WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns को मिली धमकी, मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने वापसी करते हुए मचाया तहलका 

WWE SmackDown का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE SmackDown का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रोमन रेंस स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें धमकी जरूर मिली। इसके अलावा पूर्व चैंपियन ने मेन इवेंट में हुए टाइटल मैच के बाद वापसी करते हुए तहलका मचा दिया। वहीं, जॉन सीना (John Cena) एक बार फिर ब्लडलाइन के साथ ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए। ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE SmackDown की शुरुआत में पॉल हेमन का सैगमेंट

- पॉल हेमन ने प्रोमो देते हुए इस चीज़ का जिक्र किया कि कैसे जिमी उसो ने रोमन रेंस की बात मानकर Raw में कोडी रोड्स & जे उसो को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप हराने में अहम भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने Crown Jewel के लिए बुक किए गए रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच के बारे में बात की। हेमन ने नाइट पर तंज कसते हुए कहा कि वो इस इवेंट में आखिरी बार नज़र आने वाले हैं। जल्द ही, मेगास्टार वहां आ गए। एलए नाइट ने वहां आने के बाद रोमन रेंस को ललकारा और जब पॉल हेमन वहां से जाने लगे तो उन्हें नाइट ने रोक लिया। एलए ने यह भी कहा कि ट्राइबल चीफ डरे हुए हैं और उन्होंने रोमन को धमकी देते हुए उनसे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की बात की। जल्द ही, एलए नाइट ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते SmackDown में उनके और रोमन रेंस के बीच मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा और वहां से चले गए। वहीं, नाइट के जाने के बाद पॉल हेमन ने रोमन को कॉल किया।

WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार vs मोंटेज फोर्ड

- सैंटोस इस्कोबार का सिंगल्स मैच में मोंटेज फोर्ड से सामना हुआ। यह मैच शुरू होने के बाद से ही ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए और एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। अंत में, रेफरी का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर एंजेलो डॉकिन्स ने सैंटोस इस्कोबार पर हमला कर दिया। इस वजह से LWO की डॉकिन्स से झड़प हो गई। इससे इस्कोबार का ध्यान भटका और फोर्ड ने उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैंटोस पर अटैक कर दिया और जल्द ही, कार्लिटो ने आकर अपने साथी को बचाया।

विजेता: मोंटेज फोर्ड

- यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो बैकस्टेज अपने साथियों से लोगन पॉल को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए।

- एक वीडियो पैकेज दिखाया गया जिसमें ब्रॉलिंग ब्रूट्स स्पा में प्रिटी डेडली पर हमला करते हुए दिखाई दिए।

- जिमी उसो बैकस्टेज पॉल हेमन और सोलो सिकोआ के साथ नज़र आए। इस दौरान उन्होंने उनकी वजह से कोडी रोड्स & जे उसो के अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स हारने को लेकर बात की।

WWE SmackDown में जॉन सीना का सैगमेंट

- जॉन सीना ने प्रोमो देते हुए रोमन रेंस के 1100 दिन से ज्यादा लंबे टाइटल रन को लेकर बात की। जल्द ही, सीना ने बताया कि उन्हें 2002 दिनों से टीवी पर सिंगल्स मैचों में जीत नहीं मिली है और उन्होंने आखिरी बार सिंगल्स मैच साल 2018 में जीता था। जल्द ही, जॉन ने रिटायरमेंट का जिक्र किया और कहा कि वो अभी भी फाइट कर सकते हैं। दिग्गज ने आगे कहा कि अब चीज़ों को बेहतर बनाने का वक्त आ चुका है। उन्होंने धमकी दी कि जो भी वहां आएगा वो उनकी हालत खराब कर देंगे। इसके बाद सोलो सिकोआ ने आकर जॉन सीना के साथ ब्रॉल की शुरुआत कर दी और जिमी उसो ने भी वहां आकर दिग्गज पर हमला कर दिया। हालांकि, एक मास्क पहने शख्स ने जिमी को रिंग के बाहर खींचा। वो कोई और नहीं बल्कि जे उसो थे। जल्द ही, सिक्योरिटी जे को वहां से लेकर चले गए। वहीं, सीना ने सोलो सिकोआ के समोअन स्पाइक को काउंटर करते हुए उन्हें AA देकर बवाल मचा दिया।

- निक एल्डिस ने बैकस्टेज जे उसो को SmackDown में नज़र आने को लेकर डांट लगाई। इसके जवाब में एडम पीयर्स ने जिमी उसो के Raw में नज़र आने को लेकर बात की। इसके बाद निक ने जे पर 10000 डॉलर्स का फाइन लगाया और पूर्व ब्लडलाइन मेंबर के साथ-साथ एडम पीयर्स को बिल्डिंग से बाहर करने का आदेश दिया।

WWE SmackDown में लोगन पॉल का सैगमेंट

- लोगन पॉल ने प्रोमो देते हुए रे मिस्टीरियो पर तंज कसा और बताया कि वो अतीत में रे को हरा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने डॉमिनिक, रोमन रेंस और एलए नाइट पर भी निशाना साधा। जल्द ही, पॉल ने यूएस चैंपियनशिप हासिल करने की इच्छा जाहिर कर दी। इसके बाद यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो वहां आ गए और उन्होंने लोगन की तुलना अपने बेटे डॉमिनिक से कर दी। दिग्गज ने कहा कि वो बिना किसी झिझक के सोशल मीडिया स्टार की हालत खराब कर देंगे। इसके बाद रे मिस्टीरियो अपना यूएस टाइटल लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करने को तैयार हो गए और इन दोनों के बीच Crown Jewel 2023 में मैच देखने को मिलेगा।

WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर vs कैमरन ग्राइम्स & ड्रैगन ली

- ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर की टीम का टैग टीम मैच में कैमरन ग्राइम्स & ड्रैगन ली से सामना हुआ। यह मैच शुरू होने के बाद दोनों टीमें एक-दूसरे की बुरी हालत करने की कोशिश करती हुई दिखाई दीं और मुकाबले के दौरान दोनों टीम्स के बीच रिंगसाइड पर ब्रॉल भी देखने को मिला। अंत में, ऑस्टिन थ्योरी ने कैमरन ग्राइम्स की आंखों पर हमला कर दिया। वहीं, ग्रेसन वॉलर ने रिंगसाइड पर ड्रैगन ली पर अटैक करने के बाद रिंग में ग्राइम्स को अपना मूव दे दिया। इसके बाद थ्योरी ने कैमरन को अपना फिनिशर देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर।

- केविन ओवेंस ने केथी केली को दिए इंटरव्यू में बताया कि सैमी ज़ेन से अलग होना उनके लिए आसान नहीं रहा है। इसके बाद उन्होंने ब्लडलाइन, ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ऑस्टिन थ्योरी, ग्रेसन वॉलर, LWO के खिलाफ काम करने को लेकर बात की।

SmackDown के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर vs इयो स्काई (WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच)

- SmackDown के मेन इवेंट में इयो स्काई ने शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में अपना WWE विमेंस टाइटल डिफेंड किया। मैच शुरू होने के बाद शार्लेट फ्लेयर ने इयो स्काई पर कंट्रोल बना लिया। इसके बाद बेली ने मैच में दखल देते हुए इयो की वापसी कराई। हालांकि, शार्लेट बिल्कुल भी हार मानने के मूड में नहीं थीं। उन्होंने इयो के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का जमकर इस्तेमाल किया और ऐसा लगने लगा कि फ्लेयर यह मैच जीत सकती हैं। अंत में, शार्लेट फ्लेयर ने मौजूदा चैंपियन को स्पीयर देकर पिन किया लेकिन बेली ने अपनी साथी का पैर रोप्स पर रखकर 3 पिन काउंट पूरा नहीं होने दिया। जल्द ही, शार्लेट फ्लेयर ने बेली पर अटैक करने के बाद इयो स्काई को एक बार फिर स्पीयर देना चाहा लेकिन इस बार इयो के पास टाइटल था और शार्लेट का सिर टाइटल से टकरा गया। इसके बाद डैमेज कंट्रोल मेंबर ने बेबीफेस स्टार को पिन करते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद बेली & इयो स्काई ने शार्लेट फ्लेयर पर अटैक कर दिया। तभी बियांका ब्लेयर की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली और उन्होंने डैमेज कंट्रोल पर जबरदस्त हमला करते हुए तहलका मचा दिया।

विजेता: इयो स्काई ने चैंपियनशिप रिटेन की।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now