Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns ने दिग्गज का बनाया मजाक, टॉप चैंपियन को मिली बुरी तरह हार

WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद यह स्मैकडाउन (SmackDown) का पहला एपिसोड था। WWE ने SmackDown में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

- WWE SmackDown की शुरुआत में रोंडा राउजी का सैगमेंट

SmackDown की शुरुआत में रोंडा राउजी का इंटरव्यू सैगमेंट हुआ। रोंडा ने अपनी हार के बारे में बात की और बाद में फ्लेयर को WrestleMania Backlash में 'आई क्विट' मैच के लिए चैलेंज किया। शार्लेट बड़ी स्क्रीन पर नजर आईं और उन्होंने इस दौरान रोंडा की बेइज्जती करते हुए चुनौती को अस्वीकार किया। रोंडा ने बताया कि वो किसी ने किसी तरह से मैच को हासिल कर लेंगी।

No loopholes. No excuses.@RondaRousey wants @MsCharlotteWWE in an "I Quit" Match at WrestleMania Backlash! #SmackDown https://t.co/O7Boaz9Ehj

बैकस्टेज शेमस और रिज हॉलैंड ने बच को मैच के पहले उत्साहित किया।

- बच vs जेवियर वुड्स

मैच के पहले न्यू डे ने प्रोमो कट करते हुए हील स्टार्स की बेइज्जती की। बच और जेवियर वुड्स के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। उन्होंने मिलकर काफी ज्यादा प्रभावित किया। कई अच्छे मूव्स देखने को मिले लेकिन अंत में जेवियर ने रोल-अप की मदद से बच को पिन किया और जीत हासिल की। मैच के बाद बच ने गुस्से में आकर शेमस और रिज पर हमला किया लेकिन बाद में दोनों स्टार्स ने उन्हें शांत कराया। बच को अपने पहले मैच में हार मिली।

नतीजा: जेवियर वुड्स की जीत हुई

बैकस्टेज एडम पीयर्स और सैमी जेन नजर आए। सैमी जेन ने अपनी रिस्पेक्ट हासिल करने के लिए कहा कि जो भी गेट से पहले बाहर निकलेगा, वो उसे मैच में हराएंगे। गेट में से ड्रू मैकइंटायर निकले और मैच आधिकारिक रूप से तय हो गया।

- गंथर vs जोई अलोंजो

पूर्व NXT सुपरस्टार गंथर ने मेन रोस्टर डेब्यू किया और उनका लोकल टैलेंट के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में उनका पलड़ा भारी रहा और अंत में उन्होंने पावरबॉम्ब लगाकर मैच में जीत हासिल की।

नतीजा: गंथर की जीत हुई

Consider the #SmackDown locker room on notice.@Gunther_AUT https://t.co/naBkGhg2Xx

बैकस्टेज रेचल रॉड्रिगेज का सैगमेंट देखने को मिला। पूर्व NXT विमेंस चैंपियन का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ। एंजल और हम्बर्टो ने आकर उनका स्वागत करने की कोशिश की लेकिन रेचल ने दोनों को जाने के लिए कहा।

- SmackDown में हैप्पी टॉक सैगमेंट

हैप्पी कॉर्बिन अपनी हार से निराश थे और उन्होंने इसका कारण मैडकैप मॉस को बताया। मॉस ने माफी मांगी और फिर कॉर्बिन ने उन्हें जोक्स सुनाने के लिए कहा। शुरुआत में कॉर्बिन को जोक्स पसंद नहीं आए और इसी वजह से मॉस ने उनका ही मजाक बनाने का निर्णय लिया। इसी कारण कॉर्बिन ने मैडकैप पर हमला किया और दोनों के बीच ब्रॉल हुआ। अंत में मॉस का पलड़ा भारी रहा।

बैकस्टेज जिंदर महल और एडम पीयर्स बहस कर रहे थे। जिंदर ने मैच की मांग की और इस बीच रोंडा ने एंट्री की और 'आई क्विट' मैच के बारे में पूछा। पीयर्स ने कल जवाब देने का कहा।

- ड्रू मैकइंटायर vs सैमी जेन

ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन का सिंगल्स मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। यहां ड्रू का पलड़ा ज्यादातर समय भारी रहा। सैमी ने भागने की कोशिश की लेकिन ड्रू उन्हें पकड़कर रिंग में लाए। वो अपना फिनिशर लगाने वाले थे लेकिन सैमी क्राउड एरिया में चले गए। 10 काउंट तक वो रिंग में नहीं आए और इसी कारण काउंटआउट से स्कॉटिश सुपरस्टार की जीत हुई।

नतीजा: मैकइंटायर की जीत हुई

लेसी इवांस ने वीडियो पैकेज में अपने सफर के बारे में बताया। यह काफी अच्छा सैगमेंट रहा।

मैच के पहले लिव मॉर्गन का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने अपनी जीत का दावा किया।

- साशा बैंक्स vs लिव मॉर्गन

साशा बैंक्स और लिव मॉर्गन ने मिलकर काफी शानदार काम किया। उनका यह मुकाबला कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स से भरा हुआ था। मैच में साशा बैंक्स जीत के काफी करीब थीं लेकिन अंत में रोल-अप की मदद से चैंपियन को पिन करते हुए लिव ने बड़ी जीत हासिल की।

नतीजा: लिव मॉर्गन की जीत हुई

- रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस ने प्रोमो कट करते हुए फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। रोमन ने बताया कि उनके पास डबल चैंपियनशिप है और वो द उसोज़ को भी दो टाइटल्स के साथ देखना चाहते हैं। उन्होंने उसोज़ को Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के लिए कहा। इतनी देर में शिंस्के नाकामुरा आए। रोमन ने कहा कि नाकामुरा को अपने साथी की कमी खल रही होगी। बाद में रोमन ने बताया कि वो शिंस्के को समझते हैं और उन्होंने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को गले लगा लिया। उसोज़ ने इसी दौरान नाकामुरा को सुपरकिक लगाई।

"It's time that we unify the Tag Team Championships as well."#SmackDown #TheBloodline @WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle https://t.co/7uikk4Nl4N

इस तरह से SmackDown के जबरदस्त एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...