Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 11 जून 2019

न्यूज़
12 Jun 2019, 05:16 IST

Enter caption

केविन ओवेंस, सैमी जेन और डॉल्फ जिगलर Vs न्यू डे

पहले ओवेंस फिर सैमी और डॉल्फ आए। बाद में चैंपियन कोफी किंग्सटन के साथ उनकी टीम न्यू डे आई। डॉल्फ और जेवियर ने मैच की शुरुआत की। दोनों एक दूसरे पर अपने मूव्स लगाने की कोशिश कर रहे हैं। सैमी जेन को टैग मिला है और न्यू अपने अंदाज में सैमी को मार रहे है, सैमी ने वापसी की और चैंपियन कोफी रिंग के बाहर गिर गए हैं।

डॉल्फ के पास फिर से टैग आ गया है और कोफी पर अटैक कर दिया है। अब ओवेंस रिंग मे आ गए हैं और उन्होंने क्लोथलाइन मार दी। कोफी अटैक की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ओवेंस ने काउंटर किया। अब दोनों रैसलर गिर चुके हैं। अब जेवियल और सैमी लड़ रहे हैं और जेवियर ने अच्छा मूव लगा दिया और रिंग के कूद गए।

ओवेंस अब जेवियर को मार रहे हैं। जेवियर अकेले पड़ गए हैं और डॉल्फ उन्हें मार रहे हैं। ओवेंस के पास टैग है और उन्होंने बुरी तरह जेवियर को मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बिग ई को टैग मिला उन्होंने आते ही डॉल्फ को मारा,डॉल्फ की हालत काफी खराब है। सैमी को जॉल्फ की किक लग गई है और कोफी ने अपना मूव सैमी को मारा और जीत दर्ज की। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ, खास बात ये रही कि रोमन रेंस ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आए।

विजेता- न्यू डे


बेली Vs निकी क्रॉस

बेली पहुंच गई हैं जबकि निकी क्रॉस ने एलेक्सा ब्लिस के साथ एंट्री की। बेल बजने के बाद निकी क्रॉस ने अटैक किया लेकिन बेली ने भी काउंटर अटैक कर दिया है। बेली ने पहले घुटना नारा फिर रॉल स्प्लैश लगा दिया। बेली ने अब टॉप रोप से छलांग लगा दी और कवर करके मैच को जीत लिया।

विजेता- बेली

Advertisement

न्यू डे का सैगमेंट

न्यू डे आ रहे हैं और बिग ई की वापसी हुई है। बिग ई को चोट आई थी जिसके बाद वो कुछ समय के लिए बाहर थे। न्यू डे यहां पर बिग ई के वापसी का जश्न मनाने के लिए आई है। बिग ई ने कहा कि फैंस का बॉय वापस आ गया है। जेवियर ने बोल रहे हैं कि मैच होने वाला है जिसमें हमारा सामना डॉल्फ, केविन और सैमी से होगा।

डॉल्फ आ गए हैं और अपना प्रोमो कट करते हुए कोफी को डरपोक बोल रहे हैं। इसके अलावा स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए भी धमकी दी। केविन ओवेंस और सैमी जेन भी आ गए हैं। सैमी और ओवेंस बोल रहे हैं कि वो नाइंसाफी के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं। जेवियर की मदद से कोफी आज चैंपियन हैं वरना डॉल्फ जीत जाते। सैमी फैंस को भी बुरा भला बोल रहे हैं।

बिग ई को गुस्सा आ गया है और उन्होंने कहा कि कोफी बेस्ट हैं इसलिए वो जीता है। कोफी ने डॉल्फ को चेतावनी दे दी है।



कार्मेला Vs सोन्या डेविल

सोन्या डेविल रिंग में आ चुकी हैं उनके साथ मैंडी रोज है। वहीं अब कार्मला आई हैं। दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे की पिटाई कर रही हैं। डेविल थोड़ी हावी दिख रही हैं। सोन्या ने घुटना मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। कार्मेला ने सबमिशन लगाया लेकिन मैंडी ने सोन्या का पैर रस्सी पर रख दिया। सोन्या ने जबरदस्त क मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-सोन्या डेविल



बैकस्टेज

कार्मेला ने आर ट्रुथ को एक डिब्बे में बंद किया जिससे वो अपने टाइटल को बचा सके। हालांकि अब डिब्बा खुल नहीं रहा है और कार्मेला का मैच हैं जिसके वो चली गई। तभी जिंदर ने देख लिया और कार्मेला की आवाज में ट्रुथ को मदद के लिए बोल रहे हैं।



हैवी मशीनरी Vs लोकल रैसलर्स (एजे क्रिश और डेव डूटरा)

ब्रायन और रोवन रिंग में हैं लेकिन लोकल रैसलर्स उनके सामने खड़े हैं। तभी हैवी मशीनरी आए हैं और उन्हें चैलैंज कर रहे हैं और डरपोक बोल रहे हैं। ब्रायन ने कहा कि ये मौका तुम्हें तब मिलेगा जब वो लोकल रैसलर्स को हराएंगे, जिसको उन्होंने स्वीकार किया। मैच शुरु हो गया और आसानी से ये मैच जीता हैवी मशीनरी ने जीत लिया

विजेता-हैवी मशीनरी



मिज Vs शेन मैकमैहन

मैच शुरु होते है ही शेन ने अटैक किया क्योंकि मिज की हालत बुरी थी वो 2 मुकाबले लड़ चुके थे। शेन ने सबमिशन के जरिए जीत दर्ज की। ये मनी इन द बैंक रीमैच था जो अब शेन ने जीत लिया।

विजेता- शेन मैकमैहन

मिज Vs ड्रू मैकइंटायर

मिज का तुरंत मैच शुरु हो गया है, ड्रू ने मिज को मारना शुरु कर दिया लेकिन मिज ने वापसी की। ड्रू रिंग पोस्ट से टकरा गए हैं। मिज एक मूव मार रहे थे लेकिन रस्सियों में गिर गए, जिसके बाद ड्रू को उन्होंने डीडीटी मारी। शेन ने दखल दी जिसके बाद ड्रू ने मिज को पहले सिर मारा फिर क्लेमोर किक मारकर जीत दर्ज की। आपको बता दें कि पहले इलायस को मिज ने हराया था। अब रीमैच मिज को नहीं मिलेगा। ये क्या शेन ने अभी रीमैच का एलान किया।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर

इलायस Vs मिज

मुकाबला शुरु हो चुका है जबकि शेन और ड्रू रिंग साइड पर हैं। इलासय ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मिज ने वापसी करते हुए किक्स मारी लेकिन इलायस ने हाई नी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। इलायस ने पावरबॉम्ब मार दिया लेकिन जीत हासिल नहीं हुई। इलायस रिंग के ऊपर से कूदे लेकिन मिज हट गए और फिर मिज ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- मिज



मिज टीवी का सैगमेंट

सुपरस्टार मिज अपना सैगमेंट करने के लिए रिंग में आ गए हैं। मिज अपने पिता की शर्ट पहन कर आए हैं। मिज ने अपने गेस्ट ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन को बुलाया है। हालांकि उनके साथ इलायस भी आए हैं। शेन ने पहले खुद को ठीक तरह से फैंस से मिलवाया और फिर इलायस को गाने के लिए कहा। शेन बोल रहे हैं कि जो उन्होंने कहा वो किया और रोमन रेंस को हरा दिया।

मिज काफी गुस्सा हो रहे हैं और बोल रहे हैं कि शेन ने सिर्फ एक मैच जीता था और वो खुद को बेस्ट इन द वर्ल्ड बोलते हैं। रोमन रेंस ने सुपर शोडाउन में उनकी हालत बुरी की थी। मैच के बाद किया गया रोमन रेंस का इंटरव्यू बड़ी स्क्रीन दिखाया गया।

ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें लोगों को चोट पहुंचना अच्छा लगता है, मारना अच्छा लगता है और वहीं उन्होंने रोमन रेंस के साथ किया। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में वो रोमन रेंस की हालत बुरी करने वाले हैं। शेन ने कहा कि वो नंबर वन हैं और रोमन रेंस एक जीरो जैसे मिज एक बड़ा जीरो हैं। शेन ने फिर से मिज को पिता पर निशाना साधा। शेन ने कहा कि मिज अगर वो उनके खिलाफ लड़ना चाहते हैं तो पहले इलायस और फिर ड्रू मैकइंटायर को हराना होगा, अगर वो दोनों को हरा देंगे तो रीमैच मिल जाएगा।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉ में जिस तरह के सैगमेंट्स हुए हैं उससे देखकर लग रहा है कि स्मैकडाउन में धमाल होने वाला है। दरअसल इस शो के दौरान बिग ई वापसी कर रहे हैं और वो अपनी टीम न्यू डे के साथ अपने विरोधियों से लड़ेंगे। इसमें सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर और केविन ओवेंस उनके विरोधी होंगे। इसके साथ साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी अपने विरोधी के आमने सामने होंगी। वहीँ कई रैसलर्स वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से रॉ से स्मैकडाउन में आएँगे।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...