Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 1 नवंबर 2019

न्यूज़
Timeless

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

डेनियल ब्रायन Vs एडम कोल (NXT चैंपियनशिप मैच)

दोनों रेसलर्स रिंग में पहुंच चुके हैं। एक जबरदस्त एक्शन वाला मैच शुरु हो चुका है। दोनों एक दूसरे पर अपने मूव लगा रहे हैं लेकिन किसी को ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स कमेंट्री टेबल पर बैठे हुए हैं। ब्रायन ने कोल पर सर्फबॉर्ड लॉक लगा दिया है लेकिन कोल हार मानने को तैयार नहीं है।

अब दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को सुपलेक्स मारने की तैयारी में है। कोल ने मैच में पकड़ बना ली है और उन्होंने ब्रायन के पैर को लॉक कर लिया है। जबरदस्त वापसी करते हुए ब्रायन ने मैच में काउंटर किया और सुपलेक्स के साथ साथ हेडबट भी मार दिया है । ब्रायन ने सबमिशन में पकड़ लिया है लेकिन कोल टैप आउट नहीं कर रहे हैं, ट्रिपल एच भी अपनी चेयर से उठ गए हैं।

ब्रायन ने अब कोल को फेस लोक में पकड़ा है लेकिन कोल ने किसी तरह खुद को बाहर निकाला और फिर ब्रायन को सुपरकिक और फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। ये एक शानदार मैच था। मुकाबले के बाद पूरा NXT रोस्टर रिंग में हैं जबकि ट्रिपल एच से रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज के लिए सावधान किया है।

विजेता -एडम कोल


मैंडी रोज- सोन्या डेविल Vs रिया रिप्ली-टीगन नॉक्स

ये मैच काफी छोटा हुआ। फैंस को समझ नहीं आया कि इस मुकाबले में क्या हो रहा है। एक वक्त नॉक्स ने सोन्या डेविल को उठाकर कमेंट्री टेबल पर पटक दिया था। जिसके बाद मैंडी रोज को रिया रिप्ली ने कवरलिफ में पकड़ा और जीत दर्ज की।

Advertisement

विजेता-रिया रिप्ली और टीगन नॉक्स


बैकस्टेज

ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स सर्वाइवर सीरीज को लेकर बात कर रहे थे कि डेनियल ब्रायन वहां पहुंचे। ब्रायन ने ट्रिपल एच को मैच के लिए चैंलेज किया। लेकिन ट्रिपल एच ने कहा कि वो रेसलिंग रिंग गियर के साथ नहीं है लेकिन वो किसकी को जानते हैं जो ये मैच लड़ सकता है। जिसके बाद NXT चैंपियल एडम कोल वहां आए और दोनों का मैच मेन इवेंट के लिए बुक किया गया।



द मिज और टॉमैसो सिएम्पा

द मिज टीवी का सैगमेंट था लेकिन सिएम्पा ने वापरी करते हुए मिज को काफी कुछ बोला। जिसके बाद दोनों का मैच बुक किया गया। ये मुकाबला काफी धमाकेदार हुआ । मिज ने जीत के लिए रनिंग नी मारी जबकि सिएम्पा ने डीडीटी खाने के बाद भी किक आउट कर दिया था। मिज ने नेक ब्रेकर मारकर कंट्रोल कर लिया था लेकिन सिएम्पा ने मैच में वापसी की और मिज पर अटैक करना शुरु किया। मैच के दौरान सिएम्पा ने मिद को अपने सबमिशन में पकड़ लिया था। वहीं सिएम्पा पर मिज डाइविंग मूव लगाना चाहते थे लेकिन सिएम्पा ने काउंटर जीत दर्ज की।

विजेता- टॉमैसो सिए्म्पा



सैमी जेन का सैगमेंट

सैमी जेन अपना सैगमेंट कर रहे थे कि NXT के सुपरस्टार्स कीथ ली और मैट रिडल वहां आ गए और उन्होंने सैमी जेन को काफी मारा। ये इसलिए क्योंकि एलान हो गया है कि सर्वाइवर सीरीज में अब WWE के तीनों ब्रांड होंगे।



बेली vs निकी क्रॉस

स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली और निकी क्रॉस रिंग में आ चुकी हैं। निकी क्रॉस बार बार अटैक कर रही हैं लेकिन बेली ने काउंटर करते हुए ये मैच जीत लिया और टाइटल रिटेन किया। ये क्या NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर आ गई हैं उन्होंने रिंग के बाहर साशा बैंक्स को मारा , फिर निकी को अपना शिकार बनाया और अब चैंपियन बेली को ढेर कर दिया है। सर्वाइवर सीरीज की शुरुआत हो गई हैं।

विजेता -बेली




ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

क्राउन ज्वेल में धमाकेदार जीत के बाद ब्रॉक आए हैं। उनके साथ पॉल हेमन भी है। पॉल ने बताया कि लैसनर के कैसे केन वैलासकेज को टैप आउट के लिए मजूबर कर दिया है लेकिन सबसे बेकार बात जो उन्हें लगी वो ये थी कि रे मिस्टीरियो ने उनपर अटैक किया। अब विंस तैयार नहीं है मिस्टीरियो और ब्रॉक के मैच के लिए क्योंकि दोनों अलग ब्रांड के हैं इसलिए ब्रॉक अब रॉ में जा रहे हैं और स्मैकडाउन का साथ छोड़ रहे हैं।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। क्राउन ज्वेल काफी अच्छा शो था और उसको लेकर फैंस काफी उत्साहित थे। इस शो में कुछ ऐसे फैसले हुए जिसने फैंस को हैरान कर दिया था। स्मैकडाउन इसकी वजह से काफी अच्छा शो होगा और इसमें काफी सैगमेंट होंगे तो एक्शन भी अच्छा होगा। ऐसे में कई प्रोमोज, मैच और कुछ अद्भुत पलों के साथ साथ रेसलर्स क्राउन ज्वेल के बारे में भी बात करेंगे। इसमें नटालिया और लेसी इवांस के बीच रियाद, सऊदी अरेबिया में हुआ मैच सबकी जुबान पर होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...