Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने वापसी के बाद मचाया जबरदस्त बवाल, दिग्गज सुपरस्टार्स का किया गया बहुत ही बुरा हाल

WWE SmackDown में आखिरकार हुई रोमन रेंस की धमाकेदार वापसी
WWE SmackDown में आखिरकार हुई रोमन रेंस की धमाकेदार वापसी
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड खत्म हो गया और यह काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वापसी की और इसके अलावा भी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत रोमन रेंस ने की

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके कजिन द उसोज ने SmackDown की शुरुआत की। रोमन रेंस ने कहा कि पिछले हफ्ते वो छुट्टी पर थे और उनके नहीं रहने के कारण काफी लोगों के लिए हफ्ता अच्छा नहीं रहा। रेंस ने कहा कि लैसनर के लिए भी यह हफ्ता अच्छा नहीं रहा और उन्होंने द उसोज से पूछा पिछले हफ्ते न्यू डे के खिलाफ मिली हार को कैसे फिक्स करने वाले हैं। इस बीच न्यू डे ने एंट्री की और उन्होंने रोमन रेंस के साथ उनके गिमिक का भी मजाक बनाया। वुड्स ने जिमी उसो को चैलेंज किया कि अगर जिमी हारे तो उन्हें उनके सामने बेंड करना होगा और अगर वो हारते हैं तो वो ट्राइबल चीफ के सामने बेंड करेंगे। रोमन रेंस ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया था।

IT'S ON!Who will bend the knee when King Woods and Jimmy @WWEUsos collide TONIGHT on #SmackDown?@AustinCreedWins @TrueKofi @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/wi4dPlhCYw
🗣 BEND THE KNEE! 🗣 BEND THE KNEE! 🗣 BEND THE KNEE!#SmackDown @AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/FhGd5toqud
👉 👈"Which one of you got pinned in that match?" 👀#SmackDown #NewDay @WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle https://t.co/6b7nPQySNA
"I got the stroke. I got the juice around here. I make it happen."No lies detected. #HeadOfTheTable #SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/j4OcO2KI0B

#) SmackDown में नेओमी vs शायना बैज़लर

पिछले हफ्ते भी शायना बैज़लर और नेओमी के बीच मैच हुआ था, जिसका अंत काफी विवादित रहा था। इस हफ्ते एक बार फिर दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला हुआ। नेओमी ने शुरुआत में कंट्रोल हासिल किया, लेकिन जल्द ही शायना बैज़लर ने वापसी की और जब वो किरिफुदा क्लच देने गईं तभी नेओमी ने रोलअप करते हुए इस मैच को जीत लिया। हालांकि सोन्या डेविल ने आकर मैच को दोबारा शुरू कराया और शायना बैज़लर ने किरिफुदा क्लच में नेओमी को जकड़ते हुए सबमिशन के जरिए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: शायना बैज़लर

शॉट्जी ब्लैकहार्ट का इंटरव्यू हुआ, जिसमें उनसे पिछले हफ्ते उनके एक्शन के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि अब बहुत हो चुका है। वो टाइटल के लिए मौके गंवा चुकी हैं और SmackDown में आने के बाद अपनी पार्टनर को भी खो चुकी हैं। इसी के साथ बैंक्स के कारण उन्हें अपने करियर का सबसे बड़ा मैच भी हारना पड़ा। शॉट्जी ने साफ किया कि अब बैंक्स ही उनका टारगेट हैं और इसके लिए अब उन्हें टैंक की भी जरूरत नहीं है।

"I am going to run over @SashaBanksWWE and anyone else who gets in my way." - @ShotziWWE #SmackDown https://t.co/NP60zXa6ln

#) SmackDown में एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो vs सिजेरो और मंसूर

एंजल गार्जा और कारिलो ने शुरूआत से ही मंसूर के ऊपर दबाव बनाते हुए कंट्रोल हासिल किया। मंसूर ने मुश्किल से अपने पार्टनर सिजेरो को टैग देते हुए खुद को बचाया। सिजेरो ने जबरदस्त मूव्स के जरिए अपनी टीम की मैच में वापसी कराई और उन्होंने गार्जा को सिजेरो स्विंग भी दिया। कारिलो ने उनके ऊपर अटैक किया और इस मूव को तोड़ा। अंत में गार्जा ने सिजेरो को सबमिशन मूव में जकड़ा और कारिलो ने ड्रॉपकिक लगाकर अपने दुश्मन को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो

.@WWECesaro is ON FIRE, you know what that means... trouble for #LosLotharios! #SmackDown https://t.co/u9osZRtpEg

#) SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs रिकोशे

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते भी ओपन चैलेंज दिया और इसे रिकोशे ने स्वीकार किया। मैकइंटायर ने शुरुआत से ही रिकोशे के ऊपर दबदबा बनाया और कई जबरदस्त मूव्स भी लगाए। इस बीच बैकस्टेज अली बहुत ध्यान से इस मैच को देख रहे थे। मैकइंटायर जब टॉप रोप पर थे, तभी रिकोशे ने ड्रॉपकिक के जरिए मैच में वापसी की। रिकोशे ने सुपरकिक लगाई, लेकिन अंत में मैकइंटायर ने क्लेमोर किक देते हुए रिकोशे को पिन करके इस मैच को जीत लिया।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

#) SmackDown में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन vs द वाइकिंग रेडर्स

हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस सबसे पहले हैप्पी टॉप सैगमेंट लेकर आए और इसमें उनके गेस्ट वाइकिंग रेडर्स थे। कॉर्बिन और मॉस ने अपने गेस्ट का बुरी तरह मजाक बनाया। इस बीच छोटा ब्रॉल हुआ और दोनों टीमों के बीच मैच को बुक किया गया। दोनों टीमों के बीच यह टैग टीम मुकाबला ज्यादा देर तक नहीं चला और ज्यादातर समय वाइकिंग रेडर्स का ही दबदबा देखने को मिला। मुकाबले के अंत में जब वाइकिंग रेडर्स अपना फिनिशर देने वाले थे तभी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस वहां से चले गए। वाइकिंग रेडर्स ने इस मैच को काउंट आउट के जरिए जीता।

विजेता: वाइकिंग रेडर्स

Happy Corbin and Madcap Moss have apparently had their fill of the #VikingRaiders for tonight.#SmackDown @BaronCorbinWWE @riddickMoss @Erik_WWE @Ivar_WWE https://t.co/sYtE4lbRI7

सैमी जेन ने एंट्री की और Hit Row को दिखाया कि आखिर किस तरह एंट्री की जाती है। उन्होंने कहा कि उनके अंडर Hit Row भी अच्छे से यह कर सकते हैं। Hit Row ने भी एंट्री करते हुए सैमी जेन की एंट्रैंस का मजाक बनाया। सैमी जेन ने यहां से बैकस्टेज जाना ही सही समझा।

#) SmackDown में किंग वुड्स vs जिमी उसो

WWE SmackDown के मेन इवेंट में किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच जबरदस्त मैच हुआ। जे उसो जरूर अपने भाई के साथ आए हैं, लेकिन रोमन रेंस बाहर नहीं आए। वुड्स और जिमी उसो ने एक दूसरे के खिलाफ काफी जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल करते हुए सभी को काफी एंटरटेन किया। इस बीच कोफी और जे ने अपने पार्टनर को अच्छे से सपोर्ट भी किया। जे उसो ने वुड्स का ध्यान भटकाया और जिमी ने टॉप से शानदार मूव वुड्स को दिया। वुड्स ने किकआउट करते हुए खुद को मैच में बनाए रखा। जिमी उसो ने दो मौकों पर अपने मूव को मिस किया, लेकिन इसके बावजूद वो रोलअप के जरिए जीत हासिल करने के काफी करीब आए। जे उसो ने अपने भाई की मदद करनी चाही, लेकिन रेफरी ने इसे देख लिया। बाद में वुड्स ने जिमी उसो को पिन करते हुए इस मैच को जीत मिला। मैच के बाद शर्त के मुताबिक जिमी उसो नी बेंड करने गए, लेकिन रेंस ने आकर वुड्स को सुपरमैन पंच दे दिया। नंबर्स अटैक के आगे द न्यू डे टिक नहीं पाए। रेंस ने कोफी किंग्सटन को स्पीयर भी दिया। रोमन रेंस और द उसोज ने मिलकर कोफी किंग्सटन और वुड्स का बहुत ही बुरा हाल कर दिया।

विजेता: किंग वुड्स।

A HUUUUUGE leg drop from King Woods! #SmackDown @AustinCreedWins https://t.co/55LATFsMSg

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now