Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 1 जनवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.18K   //    02 Jan 2019, 07:43 IST

Enter caption

फैटल 5वें मैच(नंबर वन कंटेंडर मैच इन WWE चैंपियनशिप)

रैंडी ऑर्टन, समोआ जो, मुस्तफा अली, एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो रिंग में आ गए है। मैच भी शुरू हो गया है। एजे स्टाइल्स ने रैंडी को पकड़ कर मारना शुरू कर दिया है। अली ने एजे को रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन एजे ने अली को रिंगपोस्ट में मार दिया। रैंडी ने इसके बाद अली को डीडीटी मारने की कोशिश की लेकिन उन्होंने ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद अली को कवर रैंडी ने किया लेकिन समोआ ने आकर बचा लिया है। रे मिस्टीरियो इसके बाद एजे के ऊपर कूद गए लेकिन एजे ने उन्हें पकड़ लिया। रे ने एजे को रिंग के बाहर कर दिया। रैंडी ने इसके बाद रे को पॉवरस्लैम मार दिया।

रे और अली रिंग में अब बचे है। रे ने कॉर्नर पर ले जाकर अली को पंच मारने शूरू कर दिए है। अली ने भी शानदार फोरऑर्म रे को मार दिया है। अली ने इसके बाद समोआ जो भी डीडीटी मार दिया। अली को अब समोआ ने कोकिना क्लच लगा दिया। लेकिन रे ने आकर बचा लिया। रैंडी ऩे आकर रिंग में शानदार आरकेओ अली को मारकर कवर किया लेकिन रे ने बचा लिया। रे ने किक मारकर रैंडी को रिंग के बाहर कर दिया। समोआ जो ने पॉवरबॉम्ब मारने की कोशिश रे को की। लेकिन रे ने समोआ जो को भी फ्लोर पर फेंक दिया। एजे ने इसके बाद बाद रैंडी ऑर्टन को अपना फिनिशिंग मूव देकर कवर किया और ये मैच जीत लिया है।




बैकस्टेज

बैकस्टेज में असुका से ट्रिपल एच मिले। और उन्होंने बधाई दी। असुका से पूछा की अगला प्रतिद्ंवदी कौन होगा। असुका ने कहा की कोई भी उनके लिए तैयार नहीं है। इसके बाद पहले शार्लेट और फिर कार्मेला ने अपनी दावेदारी पेश की। अंत में बैकी ने आकर कहा कि मैं ही हूं जो असुका को चैलेंज कर सकती हूं। ट्रिपल एच ने इसके बाद बोल दिया कि इसके बार में निर्णय बाद में लिया जाएगा।


जॉन सीना, बैकी लिंच vs अलमास, वेगा

ये मैच शुरू हो गया है। काफी दिनों बाद फैंस रिंग में लड़ते हुए देख रहे है। बैकी लिंच भी उनके साथ है। ये मैच काफी लंबा चला। दोनों टीमों के सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कई बार रोलअप किया तो कई बार मूव्स लगाए। खासतौर बैकी लिंच और जॉन सीना ने कई बार कवर करने की कोशिश की। सीना इस बार कुछ ज्यादा ही फिट लग रहे है। और उन्होंने अपने मूव्स से दिल जीत लिया है। मैच के अंत में अलमास ने सीना को किक मार दी है। लेकिन बैकी लिंच ने आकर पहले उन्हें रिंग के बाहर फेंका और फिर वेगा पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है। रिंग के बाहर जॉन सीना ने बैकी लिंच से हाथ मिलाया। लेकिन बैकी ने हाथ नहीं मिलाते हुए कमेंट कर वहां से चली गई।

Advertisement

जॉन सीना की वापसी

जॉन सीना ने शानदार एंट्री कर ली है।

जॉन सीना: सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं। काफी टाइम हो गया है। रैसलमेनिया के टाइम पर यहां पर आया था। लेकिन एक साल उस बात को हो गया है। इसके अलावा मेरी पर्सनल लाइफ भी फैंस के बीच इस साल रही है। मैंने बच्चों के ऊपर एक किताब लिखी जिसके लिए मुझे गर्व होता है। मैं 6 महीने चाइन में रहा। वहां काफी मजा आया। और जो मेरा नया हेयरकट वो एक अच्छा आइडिया था क्योंकि वहां बहुत ठंडा था।मैं अभी भी यहां पर हूं लेकिन क्यों ये बात समझ नहीं आई। फैंस ये बात मुझसे पूछते रहते है। मैं यहां पर क्यों और किसलिए हूं पता नहीं लेकिन जो 30 सेकंड का म्यूजिक बजता है वो काफी खास है।

इसके बाद सीना ने निकी बैला का नाम भी लिया लेकिन इतने में बैकी लिंच की एंट्री हो गई। वो रिंग में सीना से मिली। फैंस ने उनके नाम के चैंट्स लगानेे शुरू कर दिए है। बैकी लिंच ने इसके बाद अपने बारे में बताया। और थोड़ा बहुत सीना की बेइज्जती भी कर डाली। इसके बाद अलमास और वेगा भी आ गए है। अलमास ने आकर जॉन सीना के बारे में उल्टा कहना शुरू कर दिया। साथ ही विंस मैकमैहन को भी लताड़ लगाई। इसके बाद सीना गुस्से में आ गए और उन्होंने भी इस जवाब अलमास को दे दिया। सीना ने मिक्स मैच के बारे में कह दिया और ये मैच शुरू भी हो गया।



सोन्या डेविल vs नेओमी

दोनों रिंग मे मौजूद है। मुकाबला शुरू हो चुका है। शुरू में ही नेओमी ने सोन्या को किक मारनी शुरू कर दी है। लेकिन सोन्या डेविल ने भी चतुराई दिखाते हुए नेओमी को गिरा दिया है। ये मैच ज्यादा लंबा चला नहीं। क्योंकि रिंग कॉर्नर पर दखलअंदाजी करने के लिए मैंडी रोज खड़ी हुई थी। जिससे नेओमी खुश नहीं थी। लेकिन सोन्या ने इसका फायदा उठाकर ये मैच जीत लिया है।


रूसेव डे का सैलिब्रेशन

रिंग में रूसेव डे का जबरदस्त चैंट्स चल रहा है। रूसेव भी लाना के साथ रिंग में आ गए है। रूसेव ने रिंग में आकर अपने बारे में बताया कि कैसे उन्होंने मेहनत कर यूएस चैंपियनशिप हासिल की। रूसेव ने ये भी कहा कि अब वो किसी को भी इस चैंपियनशिप के लिए हरा सकते है। साथ ही साथ इस जीत का श्रेय रूसेव ने लाना को भी दिया और उन्हें धन्यवाद दिया। फैंस का भी धन्यवाद रूसेव ने दिया। और इसके बाद चैंट्स शुरू हो गया। अचानक पीछे से आकर नाकामुरा ने अटैक कर दिया। लाना ने जाकर नाकामुरा को रोकने की कोशिश की। लेकिन उन्हें भी धक्का दे दिया गया। रूसेव ने संभलने की कोशिश की लेकिन नाकामुरा ने अपना फिनिशिंग मूव मार दिया है। फैंस उन्हें बू कर रहे है।


समोआ जो vs जैफ हार्डी

सबसे पहले जैफ हार्डी रिंग में आए और फिर समोआ जो भी आ गए है। रिंग में मुकाबला दोनों के बीच शुरू हो चुका है। जैफ हार्डी ने समोआ जो पर अटैक कर दिया है। और शानदार दो क्लोजलाइन देकर शुरू में ही कवर किया।लेकिन समोआ जो ने भी जैफ के फेस में मारकर कॉर्नर पर फेंक दिया है।

समोआ जो और जैफ हार्डी ने इसके बाद लगातार एक दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिए है। जैफ हार्डी ने रोलअप करन की भी कोशिश की। समोआ जो ने भी कोकिना क्लच लगाया लेकिन जैफ हार्डी लगातार बच गए। समोआ जो ने इसके बाद अपना तगड़ा फिनिशिंग मूव लगातार जैफ हार्डी को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रैफरी ने दस का काउंट शुरू कर दिया । लेकिन अंत तक जैफ अंदर आ गए। अंदर आते ही मौका पाकर समोआ जो ने कोकिना क्लच लगा दिया। और ये मैच जीत लिया है।


न्यू डे का न्यू ईयर सैलिब्रेशन

न्यू डे ने रिंग में आकर न्यू ईयर का जश्न फैंस के साथ मनाया। और साथ ही इस बात का एलान किया कि न्यू डे के तीनों सुपरस्टार्स इस साल रॉयल रंबल का हिस्सा होंगे।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं.WWE 2019 में प्रवेश कर चुका है और ये नए साल का पहला एपिसोड होगा। जिसमें फैंस को एक्शन, ड्रामा और रोमांच देखने को मिलने वाला है। जॉन सीना की वापसी होने वाली है और ब्लू ब्रांड में बड़े सुपरस्टार्स को चैलेंज कर सकते हैं।

इसके अलावा यूएस चैंपियनशिप को लेकर स्टोरीलाइन आगे बढ़ेगी। लास्ट एपिसोड में देखा गया था कि कैसे स्टाइल्स ने मैकमैहन को मुक्का मारा था। अब नए साल की पहली स्मैकडाउन में उस कहानी का आगाज होगा। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...