Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 15 नवंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
16 Nov 2019, 06:14 IST

रोमन रेंस, शॉर्टी जी और मुस्तफा अली
रोमन रेंस, शॉर्टी जी और मुस्तफा अली

मिज टीवी

द मिज रिंग में आ चुके हैं और उन्हें हमेशा की तरह अच्छा सपोर्ट मिला। जैसी की सब जानते हैं कि फीन्ड ने रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया और स्मैकडाउन में वो टाइटल आ गया है। अब फीन्ड ने ब्रायन पर अटैक किया है। मिज ने ब्रायन को बाहर बुलाया है।

मिज ने ब्रायन से पूछा है कि आखिरी क्यों फीन्ड ने सभी को छोड़ उनपर अटैक किया। मिज अब काफी बेइज्जती कर रहे हैं, मिज ने कहा कि ब्रायन पर इसलिए अटैक हुआ क्योंकि फीन्ड उनका करियर खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि ब्रायन अब बेकार हो चुके हैं।

ब्रायन को गुस्सा आ गया है और उन्होंने साफ किया कि मिज टीवी काफी बेकार शो है और हमेशा से बेकार होता है। ब्रायन ने बताया कि उनके अंदर आज भी रेसलिंग का जुनून है जिसको कोई भी नहीं समझ सकता है। ये क्या बड़ी स्क्रीन पर फायरफ्लाई फन हाउस आ गया है।

ब्रे वायट बोल रहे हैं कि तुम मुझे डरा रहे हो वैसी ही जैसा कि मैंने तुम्हारे साथ किया। इसी के साथ ब्रे ने धमकी भी दी। जिसके बाद ब्रे वायट ने टाइटल बेल्ट निकाली और कहा कि क्या वो इसके लिए यैस बोलेंगे? ब्रायन ने कहा कि अगल लड़ना है तो टाइटस के लिए मुकाबला करते हैं जिसको ब्रे वायट ने स्वीकार कर लिया। इन सबके बाद मिज ने एलान कर दिया कि यूनिवर्सल टाइटल के लिए फीन्ड और डेनियल ब्रायन का मैच सर्वाइवर सीरीज में होगा। इसी के साथ ब्लू ब्रांड का शो खत्म हुआ।


साशा बैंक्स, कार्मेला, डैना ब्रूक और निकी क्रॉस Vs रिया रिप्ले,टेगन नॉक्स, मिया यिम और डकोटा काई

एक बहस के बाद ये मैच शुरु हुआ लेकिन जिसमें लड़ाई कम और 8 सुपरस्टार्स की कहासुनी ज्यादा देखने को मिल रही है। निकी क्रॉस और रिया लड़ रही हैं लेकिन तभी टेगन नॉक्स आई। बैंक्स और रिया रिंग में हैं लेकिन लेकिन डकोटे ने पहले बैंक्स को मारा फिर क्रॉस पर अटैक किया। इसी दौरान क्रॉस ने मौका देख डकोटे को पिन कर जीत दर्ज की। इस जीत से टीम ब्लू ने बता दिया है कि वो कितनी मजबूत है।

विजेता-साशा बैंक्स, कार्मेला, डैना ब्रूक और निकी क्रॉस


Advertisement

निकी क्रॉस Vs बेली


निकी रिंग में आ चुकी हैं और अब बेली ने कदम रखा। मैच शुरु हुआ बेली ने निकी क्रॉस पर अटैक कर दिया और तभी शायना बैजलर वहां आ गई,जिसको देख बेली क्राउड में भागी लेकिन वहां NXT के सुपरस्टार्स थे। थोड़ी देर में बैंक्स ने बैजलर पर अटैक किया और पूरा विमेंस रोस्टर बाहर आ गया। अब बैंक्स ने सभी NXT के सुपरस्टार्स को चैलेंज कर दिया है।


हैवी मशीनरी Vs लोकल रेसलर्स

इस मैच के लिए दोनों टीम रिंगके अंदर हैं। पहले हैवी मशीनरी ने अटैक किया लेकिन काउंटर करते हुए लोकल रेसलर्स ने कुछ मूव्स दिखाए लेकिन वो जीत के लिए काफी नहीं थे। इस मैच को हैवी मशीनरी ने जीत लिया है।

विजेता- हैवी मशीनरी



न्यू डे vs द रिवाइवल

रिवाइवल के सदस्य डॉसन ने मैच की शुरुआत में ब्रिज नार्थर लाइट सुप्लेक्स की मदद से जीतने की नाकाम कोशिश की है। उसके बाद उन्होंने कोफ़ी को सुपरप्लेक्स देने की कोशिश की जिसे कोफी ने मिसाइल ड्रॉपकिक की मदद से रोक दिया है। डॉसन ने वाइल्डर को टैग कर दिया है जबकि कोफी ने बिग ई को टैग कर दिया है। बिग ई ने बिग स्प्लैश की कोशिश की है जिसे वाइल्डर ने होने से रोक दिया है।

न्यू डे ने मिडनाइट ऑवर की कोशिश की जिसे रिवाइवल ने रोक दिया है। रिवाइवल ने बिग ई पर शैटर मशीन हिट कर दी है।

NXT के अनडिस्प्यूटेड एरा ने मैच में अटैक कर दिया है, और ये मैच खत्म हो गया है।



ड्रू गुलक, बी टीम और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

ड्रू गुलक रिंग के बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को सर्वाइवर सीरीज टीम के मेंबर के तौर पर बदले जाने से होने वाले बदलाव के बारे में बताने वाले हैं। इस बीच तीनों ने ब्रॉन पर अटैक कर दिया है लेकिन ब्रॉन ने वापसी करते हुए सबको चित कर दिया है।


फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट

ब्रे वायट ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रंग बदलकर ब्लू कर दिया है, और वो मिज़ टीवी का वेट करते हुए कह रहे हैं कि द फीन्ड भी शो को देख रहे होंगे।


डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड vs मुस्तफा अली और शॉर्टी जी (जीतने वाली टीम को स्मैकडाउन सर्वाइवर सीरीज टीम में जगह मिलेगी)

मैच की शुरुआत में शॉर्टी जी ने रॉबर्ट रूड के शोल्डर टैकल का जवाब काफी अच्छी तरह से दिया है। इस बीच शॉर्टी जी ने रॉबर्ट रूड पर बढ़त बनाई हुई है। रॉबर्ट रूड ने ज़िगलर को टैग कर दिया है, जिनपर शॉर्टी जी ने अटैक कर दिया है। शॉर्टी जी ने मुस्तफा अली को टैग कर दिया है जो ज़िगलर पर अटैक जारी रखे हुए हैं। इस बीच डॉल्फ ने रूड को टैग कर दिया है और रूड तथा मुस्तफा अली एक दूसरे पर किक्स से अटैक कर रहे हैं। अली ने हेड-सिज़र्स के साथ अटैक कर दिया है, लेकिन ये क्या कॉर्बिन और मैस्कॉट मैच में दखल देने की कोशिश कर रहे हैं।

रोमन रेंस का म्यूज़िक बज गया है और वो आकर इस दखल को रोकने में सफल रहे हैं। मुस्तफा अली ने शॉर्टी जी को टैग कर दिया है। उन्होंने आते ही ज़िगलर पर एक्सप्लोडर और रूड पर स्पिनिंग नेकब्रेकर हिट कर दिया है।

कॉर्बिन ने मैच में दखल देना चाहा है लेकिन रोमन रेंस ने उनपर वार कर दिया है। मुस्तफा अली ने टैग और 450 स्प्लैश की मदद से अपनी टीम के लिए जीत दर्ज कर ली है।

विजेता - मुस्तफा अली और शॉर्टी जी


बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड का सैगमेंट

डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड रिंग में हैं, जबकि बैरन कॉर्बिन रिंग में आ रहे हैं। उन्हें उनके सिंहासन के साथ कंपनी के इम्प्लाई ला रहे हैं। बैरन रिंग में आते ही कह रहे हैं कि टीम में दो रेसलर्स हैं जिनमें हुनर नहीं है, और उनकी जगह डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड को होना चाहिए। डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड कह रहे हैं कि वो मुस्तफा अली और शॉर्टी जी को हरा देंगे।

बैरन ने रोमन रेंस को रिंग में बुलाया है, जिसके जवाब में एक मैस्कॉट रिंग में आ गया है, और तीनों रेसलर्स उसका मज़ाक बना रहे हैं।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।शायना बैजलर ने अपने विरोधियों में से बेली पर अटैक जारी रखा हुआ है। बेली ने इस हफ्ते NXT में अपना अटैक किया और NXT विमेंस चैंपियन को एक कुर्सी के वार से चित कर दिया था। इसकी वजह से ये बिल्कुल मुमकिन है कि शायना शो में अटैक करें। अब वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के मैच से पहले अटैक करती हैं या फिर उसके बाद में ये देखने वाली बात होगी।

बेली और निकी क्रॉस के बीच एक मैच होगा जिसमें जीत दर्ज पर निकी को सर्वाइवर सीरीज विमेंस टीम में मौका मिलेगा। अगर इस आर्टिकल के पिछले प्वाइंट के आधार पर शायना बेली पर अटैक कर देती हैं तो निकी क्रॉस को जीत मिल जाएगी और वो टीम का हिस्सा होंगी। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या निकी वाकई में जीत दर्ज कर पाती हैं या फिर उन्हें फोरफिट से जीत मिलेगी।

ये दोनों एक जमाने में काफी बेहतरीन कहानी का हिस्सा थे, और इस हफ्ते दोनों मिज़ टीवी का हिस्सा होंगे। डेनियल ब्रायन को सैमी जेन से एक ऑफर मिल रहा था, कि उसी समय फीन्ड ने उनपर अटैक कर दिया था। ऐसे में देखना होगा कि डेनियल क्या जवाब देते हैं और क्या फायरफ्लाई फन हाउस का सैगमेंट इस दौरान होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...