Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns को उनके भाई ने दिया बड़ा झटका, मौजूदा चैंपियन की दिग्गज के खिलाफ चौंकाने वाली हार

WWE SmackDown में रोमन रेंस की कमी काफी ज्यादा खली
WWE SmackDown में रोमन रेंस की कमी काफी ज्यादा खली
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड समापत हो गया है। पहले ही इस हफ्ते के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया था और शो में काफी कुछ देखने को मिला। रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस RK-Bro ने शो में दस्तक दी, लेकिन फैंस को रोमन रेंस (Roman Reigns) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की कमी काफी ज्यादा खली। आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन (SmackDown) में क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत RK-Bro ने की

Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने शो की शुरुआत की और कहा कि वो यहां द उसोज के चैलेंज का जवाब देने के लिए आए हैं। रैंडी ऑर्टन काफी फायर्ड अप दिखाई दिए और उन्होंने पूरे ब्लडलाइन (रोमन रेंस और द उसोज) के ऊपर निशाना साधा। बाद में उन्होंने द उसोज के टाइटल को यूनिफाइड करने के चैलेंज को स्वीकार कर लिया। RK-Bro जब पोज कर रहे थे तभी द उसोज ने रिडल पर अटैक कर दिया।

बैकस्टेज RK-Bro ने एडम पीयर्स से टाइटल यूनिफिकेशन मैच की मांग की। हालांकि एडम पीयर्स ने SmackDown में जिमी उसो vs रिडल मैच को बुक कर दिया।

#) WWE SmackDown में नेओमी vs रिया रिप्ली

इस मैच के दौरान लिव मॉर्गन और साशा बैंक्स भी रिंगसाइड पर मौजूद रहीं। नेओमी और रिया रिप्ली के बीच काफी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल भी किया और एक समय नेओमी ने रिया रिप्ली के फुल नेल्सन हिट कर दिया था। हालांकि रिप्ली ने रिकवर होते हुए रिपटाइड हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया। विमेंस टैग टीम चैंपियंस की एक हाफ को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

विजेता: रिया रिप्ली

बैकस्टेज हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस का अलग-अलग इंटरव्यू देखने को मिला। दोनों ने अपने पूर्व पार्टनर्स के ऊपर निशाना साधा। इस बीच अब ड्रू गुलक एक इंटरव्यूअर बन गए हैं।

#) WWE SmackDown में मैडकैप मॉस vs हम्बर्टो

एंजल द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा हम्बर्टो ने उठाया और मैडकैप मॉस के खिलाफ बढ़त बनाई। मॉस ने जबरदस्त वापसी की और शोल्डर टैकल किया। इसके बाद उन्होंने हम्बर्टो के ऊपर फॉलअवे स्लैम लगाया। अंत में मॉस ने हम्बर्टो को पंचलाइन हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया। एंजल ने अपने पार्टनर की मदद करने की काफी कोशिश की, लेकिन अंत में उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

विजेता: मैडकैप मॉस

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर का इंटरव्यू

ड्रू गुलक ने सबसे पहले SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को इंट्रोड्यूस कराया। उन्होंने शार्लेट से पूछा कि क्या वो हार्ट हिटिंग इंटरव्यू के लिए तैयार हैं? गुलक ने शार्लेट से आई क्विट चैलेंज मैच को स्वीकार नहीं करने के बारे में पूछा। द क्वीन ने कहा कि उन्होंने ऐसा रोंडा राउजी को प्रोटेक्ट करने के लिए किया। गुलक ने फिर कहा कि शार्लेट ने मेनिया में टैपआउट किया था। शार्लेट ने बात को घुमाते हुए गुलक पर ला दिया और उनसे पूछा क्या उन्होंने रेसलिंग हमेशा के लिए छोड़ दी है। शार्लेट ने कहा कि उनके DNA में क्विट करना नहीं है और वो एक विनर हैं। इसके बाद उन्होंने ड्रु गुलक पर पीछे से अटैक करते हुए उन्हें फिगर 4 लेगलॉक में जकड़ लिया। गुलक के पास टैपआउट और फिर आई क्विट कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। रेफरी को भी रिंग में आना पड़ा।

#) WWE SmackDown में सैमी जेन vs ड्रू मैकइंटायर

इस मुकाबले के शुरू होने से पहले सैमी जेन ने प्रोमो दिया और कहा कि वो ड्रू मैकइंटायर से डरते नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले हफ्ते वो ड्रू से नहीं भाग रहे थे और जेन ने अपनी जीत का दावा भी किया। मैच के शुरू होते ही जेन ने चालाकी दिखाने की कोशिश, लेकिन ड्रू मैकइंटायर इस बार उनके लिए तैयार थे। उन्होंने सैमी को कोई मौका नहीं दिया और दो बार वो क्लेमोर किक हिट करने के काफी करीब भी आए। हालांकि एक बार फिर जेन ने खुद को बचाया और फैंस एरिया की तरफ चले गए। मैकइंटायर ने एक बार फिर काउंटआउट के जरिए इस मैच को जीता।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

बैकस्टेज एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते सैमी जेन और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला लंबरजैक मैच में होगा।

#) WWE SmackDown में जिंदर महल vs रिकोशे (आईसी चैंपियनशिप मैच)

शैंकी भी इस मैच के लिए रिंगसाइड पर मौजूद थे। जिंदर महल ने मैच की शुरुआत में कंट्रोल हासिल किया, लेकिन रिकोशे ने भी जल्द ही पलटवार किया। महल ने खल्लास देने की कोशिश की। रिकोशे ने काउंटर कर दिया और रिकोइल हिट कर दिया। रिकोशे जब अपना फिनिशिर देने गए तभी शैंकी ने महल को रिंग के बाहर खींच लिया। रिकोशे ने महल और शैंकी के ऊपर अटैक किया। इसके बाद वो महल को रिंग में लेकर आए और उन्होंने अपना फिनिशर लगा दिया। रिकोशे ने पिन करते हुए जिंदर महल को हरा दिया।

विजेता: रिकोशे

बैकस्टेज बच ने न्यू डे के ऊपर अटैक कर दिया। इस ब्रॉल में शेमस और रिज हॉलैंड भी शामिल हो गए।

#) WWE SmackDown में रिडल vs जिमी उसो

इस मैच की शुरुआत में रिडल ने कंट्रोल हासिल किया, लेकिन जल्द ही जिमी उसो ने मैच में पकड़ बनाई और रिडल को मुश्किल में डाला। रैंडी ऑर्टन और जे उसो भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। जिमी उसो ने रिडल को स्टील स्टेप्स पर दे मारा और बैरिकेड के ऊपर सुपरकिक भी लगाई। रिडल ने पलटवार किया और अलग-अलग मूव्स का मिक्सचर लगाते हुए जिमी उसो को मुश्किल में डाला। रिडल टॉप रोप से अपने मूव को मिस कर गए और जिमी उसो ने उनके ऊपर समोअन ड्रॉप लगाया। जिमी उसो ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर अटैक कर दिया और जे उसो ने रिडल पर अटैक कर दिया। रेफरी यह नहीं देख पाए। रिंग के बाहर रैंडी ऑर्टन ने जे उसो को अनाउंसर टेबल पर पटक दिया। इससे जिमी का ध्यान भटक गया और रिडल ने जिमी उसो के ऊपर RKO लगा दिया। रिडल ने पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। रोमन रेंस की कमी उनके भाइयों को काफी खली।

विजेता: रिडल

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...