Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 14 मई 2019

न्यूज़
9.25K   //    Timeless

Enter caption

केविन ओवेंस शो

केविन ओवेंस के इस शो में कोफी किंग्सटन स्पेशल गेस्ट हैं और वो आ चुके हैं। कोफी बोल रहे हैं कि केविन ओवेंस मुझे शो पर बुला रहे थे लेकिन मैं पहले से हूं। कोफी ने कहा कि मनी इन द बैंक में ओवेंस को मौका मिल रहा है। कोफी ने ओवेंस को शो के लिए बुलाया लेकिन वो बाहर नहीं आ रहे हैं। बड़ी स्क्रीन पर ओवेंस आ गए हैं। ओवेंस ने कहा कि 11 साल में पहली बार कोफी ने खुद अपने लिए कुछ किया है। केविन ओवेंस ने कहा कि वो सिर्फ न्यू डे की वजह से चैंपियन बनने हैं और मनी इन द बैंक ये टाइटल उनसे वो ले लेंगे। कोफी ने ओवेंस को लड़ने के लिए बुलाया है और वो बाहर आ रहे हैं। पहले ओवेंस ने माइंड गेम खेली फिर दोनों की रिंग के बाहर लड़ाई हुआ लेकिन सैमी जेन भी इस लड़ाई का हिस्सा बन गए।दोनों मिलकर कोफी को मार रहे हैं। जेवियर वुड्स भी आए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दो दोस्तों ने मिलकर WWE चैंपियन का बुरा हाल कर दिया है। कोफी ने वापसी करते हुए सैमी को मारा लेकिन ओवेंस रिंग से निकल गए थे। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।





कायरी सेन- असुका Vs सोन्या डेविल और मैंडी रोज

कायरी सेन और असुका के साथ पेज आई हैं, अब मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने कदम रखा। WWE की विमेंस टैग टीम चैंपियन द आइकोनिक्स कमेंट्री टेबल पर हैं। इस मैच में कायरी और असुका ने अच्छे मूव्स दिखाए। पूरी तरह से मैंडी और सोन्या नाकाम दिख रही थी।असुका ने शानदार तरीके से मैंडी को पिन कर मैच जीता।

विजेता- असुका और कायरी सेन


Advertisement

शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन Vs द उसोज और रोमन रेंस (हैंडीकैप मैच)

ये एक हैंडीकैप मैच है और शेन पहले ही साफ कर चुके हैं कि अगल मिज इस मैच के आसपास भी आए तो मनी इन द बैंक में होने वाला स्टील केज मैच रद्द कर दिया जाएगा। सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है, एक तरफ ब्लू ब्रांड के हील है तो दूसरी तरह तीन भाई। जिम्मी उसो और ब्रायन ने मैच का आगाज किया, ब्रायन अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और ब्रायन ने जिम्मी पर अटैक भी किया। जिम्मी उसो ने भी काउंटर की कोई कमी नहीं छोड़ी और जे उसो को टैग दिया।

इलायस रिंद में आ गए हैं और उन्होंने कंट्रोल बना लिया है। जे उसो के घुटने में चोट लगी है और शेन उसी पर अटैक कर रहे हैं। जे उसो की काफी बुरी हालत हो चुकी है। हील टीन एक दूसरे को टैग करते हुए जे उसो पर लगातार अटैक कर रही है। जे ने मैच में किसी तरह वापसी की और रोमन रेंस को टैग दिया।

रोमन रेंस ने आते ही सभी को एक के बाद एक मारा । ब्रायन की हालत रेंस ने बुरी कर दी है। ब्रायन ने किसी तपह रोवन को टैग किया लेकिन इलायस ने टैग लिया और रेंस को मारने लगे। रेंस को अब निशाना बना लिया गया है, इलायस ने पहले चेहरे पर घुटना मारा फिर रोवन ने सुपलेक्स मारा। इलायस रिंग में है लेकिन रोमन रेंस ने उन्हें समोआ ड्राप मारा और जिम्मी को टैग किया। उसोज ने सभी को सुपरकिक का स्वाद चखाया। रिंगे के बाहर इलायस ने रोमन रेंस को स्टील स्टेप्स पर मारा उसके बाद रिंग के अंदर जे उसो पर शेन मैकमैहन ने कोस्ट टू कोस्ट मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद द मिज आए और उन्होंने सभी को मारा जबकि रेंस ने एरिक रोवन को स्पीयर मार दिया।

विजेता- शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन




शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

शार्लेट बाहर आ गई हैं।शार्लेट ने कहा कि मनी इन द बैंक में उनका सपना फिर से पूरा होगा और वो स्मैकडाउन की चैंपियन बन जाएगी। बड़ी स्क्रीन पर एक वीडियो दिखाई गई जिसमें बैकी और शार्लेट की दुश्मनी को दिखाया गया।





रैंडी ऑर्टन, फिन बैलर, अली और एड्राडे (फेटल 4 वे मैच)

सभी सुपरस्टार्स इस मुकाबले के लिए रिंग में आ गए हैं और ये सभी मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा है। मुकाबला शुरु होते ही रैंडी ऑर्टन ने पकड़ बना ली है और अली पर लगातार वार किया। फिन बैलर ने वापसी की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। अली ने काउंटर कर दिया है लेकिन रैंडी ने पावरस्लैम लगा दिया। एंड्राडे ने बैलर को पहले मारा फिर अली को क्लोथलाइन दे मारी। फिन बैलर ने भी वापसी करते हुए रिंग में सभी सुपरस्टार्स को मारा लेमिक एंड्राडे ने काउंटर किया। एंड्राडे ने लैडर से रैंडी और बैलर को मारा लेकिम अली ने एंड्राडे पर अटैक किया। सबसे अपने मूव्स एक दूसरे को मार दिए हैं। बैलर को एंड्राडे ने पहले स्टील स्टेप्स पर मारा फिर हैमर लॉक डीडीटी मार मुकाबले को जीत लिया। मैच के बाद एंड्राडे लैडर लगाकर ब्रीफकेस लेने की कोशिश कर रहे थे कि रिकोशे आए और उन्हें मारा फिर ब्रीफकेस ले लिया।

विजेता- एंड्राडे






रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस के साथ ब्लू ब्रांड का अगाज हुआ और फैंस जबरदस्त सपोर्ट कर रहे हैं। रोंमन रेंस बोल रहे हैं कि उन्होंने रॉ में अपना काम खत्म किया अब मनी इन द बैंक में करुंगा। मैं मिज का स्मैकडाउन लाइव में स्वागत करता हूं।

मिज ने आते ही सबसे पहले क्राउड का धन्यवाद किया। मिज बोल रहे हैं कि उन्होंने और रेंस ने मिलकर इलायस को मारा। अब मनी इन द बैंक है जिसमें मैं शेन का बुरा हाल करने वाला हूं क्योंकि रैसलमेनिया में उसने मेरे पिता को मारा।

शेन मैकमैहन भी बाहर आ गए हैं उनके साथ इलायस भी है। रोमन रेंस ने अगर तुम्हें बुलाया है तो इसका मतलब ये नहीं है कि तुम वाइल्ड कार्ड हो। इलायस बोल रहे हैं कि तुम लोगों ने बहुत कुछ बोला मेरे लिए लेकिन मुझे कमजोर समझना तुम लोगों की बड़ी गलती है। शेम ने कहा कि अगर तुम लोग रिंग को नहीं छोड़ रहे तो वो जबरदस्ती करेंगे। मिज ने एरिक रोवन और डेनियल ब्रायन को बाहर बुलाया है। अब चारों रिंग की तरफ बढ़ रहे हैं। चारों ने मिलकर रोमन रेंस और मिज को मारना शुरु कर दिया है। ये क्या उसोज आ गए हैं और आते ही अटैक किया।

अब सभी मिलकर उसोज को मार रहे हैं लेकिन रेंस अपने भाइयों को बचाने के लिए आ गए हैं। रेंस , मिज और उसोज ने पूरे रिंग को खाली कर दिया है। आपको बता दें कि उसोज , रोमन रेंस के कजिन भाई हैं।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते स्मैकडाउन काफी धमाकेदार होगा और उसकी एक बड़ी वजह ये है कि इस हफ्ते शो मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी मेन इवेंट शो होगा। बैकी और क्वीन के बीच इस हफ्ते काफी रोमांचक लड़ाई होने वाली है। यहां ये देखना होगा कि क्या लेसी इवांस भी इसका हिस्सा होंगी और रॉ की तरह ये भी एक डबल अटैक होगा।

ये इकलौता टाइटल नहीं है जो मनी इऩ द बैंक में डिफेंड होगा क्योंकि WWE टाइटल भी एक मैच का हिस्सा होगा। इस टाइटल के लिए मौजूदा चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच संडे को लड़ाई होगी। इसकी वजह से इस हफ्ते के शो में एक्शन के एक अलग स्तर पर होने की संभावना है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...