह मुकाबला बढ़िया रहा और अंत में नाकामुरा ने जेन पर किंसाशा लगाकर मैच में जीत दर्ज की।

That @SamiZayn music always gets us dancing! 🎶🕺#SmackDown https://t.co/TJtgvKWezP
This member of the @WWEUniverse is clearly not a Zayniac.@SamiZayn #SmackDown https://t.co/4igQV80jIu

- हैप्पी कॉर्बिन का हैप्पी टॉक शो देखने को मिला। उन्होंने पहले फैंस की बेइज्जती की और बाद में मैडकैप मॉस पर निशाना साधा। उन्होंने आंद्रे द जायंट ट्रॉफी को बुरी तरह तबाह किया।

Happy Corbin has DESTROYED the Andre the Giant Battle Royal Trophy!😮😡#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/elG9R1WMTa

- गंथर और ड्रू गुलक के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ। मैच में आसानी से गंथर की जीत हुई और बाद में भी उन्होंने हमला जारी रखा। रिकोशे ने आकर उन्हें बचाया और गंथर बिना कुछ किए बैकस्टेज चले गए।

- शॉट्जी और रेचल रॉड्रिगेज के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया। यह मुकाबला अच्छा रहा लेकिन ज्यादा लंबा नहीं चला। अंत में रॉड्रिगेज का पलड़ा भारी रहा और उन्हें बड़ी जीत मिली।

.@ShotziWWE experiences the POWER of @RaquelWWE!🤯#SmackDown https://t.co/2sJrXsn04T

- जेवियर वुड्स ने एक सिंगल्स मैच में बच को पराजित किया। मैच के बाद शेमस और हॉलैंड के डिस्ट्रेक्शन की वजह से बच ने वुड्स पर हमला किया।

But for Butch, it was Friday.#SmackDown https://t.co/Feuon4xqyv

- द उसोज़ और RK-Bro के बीच Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच देखने को मिला। यह मुकाबला बढ़िया रहा और कई अच्छे मूव्स देखने को मिले। अंत में रोमन रेंस की इंटरफेरेंस का फायदा उसोज़ को मिला। जे उसो ने स्प्लैश लगाकर रिडल को पिन किया। द उसोज़ डबल चैंपियन बने। मैच के बाद ब्लडलाइन ने RK-Bro पर हमला।

THEY DID IT! THEY DID IT! THEY DID IT!With @WWERomanReigns & @HeymanHustle on the scene, @WWEUsos have won!#SmackDown https://t.co/5aAAPQS7qg
😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲@WWEUsos #SmackDown https://t.co/cbu8u1HI2V

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...