Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 10 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
7.15K   //    Timeless

रोमन रेंस
रोमन रेंस

चैड गेबल बनाम शेन मैकमैहन (किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट सेमीफाइनल मैच) - स्पेशल रेफरी - केविन ओवेंस

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। चैड गेबल ने मैच के शुरू होते ही उसे जीत लिया है लेकिन शेन मैकमैहन ने तुरंत ही इस मैच को 2 आउट ऑफ 3 फाल्स बना दिया है। अब मैच दोबारा से शुरू हो गया है। इस नई शर्त के साथ शुरू हुए मैच में शेन मैकमैहन ने बढ़त बना ली है। चैड ने शेन को पिन करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान केविन ने काउंट करने में देर की जिसकी वजह से शेन ने किकआउट कर दिया।

चैड ने एक मूनसॉल्ट के जरिए पिन करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान केविन ने एक स्लो काउंट किया। शेन ने तुरंत एक पिन करने की कोशिश की, लेकिन चैड ने किकआउट कर दिया।

शेन ने एक कुर्सी का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि वो एक ऐसा करते चैड ने शेन पर एंकल लॉक अप्लाई कर दिया और शेन को टैप करना पड़ा।

विजेता - चैड गेबल

मैच के बाद शेन ने केविन को नौकरी से निकाल दिया है। आज का शो आनेवाले हफ्तों के शो का रोमांच बढ़ाएगा, लेकिन इस मैच के साथ आज का स्मैकडाउन खत्म होता है।


कोफी किंग्सटन का सैगमेंट

कोफी रिंग में आ गए हैं। वो अपने करियर के उस पल की बात कर रहे हैं जिसमें उन्होंने रैंडी को हराया था। रैंडी ने अपने विरोधी पर शब्दों और चेयर से वार करना चाहा है लेकिन वो उसमें नाकामयाब रहे हैं। कोफी ने रैंडी पर वार कर दिया है। ये लड़ाई रिंग से फैंस के बीच पहुंच गई है। कोफी ने फिर से रैंडी पर वही मूव कर दी है जो उन्होंने 10 साल पहले द वाइपर के नाम से जाने जानेवाले रैंडी पर की थी।


बेली बनाम एंबर मून

दोनों रेसलर्स रिंग में और शार्लेट कमेंट्री डेस्क पर आ गई हैं। बेली ने मैच में शुरुआत में बढ़त बनाई हुई है। इस बीच एंबर ने अपने मूव्स से बेली को मुश्किल में ड़ाल दिया है, लेकिन चैंपियन ने उनको हराकर मैच जीत लिया है। शार्लेट रिंग में जाकर चैंपियन को बधाई देने की कोशिश करती हैं लेकिन बेली रिंग से बाहर चली गई हैं।

Advertisement

विजेता - बेली


एरिक रोवन का सैगमेंट

एरिक रिंग में आ गए हैं। वो कह रहे हैं कि लोगों को लग रहा है कि उन्हें कोई कंट्रोल करता है, जबकि ये सब गलत है। उन्होंने रोमन रेंस पर वार किया था। इससे पहले कि वो कुछ कहते रोमन रिंग में आ गए हैं और उन्होंने एरिक पर वार कर दिया है। इनके बीच की लड़ाई फैंस के बीच पहुंच गई है। एक सुपरमैन पंच से एरिक फैंस के बीच में गिर गए हैं। एरिक ने वापसी करते हुए एक फैन को सिक्योरिटी पर पटक दिया है।

एरिक ने अपने वार से रोमन को नीचे गिरा दिया है। रोवन ने रेंस को रैंप पर पीटने की कोशिश की, लेकिन रोमन ने एरिक पर वार कर दिया है। एरिक तुरंत ही उठ खड़े हुए हैं और उन्होंने कैमरे से रोमन पर वार कर दिया है।


बैकस्टेज

शेन मैकमैहन ने अपने मैच के लिए केविन ओवेंस को स्पेशल रेफरी बनाया है।


हैवी मशीनरी बनाम लोकल रेसलर्स

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया। एक कैटरपिलर की मदद से हैवी मशीनरी ने मैच को जीत लिया है।

विजेता - हैवी मशीनरी


बैकस्टेज

एंबर मून ने बेली को उनके व्यवहार के लिए नसीहत दी है। वो आज के मैच में चैंपियन को काफी बुरी तरह से पीटने की बात कह रही हैं।


मैंडी रोज़ बनाम निकी क्रॉस

मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल रिंग में आ गई हैं। मैंडी निकी पर भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। एलेक्सा ब्लिस रैंप पर जबकि निकी क्रॉस रिंग में आ गई हैं। ये मैच शुरू हो गया है। मैंडी ने निकी पर स्लैम हिट कर दिया है। इस समय रोज़ ने क्रॉस पर बढ़त बनाई हुई है। मैंडी कह रही हैं कि निकी कभी भी उनके जैसा नहीं दिख सकती हैं।

इस पिटाई के बावजूद निकी काफी उत्साहित हैं। वो टॉप रोप से मैंडी पर वार करने की कोशिश करती हैं लेकिन सोन्या के दखल की वजह से ऐसा नहीं हो पाया है। निकी ने मैंडी को पिन कर दिया है।

विजेता - निकी क्रॉस


बैकस्टेज

शेन मैकमैहन ने खुद को चैड गेबल का विरोधी घोषित किया है।


एंड्राडे बनाम द मिज़

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। शिंस्के नाकामुरा कमेंट्री पर हैं, लेकिन वो एक अलग ही भाषा में बात कर रहे हैं जो कोरी ग्रेव्स के अलावा किसी की समझ में नहीं आ रही है। मिज़ ने शुरुआत में मैच में बढ़त बना रखी है। इस बीच एंड्राडे की मैनेजर जेलिना वेगा ने अपने क्लाइंट की मदद की लेकिन मिज़ ने फिर भी बढ़त बनाई हुई है। मिज़ ने इट किक्स की मदद से अपने विरोधी पर वार कर दिया है और उन्होंने बढ़त बना ली है। मिज़ ने एंड्राडे को शिंस्के के ऊपर फेंक दिया है।

एंड्राडे ने अपने विरोधी को जेलिना की मदद से हराने की कोशिश की, लेकिन स्कल क्रशिंग फिनाले की मदद से ए-लिस्टर के नाम से जाने जानेवाले मिज़ ने जीत दर्ज कर ली है। शिंस्के नाकामुरा ने मिज़ पर वार कर दिया है।

विजेता - द मिज़


बैकस्टेज

शेन मैकमैहन जल्द ही चोटिल इलायस की जगह चैड गेबल के नए विरोधी की घोषणा करेंगे।


द अंडरटेकर का सैगमेंट

द अंडरटेकर रैंप से रिंग में आ चुके हैं। फैंस उन्हें चीयर कर रहे हैं। डैडमैन के नाम से जाने जानेवाले टेकर कह रहे हैं कि वो पिछले 30 साल से इस रिंग में आते रहे हैं, लेकिन वो नहीं जानते कि वो कितनी बार ऐसा कर सकेंगे। उनके मुताबिक फैंस को हर उस सुपरस्टार, हीरो और रेसलर के बारे में याद रखना चाहिए जिनपर उन्होंने विजय पाई।

सैमी जेन ने टेकर के प्रोमो को कट कर दिया है। टेकर इस बात से काफी नाराज़ दिख रहे हैं। सैमी कह रहे हैं कि उनके मुताबिक अंडरटेकर एक लेजेंड हैं। उनके करिज़्मा ने ही गार्डन के टिकट सेल्स को बेहतर किया है। सैमी कह रहे हैं कि आज का स्मैकडाउन उन्हें ओपन करना चाहिए था क्योंकि वो फ्यूचर हैं। फैंस 'यू सक' के चैंट्स के साथ उनका आदर कर रहे हैं। सैमी कह रहे हैं कि टेकर को शो छोड़कर चले जाना चाहिए।

टेकर रिंग छोड़कर जाने ही वाले थे कि उन्होंने वापसी करके सैमी को चोकस्लैम दे दिया है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। अंडरटेकर आनेवाले हैं और साथ ही किंग ऑफ़ द रिंग मैच भी होंगे। रोमन रेंस पर पिछले हफ्ते एरिक रोवन ने वार किया था, तो ये देखना होगा कि क्या बिग डॉग के नाम से जाने जानेवाले रोमन अपने विरोधी पर वार करेंगे।

अगर वार की बात करें तो पिछले कुछ हफ्तों में रंडी ऑर्टन ने कोफी किंग्सटन पर भी प्रोमोज और रिवाइवल की मदद से वार किया है। इसकी वजह से कोफी को एक बढ़त मिली क्योंकि उनके बेबीफेस किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। क्या वो रैंडी को कोई जवाब देंगे या उनपर वार करेंगे?

द अंडरटेकर के आने से पहले फीन्ड ने रॉ के दौरान फायरफ्लाई सैगमेंट में ये कहा कि स्ट्रेंजर डेंजर चीज़ें होने वाली हैं। अगर इसे एक इशारा समझा जाए तो ये मुमकिन है कि वो आकर डैडमैन पर वार कर दें जिसकी वजह से हैल इन ए सेल में हमें एक अच्छा मैच देखने को मिले।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...