Create
Notifications
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 15 जनवरी, 2019

  • स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री और सभी अपडेट्स के लिए यहां फॉलो करें
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 16 Jan 2019, 09:02 IST

Enter caption

मिज vs शेमस

मिज और शेमस के बीच मैच की शुरूआत हो गई है, मिज सूट में ही लड़ रहे हैं। शुरूआत में मिज के ऊपर शेमस भारी पड़ रहे हैं। इस बीच मिज काउंटआउट होते ही बचे। शेमस अपनी पकड़ मजबूत करते हुए नजर आ रहे हैं। शेन ने पहले सिजेरो को टेबल पर पटका, फिर मिज ने रोल अप करते हुए शानदार जीत हासिल की। मैच के बाद शेमस ने मिज के ऊपर अटैक किया, लेकिन शेन ने मिज को बचाया। इस बीच मिज ने शेमस को स्कलक्रशिंग फिनाले दिया। इसके बाद शेन मैकमैहन ने शेमस को कोस्ट टू 'केक' दिया। शेमस के चेहरे पर केक लग गया है। शेन मैकमैहन और मिज अब वर्ल्डकप ट्रॉफी के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।


द मिज की जीत।


शेन मैकमैहन का बर्थडे सेलिब्रेशन

द मिज रिंग में आ गए हैं और उन्होंने सबका स्वागत किया। इसी के साथ अपने बेस्ट फ्रेंड और बर्थडे बॉय शेन मैकमैहन को रिंग में बुलाया। शेन रिंग में आ गए हैं। मिज ने सभी की तरफ से शेन मैकमैहन को बर्थडे विश किया। इसके बाद शेन ने उनका शुक्रिया अदा किया। मिज ने फिर कहा यह आम पार्टी नहीं है और वो उनके लिए उनके पसंदीदा बेकरी से केक लेकर आए हैं। इसके बाद मिज ने शेन को उनका गिफ्ट दिया, जोकि शेन को काफी पसंद आया। शेन मैकमैहन के लिए पैकेज भी चला।

शेन ने मिज को एक बार फिर शुक्रिया कहने के बाद कहा कि बचपन से उनकी ख्वाइश टैग टीम चैंपियन बनने की हैं। शेन ने कहा उनके पहले पार्टनर आंद्र द जाएंट थे, लेकिन रॉयल रंबल में मिज के साथ उनका सपना पूरा हो सकता है। मिज और पूरा क्राउड शेन के लिए बर्थडे सॉन्ग गाने लगा।

इस बीच द बार का म्यूजिक बजा और वो बाहर आकर शेन और मिज के ऊपर निशाना साध रहे हैं। द बार ने कहा कि मिज ने शेन की पार्टी में विंस मैकमैहन को नहीं बुलाया और विंस को शेन से फर्क नहीं पड़ता। शेन मैकमैहन ने शेमस को मिज के खिलाफ मैच के लिए चैलेंज किया।


Advertisement

मैंडी रोज ने नेओमी से बदला लेने के लिए उनकी शादी तोड़ने का प्रयास किया। उन्होंने जिमी उसो को अपने होटल रूम में बुलाया। हालांकि उनका प्लान बैकफायर कर गया और जिमी अपने साथ नेओमी को लेकर आए। नेओमी और मैंडी रोज होटल रूम में ही लड़ने लगे, लेकिन अंत में मैंडी ने नेओमी को नीचे गिराया और चली गईं।


रे मिस्टीरियो vs एंड्राडे

रे मिस्टीरियो सबसे पहले रिंग में आए, अब एंड्राडे भी आ गए हैं। एंड्राडे सिएन अल्मास अब सिर्फ एंड्राडे नाम से ही लड़ते हुए नजर आएंगे। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में जबरदस्त मूव्स दिखा रहे हैं और इन दोनों ही सुपरस्टार्स से इसकी उम्मीद भी काफी थी। रे मिस्टीरियो थोड़ी दिक्कत में नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने पलटवार करते हुए एंड्राडे को रिंग के बाहर किया और वो उन्हें 619 देने की कोशिश कर रहे थे। एंड्राडे ने खुद को बचाया, अब दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को देख रहे हैं। एंड्राडे ने रिंग के बाहर मिस्टीरियो को पावरबॉम्ब दे दिया। फैंस को इस मैच में काफी मजा आया, क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ एक से बढ़कर एक मूव्स का इस्तेमाल किया। मिस्टीरियो और एंड्राडे दोनों ही एक दूसरे को पिन करने के काफी करीब आए, लेकिन दोनों को कामयाबी नहीं मिल रही थी। अंत में मिस्टीरियो ने एंड्राडे को 619 दिया, उसके टॉप रोप से अपना मूव देने का प्रयास कर रहे थे, तभी जेलिना वेगा ने रेफरी का ध्यान भटकाया, जिसका फायदा एंड्राडे ने मिस्टीरियो को डीडीटी दिया और लैजेंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।

एंड्राडे की जीत।


समोआ जो vs मुस्तफा अली

दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में आ गए हैं। जैसे ही अली ने एंट्री की समोआ जो ने मुस्तफा अली के ऊपर अटैक कर दिया और उन्हें बुरी तरह से मारा। रेफरी ने दोनों सुपरस्टार्स को अलग करने की कोशिश की और जो वापस जाने लगे। जो एक बार फिर वापस आए और उन्होंने मुस्तफा अली को बैरिकेड में दे मारा। समोआ जो गुस्से में रिंग से वापस जा रहे हैं।



बैकस्टेज स्टाइल्स फैंस के बीच में थे और उन्होंने रॉयल रंबल में होने वाले मैच से पहले डेनियल ब्रायन को चेतावनी दी और उसके बाद फैंस के साथ एंजॉय करने लगे। हालांकि फैंस के बीच में से ही डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया। दोनों सुपरस्टार्स लड़ रहे हैं और स्टाइल्स ने पकड़ बनाई और उन्हें टेबल पर पटका। इस बीच इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग किया गया।


असुका vs बिली के

मैच के बाद असुका ने बिली को मैच के लिए चैलेंज किया, लेकिन वो रिंग से जाने लगीं। हालांकि असुका ने पीछे से जाकर बिली को रिंग में लेकर आईं और इस मैच की शुरूआत हुई। असुका ने बिली को कोई मौका नहीं दिया और जल्द ही असुका लॉक देकर इस मैच को जीत लिया। इस मैच के बाद एजे स्टाइल्स बाहर आए, लेकिन उन्होंने रिंग में कदम नहीं रखा और क्राउड के बीच में जाकर वो बाहर निकल गए।


असुका की जीत


बैकी लिंच vs पेयटन रॉयस

बैकी लिंच ने शुरूआत से ही पेयटन के ऊपर दबाव बना दिया है और उन्होंने पेयटन को मुश्किल में डाल दिया है और वो दर्द में नजर आ रही हैं। इस बीच लिंच ने पीछे से रॉयस के ऊपर किक दी, लेकिन आखिरकार रॉयस ने लिंच को मारना शुरू कर दिया है। रॉयस इस मैच में जीत हासिल करती हैं, तो उनके करियर के लिए यह अहम जीत साबित होगी। असुका भी रिंगसाइड से यह मैच देख रही हैं और लिंच ने भी पलटवार कर दिया है और वो काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। बैकी लिंच ने पेयटन को अपने सबमिशन लॉक में जकड़ लिया है और रॉयस ने टैप आउट कर दिया।


बैकी लिंच की जीत ।


बैकी लिंच का सैगमेंट

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच रिंग में आ गई हैं। लिंच ने कहा दो हफ्ते बाद उनके पास मौका होगा कि वो अपने टाइटल को एक बार फिर जीत पाएं। लिंच ने असुका के चैंपियन होने के ऊपर सवाल उठाते हुए उनके ऊपर निशाना साधा। लिंच के मुताबिक उन्होंने हर बार खुद को साबित किया है। असुका कहती है कि क्या वो उनके लिए तैयार हैं?

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका भी रिंग में आ गई हैं। क्राउड बैकी के लिए चैंट कर रहा है। असुका ने भी आकर बैकी लिंच के ऊपर भी निशाना साधा और कहा कि लिंच रंबल के बाद शार्लेट की शैडो से निकलकर उनकी शैडो में आ जाएंगीं।

दूसरी तरफ आइकॉनिक्स बाहर आ गई हैं और कह रही हैं कि वो विमेंस रॉयल रंबल में जीतेंगी और उसके बाद विमेंस टैग टीम चैंपियन बनेंगीं। बैकी लिंच ने आइकॉनिक्स को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन का पिछला एपिसोड काफी रोमांचक रहा था लेकिन इस बार पहले से ज्यादा मजा आने वाला है। ब्लू ब्रांड के अधिकतर सैगमेंट्स का एलान हो चुका है। जिसमें कुछ मुकाबले शामिल है तो कुछ बड़े सेलिब्रेशन होने है। रॉ ने रॉयल रंबल के लिए बेहतरीन बिल्ड अप दिखाए तो स्मैकडाउन में भी कुछे देखने को मिल सकता है।

पिछले हफ्ते भी कुछ बड़े मुकाबलों ने फैंस के दिलों को जीता था, ऐसे में विंस मैकमैहन एंड कंपनी की पूरी कोशिश होगी कि इस बार भी ब्लू ब्रांड को बेहतर बनाए।



Published 16 Jan 2019, 06:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit