WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns की वापसी का ऐलान और उनके भाई की फिर हुई पिटाई, मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच में मची अफरा-तफरी

WWE
WWE SmackDown का एपिसोड शानदार साबित हुआ

WWE: स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते का एपिसोड समाप्त हो गया है। यह काफी अच्छा शो था और इस दौरान काफी कुछ देखने को मिला। SmackDown की शुरुआत बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के सैगमेंट से हुई और मेन इवेंट भी काफी ज्यादा धमाकेदार रहा। आइए बिना किसी देरी के नज़र डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स पर:

#) WWE SmackDown की शुरुआत बियांका ब्लेयर के सैगमेंट के साथ

बियांका ब्लेयर ने शो की शुरुआत की और कहा कि आखिरकार वो दिन आ गया जिसका उन्हें काफी समय से इंतजार था। उन्हें अपना रीमैच मिलने वाला है। इस बीच शार्लेट फ्लेयर ने भी एंट्री की और प्रोमो कट करते हुए कहा वो बियांका ब्लेयर का सामना करना चाहेंगी। इस बीच EST ने कहा कि उनका ध्यान पूरी तरह से ओस्का पर हैं और चैंपियन बनने के बाद वो SummerSlam में द क्वीन से लड़ सकती हैं। इस बीच शार्लेट ने कहा कि इसके लिए बियांका को जीतना होगा और पूर्व विमेंस चैंपियन ने अपनी जीत का दावा किया।

#) WWE SmackDown में शेमस और रिज हॉलैंड vs प्रिटी डेडली

ब्रॉलिंग ब्रूट्स ने मैच की शुरुआत से डॉमिनेट किया और अपने विरोधियों के खिलाफ जबरदस्त तालमेल दिखाया। इस बीच शेमस ने प्रिटी डेडली को 10 बीट्स ऑफ बोथरन भी दिए। हालांकि प्रिटी डेडली ने भी शानदार तरीके से मैच में वापसी की और अपना टैलेंट दिखाया। इस बीच उन्होंने हील टैक्टिक्स का भी अच्छे से इस्तेमाल किया और अंत में रिज हॉलैंड को एक्सपोज़ टर्नबकल पर दे मारा। इसके बाद उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: प्रिटी डेडली

बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान ग्रेसन वॉलर ने अपनी तारीफ की और वो यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाले कंटेंडर मैच में शामिल होना डिजर्व करते हैं। साथ ही उन्होंने द रॉक को एक बार फिर अपने शो में आने के लिए न्योता दिया।

बैकस्टेज शार्लेट फ्लेयर एरीना छोड़कर वापस जा रही थीं और इस बीच एडम पीयर्स ने उनसे बात की। द क्वीन ने कहा कि पीयर्स के कहने से पहले ही वो यहां से जा रही हैं। इस बीच बेली और इयो स्काई वहां दिखाई दी। उन्होंने कहा कि इस मैच के ऊपर उनकी नजर रहेगी।

#) WWE SmackDown में बेली vs ज़ेलिना वेगा

बेली ने शुरुआत में दबदबा बनाने का प्रयास किया, लेकिन शानदार तरीके से ज़ेलिना वेगा ने पलटवार किया और बेली को पिन करने का असफल प्रयास भी किया। इस बीच रेफरी का ध्यान स्काई पर होने का फायदा बेली ने उठाया और मैच में वापसी की। अंत में बेली ने वेगा पर रॉज़ प्लांट मूव हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: बेली

मैच के बाद जब बेली और स्काई बैकस्टेज जा रही थीं, तभी स्क्रीन पर शॉट्ज़ी दिखाई दी और उन्होंने अपने बाल ट्रिम कर दिए। उन्होंने कहा कि वो नहीं डरती हैं और उनके एक्शन से बेली के हाव-भाव जरूर बदल गए।

#) WWE SmackDown में जे उसो का सैगमेंट

जे उसो ने जिमी उसो के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया और सभी को काफी ज्यादा भावुक कर दिया। इस बीच उन्होंने कहा कि जब भी जिमी को चोट लगती है, उन्हें भी दर्द होता है। जे ने रेंस, सिकोआ और पॉल हेमन पर निशाना साधा। मेन इवेंट उसो ने कहा कि रेंस असली ट्राइबल चीफ है ही नहीं। पॉल हेमन और सोलो सिकोआ ने एंट्री की। हेमन ने जे पर पलटवार किया और जो कुछ भी जिमी के साथ हो रहा है उसका जिम्मेदार जे उसो हैं। हेमन ने कहा कि जिमी, उनके पिता और मां कभी भी जे को माफ नहीं करेंगे। हेमन ने कहा कि रेंस भी उन्हें कभी भी माफ नहीं करेंगे। सिकोआ ने हेमन से माइक लिया और उन्होंने भी जिमी की हालत का जिम्मेदार जे को ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि वो भी जे को माफ नहीं करेंगे। जे उसो और सोलो के बीच ब्रॉल की शुरुआत हो गई है। जे ने सोलो को रिंग के बाहर किया और रिंग में हेमन की हालत खराब हो गई है। सोलो ने पीछे से जे पर अटैक कर दिया और अब वो उनके ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। जे ने भी पलटवार किया और वो अब सोलो पर भारी पड़ रहे हैं। हेमन रिंग में चेयर लेकर आए, लेकिन जे ने उन्हें धराशाई कर दिया। जे ने सोलो पर Suicide Dive लगाई। जे ने फिर से सोलो पर चेयर से अटैक किया और उन्होंने वहां से निकल जाना बेहतर समझा।

#) WWE SmackDown में यूएस चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर के लिए पहला फैटल 4वे

एजे स्टाइल्स, बुच, सैंटोस इस्कोबार और ग्रेसन वॉलर के बीच जबरदस्त फैटल 4वे मैच देखने को मिला। मैच में शामिल सभी 4 सुपरस्टार्स ने इस मुकाबले को जीतने का भरपूर प्रयास किया। इस बीच फैंस को एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला, जिसमें एक्शन की कोई कमी नहीं थी। अंत में स्टाइल्स अपना फिनिशिंग मूव बुच को देने वाले थे, लेकिन तभी स्क्रीन पर कैरियन क्रॉस दिखाई दिए जोकि उनके साथियों की बैकस्टेज हालत खराब कर रहे थे। इसकी वजह से स्टाइल्स का ध्यान भटक गया और सैंटोस इस्कोबार ने वॉलर पर फ्रॉग स्पलैश लगा दिया। उन्होंने पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: सैंटोस इस्कोबार

बैकस्टेज स्ट्रीट प्रॉफिट्स पार्किंग में किसी का इंतजार कर रहे थे, तभी बॉबी लैश्ले की वापसी हुई। उन्होंने मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस से हाथ मिलाया। इसके बाद यह दोनों लैश्ले के साथ उनकी कार में बैठकर चले गए।

अगले हफ्ते यूएस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए दूसरा फैटल 4वे मैच होगा। इससे पहले रे मिस्टीरियो, एलए नाइट और कैमरन ग्राइम्स ने प्रोमो देते हुए अपनी जीत को हाइप किया।

अगले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस की वापसी होगी और साथ ही उनका जे उसो के साथ सैगमेंट भी देखने को मिलेगा।

#) WWE SmackDown में ओस्का vs बियांका ब्लेयर (विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बियांका ब्लेयर और ओस्का के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। इस बीच बेली, इयो स्काई और शार्लेट फैंस के बीच में से इस मैच को देख रही थीं। मुकाबले में कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल हुआ, लेकिन शुरुआत से ही ब्रॉल की उम्मीद की जा रही थी। अंत काफी चौंकाने वाला रहा। शार्लेट फ्लेयर ने पहले बेली पर किक लगाई और फिर स्काई ने फ्लेयर को रिंग पोस्ट पर धकेल दिया। हालांकि क्वीन के कारण मैच DQ के जरिए समाप्त हुआ। इसके बाद स्काई ने अपना ब्रीफकेस कैशइन करने का प्रयास किया, लेकिन ओस्का ने बेली पर मिस्ट फेंका और फिर अपनी चैंपियनशिप लेकर वहां से चली गईं।

विजेता: ओस्का ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया

इसी के साथ SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ