Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns को वापसी के बाद लगा झटका, भारतीय सुपरस्टार्स ने मचाया जबरदस्त बवाल

WWE SmackDown में रोमन रेंस को उनके भाइयों ने दिया बड़ा झटका
WWE SmackDown में रोमन रेंस को उनके भाइयों ने दिया बड़ा झटका
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE SmackDown का एक और एपिसोड खत्म हो गया है। इस एपिसोड के लिए पहले ही लंबरजैक मैच और जे उसो (Jey Uso) vs रिडल (Riddle) मैच का ऐलान कर दिया गया। इसके अलावा स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। रोमन रेंस (Roman Reigns) की भी शो में वापसी हुई। आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत एडम पीयर्स ने की

एडम पीयर्स और ड्रू गुलक ने SmackDown की शुरुआत की। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए दोनों मौजूद थे। शार्लेट फ्लेयर ने WrestleMania में अपनी जीत के बारे में बात की और एक बार फिर अपनी जीत का दावा किया। रोंडा राउजी ने भी साफ किया कि WrestleMania Backlash में उन्हें कोई नहीं रोक सकता। शार्लेट ने टेबल को फ्लिप करते हुए रोंडा राउजी पर केंडो स्टिक से अटैक कर दिया। हालांकि रोंडा राउजी ने पलटवार कर दिया और शार्लेट के ऊपर अटैक कर दिया। इस बीच गुलक ने दखल देते हुए रोंडा राउजी को कॉन्ट्रैक्ट दे दिया और शार्लेट को भागने का मौका मिल गया। रोंडा राउजी इससे खुश नहीं थीं और उन्होंने गुलक को आर्मबार में जकड़ लिया। इसके बाद रोंडा राउजी ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

#) WWE SmackDown में बच vs जेवियर वुड्स

बच का मुकाबला जेवियर वुड्स के खिलाफ हुआ। बच ने अर्ली कंट्रोल हासिल करना चाहा, लेकिन वुड्स ने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। दोनों सुपरस्टार्स ने इस बीच शानदार तरीके से एक दूसरे के मूव्स के खिलाफ काउंटर किया। शेमस, रिज हॉलैंड और कोफी किंग्सटन ने भी मैच में दखल दिया। अंत में जब बच डीडीटी देने तभी वुड्स ने रोलअप करते हुए बच को हरा दिया। एक बार फिर बच को हार का सामना करना पड़ा।

विजेता: जेवियर वुड्स

Where are you going, Butch?#SmackDown https://t.co/I6RM7jIG80

बैकस्टेज जिंदर महल और शैंकी ने आईसी चैंपियन रिकोशे को कंफ्रंट किया। शैंकी ने रिकोशे को मैच के लिए चैलेंज किया और आईसी चैंपियन ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

#) WWE SmackDown में गंथर vs टेडी गुड्स

गंथर ने मैच की शुरुआत बिग बूट का इस्तेमाल किया और फिर जबरदस्त अपरकट भी लगाया। गंथर ने सुपलेक्स भी लगाया और अंत में स्लीपर होल्ड में जकड़ने के बाद पावरबॉम्ब लगाया। गंथर ने बहुत ही आसानी से इस मैच को जीत लिया।

विजेता: गंथर

Consider the #SmackDown locker room on notice.@Gunther_AUT https://t.co/4bYjiEWnVS

जाया ली का एक प्रोमो देखने को मिला और उन्होंने कहा कि वो एक प्रोटेक्टर थीं, लेकिन कोई भी उनके प्रोटेक्शन के लायक नहीं है। इसी वजह से अब वो खुद को प्रोटेक्ट करेंगीं।

"I see no one worthy of my protection. Now, I protect myself."#SmackDown @XiaWWE https://t.co/muKhiavxOs

#) WWE SmackDown में जे उसो vs रिडल

रिडल और जे उसो के बीच अच्छा मुकाबला हुआ। मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार तरीके से अपने मूव्स का इस्तेमाल किया। मुकाबला रिंग के साथ बाहर भी देखने को मिला और एक समय जे उसो का पलड़ा काफी ज्यादा भारी था। रिडल ने इस बीच फ्लोटिंग ब्रो हिट किया, लेकिन किकआउट देखने को मिला। इस बीच जिमी उसो ने उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की। रैंडी ऑर्टन ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। जे उसो की रैंडी ऑर्टन के साथ बहस भी देखने को मिली और इससे उन्हें ही नुकसान हुआ। अंत में जब जे उसो स्पलैश देने गए तभी रिडल ने काउंटर करते हुए रोलअप कर दिया और इस मैच को जीत लिया। रोमन रेंस इस मैच को देख रहे थे और वो बिल्कुल भी खुश नहीं थे। रेंस की इस हफ्ते वापसी हुई और लेकिन उनके भाई की हार उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी।

विजेता: रिडल

#) WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियंस का सैगमेंट

कायला ब्रैक्सटन ने विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स और नेओमी का इंटरव्यू लिया। दोनों ने एक दूसरे की तारीफ की। उन्होंने दावा किया कि उनके पास कोई चैलेंजर ही नहीं है और इस बीच नटालिया-शायना बैजलर ने मैच में दखल दिया। इन दोनों ने चैंपियंस को चैलेंज किया और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया।

#) WWE SmackDown में मैडकैप मॉस vs एंजल

मैडकैप मॉस और एंजल का मुकाबला ज्यादा देर तक नहीं चला। इस मैच में ज्यादातर समय मॉस का ही दबदबा रहा और इस बीच हम्बर्टो ने इसमें दखल देने का प्रयास किया। एंजल को फाइटबैक करने का मौका मिला। मॉस ने हम्बर्टो पर भी अटैक ककर दिया और अंत में पंचलाइन हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने उनके ऊपर अटैक कर दिया और वो आंद्रे द जायंट ट्रॉफी लेकर चले गए।

विजेता: मैडकैप मॉस

Happy Corbin is absconding with the trophy! 😡#SmackDown @BaronCorbinWWE @MadcapMoss https://t.co/QCMeUwN4MR

बैकस्टेज रोमन रेंस अपने भाइयों से बात कर रहे थे तभी सैमी जेन ने वहां एंट्री की। उन्होंने रोमन रेंस को एकनॉलेज करते हुए उनकी तारीफ की। जेन ने कहा कि उन्होंने सुना है कि मैकइंटायर एवं Rk-Bro उनके और उनकी फैमिली के बारे में बेकार बातें कर रहे थे। जेन ने फिर कहा कि अपनी इज्जत वापस पाने के लिए उनका जीतना काफी जरूरी है और मदद की मांग की। रोमन रेंस ने इसके बाद द उसोज को इसका ध्यान रखने के लिए कहा।

#) WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs सैमी जेन (लंबरजैक मैच)

रैंडी ऑर्टन, रिडल, शिंस्के नाकामुरा, जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन, मंसूर, वाइकिंग रेडर्स, शेमस, रिज हॉलैंड जैसे सुपरस्टार्स इस मैच के लिए बतौर लंबरजैक शामिल हुए। ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन ने मैच के लिए एंट्री की। इस बीच द उसोज भी बाहर आ गए और इससे सैमी जेन काफी खुश दिखाई दिए। सैमी जेन ने भागने का प्रयास किया, लेकिन लंबरजैक ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया। शेमस और हॉलैंड ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया। लंबरजैक के बीच में आपस में ही लड़ाई हो गई और इस बीच द उसोज ने RK-Bro पर बुरी तरह अटैक कर दिया। सैमी जेन ने भागने की कोशिश की, लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें रोक लिया। शैंकी और जिंदर महल ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया। ड्रू मैकइंटायर ने सभी लंबरजैक के ऊपर छलांग लगा दी। सैमी जेन एक बार फिर क्राउड के बीच में से भाग गए। एडम पीयर्स ने ऐलान किया अगले हफ्ते सैमी जेन और मैकइंटायर के बीच स्टील केज मैच होगा। इस मैच के बाद भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल और शैंकी ने बवाल मचाते हुए मैकइंटायर पर अटैक कर दिया। हालांकि ड्रू ने फाइटबैक किया और जिंदर महल के ऊपर क्लेमोर किक लगाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now