Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 12 मार्च 2019

न्यूज़
13.59K   //    Timeless

Enter caption


विंस मैकमैहन का सैगमेंट

विंस- जिसको जो जानना है वो जा सकता है, लोग सोच रहे हैं कि क्यों कोफी को मौका नहीं दिया गया। (बड़ी स्क्रीन पर फास्टलेन का बैकस्टेज मोमेंट चल रहा है, जिसमें कोफी मैच तो बोला लेकिन द बार के खिलाफ हुआ)। कोफी और आप लोग सोचते हैं कि मैंने गलत किया लेकिन नहीं मैंने चैंपियनशिप मैच के लिए नहीं बोला। मैच दिया लेकिन कोफी नाकाम रहे।

द न्यू डे बाहर आ रहे हैं। न्यू डे काफी गुस्से में दिख रही है। बिग ई ने कहा कि वो कुछ नहीं सीखना चाहते है क्योंकि हमने हमेशा साथ दिया है, हम इंडिया भी आपके लिए गए लेकिन फिर आपने ऐसा किया। कोफी ने इतनी मेहनत की लेकिन उसको कुछ नहीं मिला।

विंस- हां किसी को कुछ नहीं मिलना चाहिए मैंने WWE को इतना बड़ा बनाया लेकिन मुझे भी कुछ नहीं मिलना चाहिए।

न्यू डे- पिछले 11 सालों से कोफी मेहनत कर रहे है और कोफी ने साबित भी किया है, फैंस भी चाहते हैं कि कोफी को मैच चैंपियनशिप के लिए मिलना चाहिए।

विंस- मेरी बात सुनो कोफी अगल तुम उसके लायक होते मैं तुम्हें चैंपियनशिप मैच दे देता लेकिन अभी तुम पूरी तरह से तैयार नहीं हो, रॉयल रंबल में तुम कितना अच्छा करते हो, एक दिन तुम हॉल ऑफ फेमर होगे। अगर तुम अकेले काम करोंगे तो ज्यादा अच्छा होगा। ब्रायन ने भी तुम्हारी तारीफ की है।

कोफी- देखा मैंने 11 साल से एक सपना देखा लेकिन वो सच होने वाला था लेकिन वो तुमने छीन लिया। हालांकि बाकी सपने पूरे होते रहे। आपने मुझे कभी इस हिसाब से नहीं देखा कि मैं कितना लायक हूं। मैंने हमेशा WWE के लिए पूरी लगन के साथ काम किया। मैं चाहता हूं कि आप भी मुझे बताओं की मुझे क्या करना चाहिए वो मैं करता हूं, क्योंकि ये लोग मुझपर भरोसा करते हैं।

विंस- (रैंडी ऑर्टन , समोआ जो, द बार , एरिको रोवन ये सब बाहर आए हैं। अगर तुम अगले हफ्ते गौंटलेट मैच में इन्हें हरा दोगे तो तुम रैसलमेनिया में लड़ सकते हो। (रिंग में सभी ने अटैक किया लेकिन न्यू डे ने पूरा रिंग खाली कर दिया। इसील के साथ एपिसोड खत्म हो गया)


Advertisement


केविन ओवेंस -मुस्तफा अली Vs डेनियल ब्रायन- एरिक रोवन

ओवेंस आ गए हैं जबकि अली की एंट्री हुई, दूसरी ओर चैंपियन ब्रायन और रोवन आए हैं। एरिक रोवन ने ओवेंस को मारा शुरु कर दिया है। एरिक आज काफी जबरदस्त दिख रहे है लेकिन ओवेंस ने अपने साथ को अली को टैग किया। अली हाई फ्लाइ मूव्स लगाने लगे लेकिन रोवन ने अटैक किया। ब्रायन को टैग मिल गया है। ब्रायन ने सुपलेक्सा मारकर कवर किया लेकिन अली किक आउट हुए। एरिक रोवन को ब्रायन ने टैग दे दिया और रोवन ने अली को पिन करके मैच जीत लिया।

विजेता- एरिक रोवन और डेनियल ब्रायन


रे मिस्टीरियो- आर ट्रूथ Vs एंड्राडे और समोआ जो

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। ट्रूथ और एंड्राडे ने मुकाबला शुरु किया और एंड्राडे की हालत पहले ही बुरी लग रही है। मिस्टीरियो आ गए हैं जबकि समोआ जो ने टैग लिया और मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया.। अब एंड्राडे ने को टैग मिला और उन्होंने भी मिस्टीरियो पर हमला किय लेकिन स्लैम मारकर मिस्टीरियो काउंचर किया। ट्रूथ के पास टैग है और उन्होंने सीना की तरह नकल शफल मार दिया। समोआ जो के पास टैग हैं उन्होंने ट्रूथ को मारा लेकिन मिस्टीरियो ने एंड्राडे और समोआ को 619 मारा, हालांकि मिस्टीरियो पर फिर से अटैक हुआ लेकिन उन्होंने समोआ जो को पिन कर दिया। मैच के बाद समोआ जो का गुस्सा बाकी सुपरस्टार्स पर निकला

विजेता- रे मिस्टीरियो और आर ट्रूथ


बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी बाहर आई हैं, अब वो रैसलमेनिया में लड़ने वाली हैं जिसके लिए वो काफी खुश हैं उन्होंने एंट्री करते हुए अपनी बैसाखियां भी फेंक दी।

बैकी- हर किसी ने मुझे रैसलमेनिया में रोकने की कोशिश की जब में चोटिल थी या फिर सस्पेंड अब द मैन वापस आ गई हैं। मैं बता साबित करुंगी क्यों मुझे रैसलमेनिया में मैच चाहिए था।

शार्लेट का म्यूजिक बज गया है। शार्लेट ने बधाई देते हुए बैकी को साफ किया कि वो उनके मेन इवेंट में आई हैं, जबकि वो इसका कई सालों से इंतजार कर रही थी और पिछले 4 सालों से काफी काम किया है, शार्लेट ने कहा कि वो रोंडा और बैकी को हरा देंगी और मिस रैसलमेनिया बनकर सामने आने वाली हैं। जबकि बैकी ने कहा कि रैसलमेनिया को एक मैन की जरुरत है।




असुका Vs सोन्या डेविल

विमेंस चैंपियन असुका का एंट्री हो चुकी हैं और अब सोन्या डेविल आ रही हैं उनके साथ मैंडी रोज हैं। असुका ने सोन्या को पर जबरदस्त किक्स से अटैक किया। डेविल ने असुका को स्पीयर मार दिया। असुका ने बहुत बुरी तरह डेविल को मारा। मैंडी को भी असुका ने मारा, मैडी ने एपरन पकड़ा जिसके कारण सोन्या गिर गई और असुका ने किक और लॉक लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- असुका



रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

रैंडी- एजे स्टाइल्स बोलता है कि ये स्मैकडाउन उसका घर है लेकिन साल 2002 में वो चंद पैसों के लिए लड़ता था मैंने डेब्यू किया था, उसके बाद मैं 2004 में चैंपियन बना मैंने अंडरटेकर को रैसलमेनिया में चुनौती दी। मैंने यहां हर साल काम किया ये रैंडी ऑर्टन का घर है।

स्टाइल्स- मुझे लगता है कि तुमने मेरा करियर ज्याद करीब से देखा है.। खैर, जैसा भी रहा हो लेकिन मुझे गर्व है। जो मैंने हासिल किया है वो तुम कभी नहीं कर सकते हो। तुम करियर की बात करते हो चलो करते हैं। पहले टाइटल के लिए मदद मिली। उसके बाद भी मदद के सहारे जीतते रहे।

रैंडी- मैंने 13 बार खिताब जीता, रॉयल रंबल को जीता 15 साले से यहां बड़े इवेंट्स में काम कर रहा हूं।

स्टाइल्स- सुनों पहले एवोल्यूशन में काम किया फिर किसी के साथ टीम बनाई और अंत में वायट फैमिली के साथ। अगर तुम सोच रहे हो कि मैं तुम्हारा शिकार बन सकता हूं तो गलत हो। अगर तुम्हें लगता हैं कि ये तुम्हारा घर है तो रैसलमेनिया में इस बात को भी साफ कर देते हैं। (चैलेंज दे दिया गया है लेकिन रैंडी रिंग को छोड़कर चले गए हैं )





एलिस्टर ब्लैक- रिकोशे और हार्डी बॉयज Vs द बार और शिंस्के नाकामुरा -रुसेव

पहले ब्लैक आए फिर रिकोशे और अब दिग्गज हार्डी बॉयज। अब द बार की एंट्री हुई उसके बाद रुसेव और नाकामुरा की। 8 सुपरस्टार्स रिंग में हैं और नाकामुरा ने रिकोशे के खिलाफ मैच शुरु किया है। दोनों ने अपने मूव्स लगा दिए, अब रिकोशे आए हैं उन्होंने भी अपने मूव्स लगाए। शेमस और मैट अब मुकाबले में और उन्होंने एल्बो मारी , जैफ के पास टैग और दोनों ने मिलकर शेमस को लेग ड्रॉप मारा।

सिजेरो के पास टैग है और उन्होंने जैफ पर अटैक करके रुसेव को टैग दिया। रिकोशे को टैग मिल गया है और उन्होंने पूरा रिंग खाली कर दिया है। ये क्या रिकोशे पर अटैक हो गया है और अकेले पड़ते हुए दिख रहे हैं। रिकोशे ने मैट को टैग दे दिया है जबकि जैफ भी अब रिंग में दोनों ने सिजेरो को अपना निशाना बनाया, शेमस को ब्लैक ने मारा उनका रुसेव ने , जैफ ने सिजेरो को ट्विस्ट ऑफ फेट दिया फिर स्वॉन टॉम बॉम्ब मार दिया लेकिन पिन के वक्त सब आगए, सभी लड़ाई हो रही है लेकिन ये क्या द न्यू डे भी आ गए हैं। मैच को रद्द कर दिया गया है। पहले शेमस को स्टील स्टेप्स पर मारा सिजेरो को बैरीकेड पर। नाकामुरा को मारा अब रुसेव को किक मारी।



शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन आ रहे हैं और अब वो WWE में हील बन चुके हैं। फास्टलेन में जो उन्होंने मिज के साथ किया उसका सभी फैंस गवाह बन चुके हैं। रिंग में वर्ल्ड टप रखा हुआ है जिसको उन्होंने जीता था। शेन को सभी गाली दे रहे हैं। वहीं शेन ने अनाउंसर को बुलाया और उनकी तारीफ करने को कहा है लेकिन वो ठीक से नहीं कर रहे हैं।

शेन- सभी लोगों को ये जानना है कि मैंने अपने पार्टनर पर क्यों अटैक किया? मैं हर चीज़ से पक गया था और मैंने अपने आप से पूछा कि मैं खुद के लिए क्या कर सकता हूं। फिर मैंने सोचा कि और मैं आपके लिए क्या कर सकता हूं इसलिए मैंने मिज को मारा। जो मैंने फास्टलेन में किया मुझे अच्छा लगा। मैं मिज को बताना चाहता हूं कि रैसलमेनिया में भी मैं उसकी ये हालत करने वाला हूं।






नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। फास्टलेन में ऐसे कई पल आए जिसमें काफी एक्शन था, लेकिन सबमें सिर्फ एक्शन हो ऐसा ज़रूरी नहीं। एक तरफ जहां स्मैकडाउन की टैग टीम टाइटल्स से जुड़ा हुआ मैच इस शो का पहला मैच था, एक बात तो तय थी कि हमें कुछ ज़बरदस्त देखने को मिलेगा और वैसा हुआ भी क्योंकि शो के इस पहले मैच के खत्म होते ही हमें शेन मैकमैहन-मिज़ पर वार करते हुए दिखे, जिसमें उन्होंने ना सिर्फ मिज़ पर बल्कि उनके पिता पर भी वार किया।

इसकी वजह से शो में रोमांच आ गया, लेकिन इसको और आगे बढ़ाया सोन्या डेविल और मैंडी रोज के बीच हुई कहानी ने जिसमें सोन्या के लाख बार कहने पर भी मैंडी नहीं जानना चाहती थीं कि क्या गलती हुई और किसकी वजह से उनके मैच में परेशानी आई। इन सबके बीच डेनियल ब्रायन की कहानी भी काफी अच्छी चल रही है, और अब कल होने वाले स्मैकडाउन में हमें काफी सारे सवालों के जवाब मिलेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...